ekterya.com

`ब्लडहाउंड `वायरस कैसे निकालना

एक बार जब आप संक्रमित होते हैं तो आपके कंप्यूटर से ब्लडहाउंड वायरस को निकालना मुश्किल हो सकता है। मूलतः, नाम ब्लडहाउंड सिमेंटेक द्वारा विकसित एक एंटीवायरस प्रोग्राम का नाम था, लेकिन अब यह अज्ञात "ट्रोजन" वायरस का वर्णन करने के लिए उपयोग किया जाता है। कई तरीके ब्लडहाउंड का पता लगाने के लिए उपयोग किए गए हैं, लेकिन कुछ ऐसे हैं जो दूसरों की तुलना में पता लगाने में अधिक कठिन हैं। कुछ मामलों में, माइक्रोसॉफ्ट अपडेट डाउनलोड करने से समस्या का समाधान होता है; अन्य में, सबसे प्रभावी तरीका एंटीवायरस या अनुप्रयोगों के संयोजन का उपयोग करना है इस लेख में हम ब्लडहाउंड वायरस को खत्म करने के कुछ तरीकों की व्याख्या करते हैं।

चरणों

निकालें ब्लडहाउंड वायरस चरण 1 से चित्र

Video: दुलारा (एचडी) - हिंदी पूर्ण मूवी - गोविंदा, करिश्मा कपूर - बॉलीवुड मूवी - (इंग्लैंड उपशीर्षक के साथ)

1
विंडोज के अपने संस्करण को अपडेट करें कभी-कभी विंडोज अपडेट करने का साधारण तथ्य आपके सिस्टम से किसी भी सुरक्षा खतरे को स्वचालित रूप से खत्म कर देगा। आप प्रारंभ मेनू से विंडोज को अपडेट कर सकते हैं: "सभी प्रोग्राम" सूची से "अपडेट करें" विंडोज चुनें। उपलब्ध विंडोज अपडेट को सत्यापित करने, डाउनलोड करने और इंस्टॉल करने के निर्देशों का पालन करें।
  • निकालें ब्लडहाउंड वायरस चरण 2 से चित्र
    2
    इंटरनेट से "कुकीज़" निकालें "प्रारंभ मेनू" से "नियंत्रण कक्ष" खोलें क्लासिक दृश्य में, "इंटरनेट विकल्प" पर क्लिक करें और नेविगेशन इतिहास मेनू में "हटाएं" चुनें, और उसी मेनू में "कुकीज़" को हटाना सुनिश्चित करें एक बार यह किया जाता है, "कुकीज़" मिटा दिया जाएगा



  • निकालें ब्लडहाउंड वायरस चरण 3
    3
    एक वायरस स्कैन ऑनलाइन चलाएं कुछ एंटीवायरस प्रोग्राम कुछ प्रकार के संक्रमणों में दूसरों की तुलना में अधिक प्रभावी होते हैं। कई बार कुंजी एंटीवायरस या वायरस को खत्म करने के लिए कार्यक्रमों के संयोजन का विकल्प है। कई एंटीवायरस डेवलपर्स ब्लडहाउंड वायरस को हटाने के लिए नि: शुल्क स्कैन प्रदान करते हैं।
  • निकालें खूनहाऊ वायरस चरण 4 नामक छवि

    Video: Mein तेरे Piche Reh गई है दिल Jaani और पाकिस्तान के बीच मेघा नृत्य और Shazia Manzoor गाती

    4
    डाउनलोड करें और Multi_AV चलाएं "मल्टी_एवी.एक्सए" एक प्रोग्राम है जो कई एंटीवायरस प्रोग्राम चलाने की प्रक्रिया को एक ही समय में रक्तशोधन वायरस द्वारा संक्रमण को समाप्त करने के लिए सरल करता है। यह प्रोग्राम 4 सबसे अधिक इस्तेमाल किया एंटीवायरस प्रोग्रामों को जोड़ता है। प्रत्येक एप्लिकेशन को सुरक्षित मोड और सामान्य मोड में चलाएं
  • डाउनलोड Multi_AV प्रोग्राम के डाउनलोड पृष्ठ पर नेविगेट करें और "ज़िप" फ़ाइल को स्वचालित रूप से निकालें। स्थापना निर्देशों का पालन करें।
  • सामान्य मोड में Multi_AV चलाएं। "प्रारंभ मेनू" में अपने "सभी प्रोग्राम" सूची से एवी-सीएलएस कार्यक्रम खोलें (या "सी: एवी-सीएलएस" में अपने स्थान पर जाएं) 4 उपलब्ध एंटीवायरस का एक विश्लेषण चलाएं और किसी भी संक्रमण का पता लगाने के संक्रमण को समाप्त करें।
  • युक्तियाँ

    • सिस्टम स्कैन के बाद, नॉर्टन एंटीवायरस उपयोगकर्ता ब्लडहाउंड संक्रमण के लिए झूठी सकारात्मक हो सकते हैं। यह इस तथ्य के कारण है कि कुछ सुरक्षा अनुप्रयोगों की वास्तुकला एक ब्लूहाउंड की तरह होती है। यह निर्धारित करने के लिए कि कोई विश्लेषण ने एक झूठी सकारात्मक उत्पादित किया है, नॉर्टन एंटीवायरस की सुरक्षा को मध्य स्तर पर सेट करें और स्कैन फिर से चलाएं। यदि संक्रमण का पता नहीं लगाया जाता है, तो पिछले विश्लेषण के परिणाम झूठी सकारात्मक हैं और उपकरण संक्रमित नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com