ekterya.com

कैसे कमांडो 2 खेलना शुरू करें

ऐसा है कि आप कमांडो 2 को मिनीिक्लिप में खेलना शुरू करते हैं।

चरणों

आरंभ करने वाले कमांडो 2 चरण 1 से शुरू हुई छवि
1
यह गेम आपके कुंजीपटल (डब्ल्यू, ए, एस, डी, क्यू, ई) और आपके माउस का उपयोग करता है।
  • आरंभ करना कमांडो 2 चरण 2 नामक छवि
    2
    जब आप गेम शुरू करते हैं, तो आपको अपने चरित्र के लिए एक नाम और एक शैली चुननी होगी। आप एक पुरुष और एक महिला चरित्र के बीच चयन कर सकते हैं और "नहीं" समान हैं! महिला बंदूकें, धनुष और बंदूक के साथ आग का एक बेहतर दर है, लेकिन पुरुष चरित्र bazookas, बंदूकें और अन्य भारी उपकरणों के साथ आग का एक बेहतर दर है। अपना लिंग चुनने के बाद, आपको एक नाम चुनना होगा। एक बार जब आप लिंग को चुना और अपने चरित्र का नाम लिया है, तो आप अब उसे खेल में बाद में, बदल जब तक आप एक और चरित्र में सोच सकते हैं।
  • आरंभ करना कमांडो 2 चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी सूची हथियारों के लिए छह स्लॉट है, लेकिन क्योंकि खेल एक छोटे से तलवार और एक छोटे से पिस्तौल के साथ शुरू होता है उनमें से केवल चार स्वतंत्र हैं। क्रमशः एक हाथापाई हथियार और एक लंबी दूरी की हथियार। बाकी खेल के लिए आपके पास ये हथियार होंगे।
  • आरंभ करना कमांडो 2 चरण 4 नामक छवि
    4
    आपके पास कई हथियार विकल्प हैं जो आप अपने मिशन में ले सकते हैं और आपको प्रत्येक मिशन के अंत में हथियारों को बदलने का मौका दिया जाएगा और जब आप खेल शुरू करेंगे।
  • आरंभ करना कमांडो 2 चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    हथियार सूचियों में प्रदर्शित होते हैं और यदि आप ऊपर दिए गए एक पत्र के साथ टैब पर क्लिक करते हैं, तो सूची एक अलग हथियार विकल्प के साथ एक सूची में बदल जाएगी।
  • आरंभ करने वाले कमांडो 2 चरण 6 के शीर्षक वाली छवि
    6

    Video: जानिए पैरा कमांडो के बारे में जिसने सर्जिकल आॅपरेशन को दिया अंजाम

    पहली सूची सूची ए है। आप देखेंगे कमांड तलवार (असीमित) जो तलवार का एक सुधार है जो आपके पास पहले से ही आपकी इन्वेंट्री में है और वहाँ भी है हाथ ग्रेनेड (30 शॉट्स) और ज्वलंत कॉकटेल (40 शॉट्स). जब आप हाथ ग्रेनेडा फेंक आप एक शक्तिशाली विस्फोट मिलता है, और जब आप फेंक ज्वलंत कॉकटेल विस्फोट तीन कम शक्तिशाली लेकिन एक व्यापक स्प्रे के साथ की है।
  • आरंभ करने वाले कमांडो 2 चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    फिर सूची बी आती है। जब आप शुरू करते हैं, तो आप केवल देखेंगे बर्रेती एमसी 21 (असीमित), यह बिल्कुल अपनी सूची में अपने छोटे बंदूक की तरह है, लेकिन एक साइलेंसर के साथ, यह अन्य दुश्मनों के बिना अपने दुश्मनों को गोली मार पता चलेगा कि आप शूटिंग शुरू कर दिया अनुमति देता है। ध्यान रखें कि यह उन दुश्मनों के खिलाफ काम नहीं करेगा जो पहले से आपकी उपस्थिति पर ध्यान देते हैं।
  • आरंभ करने वाले कमांडो 2 चरण 8 का शीर्षक चित्र
    8
    सूची सी में आपको कुछ नहीं मिलेगा, लेकिन निम्नलिखित मिशनों के लिए हथियार अनलॉक किए जाएंगे।
  • आरंभ करने वाले कमांडो 2 चरण 9 के शीर्षक वाली छवि
    9
    सूची डी में आपको सबसे स्वचालित हथियार मिलेगा। आप देखेंगे एसजी 200 (200 शॉट्स). हथियार की गोलियां जल्दी से आग लगती हैं और जब पर्याप्त दुश्मन होते हैं तब उपयोगी होता है आईग्नेस स्टिंगर 220 (250 शॉट्स) यह बिल्कुल ठीक है एसजी 200 सिवाय इसके कि इग्नेस स्टिंग 220 इसमें अधिक गोला-बारूद है
  • आरंभ करना कमांडो 2 चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    ई सूची में आप देखेंगे बिच्छू (50 शॉट्स). यह हथियार एक साथ तीन शॉट्स को आग लगाता है और भारी क्षति का मुकाबला करता है लेकिन सीधे नहीं शूट कर सकता है
  • आरंभ करने वाले कमांडो 2 चरण 11 का शीर्षक चित्र
    11
    एफ सूची में, जब आप पहली बार शुरू करते हैं, तो आप देखेंगे टी-रेक्स एम 30 (40 शॉट्स). यह हथियार हवा में छोटे मिसाइलों को फंसेगा।
  • आरंभ करने वाले कमांडो 2 चरण 12 का शीर्षक चित्र
    12
    जी सूची में आप देखेंगे Nayberg NS30 (30 शॉट्स), जब आप बड़े मिसाइल सिर को गोली मारते हैं, तो उन्हें एक सीधी रेखा में नहीं निकाल दिया जाएगा।



  • आरंभ करने वाले कमांडो 2 चरण 13 का शीर्षक चित्र
    13
    एच सूची में निम्नलिखित मिशनों के लिए हथियार अनलॉक किए जाएंगे।
  • Video: 1600 मीटर दौड़ के लिए तैयारी | Army Physical Running Tips in Hindi - HEALTH JAGRAN

    आरंभ करने वाले कमांडो 2 चरण 14 का शीर्षक चित्र
    14
    एच सूची में निम्नलिखित मिशनों के लिए हथियार अनलॉक किए जाएंगे।
  • शुरुआती कमांडो 2 चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    15
    जब आप हथियार चुनते हैं, तो दो मुख्य प्रकार के संयोजन के साथ खेलना प्रयास करें। स्वत: हथियार चंचल दुश्मन या छोटे स्वास्थ्य के साथ दुश्मनों के लिए हैं और हथियार जो मालिकों या बड़े दुश्मनों के लिए आपके दुश्मनों को बहुत नुकसान पहुंचाते हैं जिन्हें आप आसानी से हिट कर सकते हैं
  • शुरुआती कमांडो 2 चरण 16 का शीर्षक चित्र
    16
    हर बार जब आप बारूद से बाहर चला, तो आप स्वचालित छोटे बंदूक के लिए कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप गोला बारूद के साथ मजबूत हथियार है बदल जाएगा।
  • शुरुआती कमांडो 2 चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    17
    जब आप एक मिशन शुरू करते हैं, तो आप ऊपरी बाएं कोने में एक नारंगी पट्टी देखेंगे, आप कितने स्वास्थ्य (जीवन) छोड़ चुके हैं और आपका स्कोर
  • आरंभ करने वाले कमांडो 2 चरण 18 नामक छवि
    18
    हर बार जब आप कोई प्रभाव प्राप्त करते हैं, तो वे आपको नुकसान पहुंचाएंगे और आपके नारंगी पट्टी को छोटा कर दिया जाएगा, लेकिन आप अपने नारंगी पट्टी के नीचे एक लाल बार देखेंगे। लाल पट्टी इंगित करता है कि कैसे नारंगी बार से ज्यादा जब तक आप अपने लाल पट्टी के अंत तक पहुँच चुके हैं और अब देखने के लिए सक्षम पुनर्जीवित कर सकते हैं। क्षति की राशि आप दुश्मन के प्रकार पर निर्भर करेंगे आप निकाल दिया गया है। नारंगी बार बाहर चलाता है, तुम मर जाते हैं और आपके स्वास्थ्य अंक (जीवन) से एक काट लिया जाता है, लेकिन आप पिछले रिकॉर्डिंग बिंदु है जहां आप जा चुके हैं पर मिशन को पुनः आरंभ कर सकते हैं।
  • शुरुआती कमांडो 2 चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    19
    हर बार जब आप एक मिशन खत्म, तो आप बेहतर हथियारों कि अपने वर्तमान हथियार का स्थान ले लेगा मिल जाएगा, लेकिन अगर आप अपनी सूची में अपने पुराने हथियारों के कुछ में शामिल हैं, तो आप सफलता का एक बड़ा मौका होगा।
  • आरंभ करने वाले कमांडो 2 चरण 20 का शीर्षक चित्र

    Video: ऐसे बनते हैं ब्लैक कैट कमांडो

    20
    जब आप एक स्तर पर हैं जहां कोई दुश्मन नहीं हैं, असीमित गोला बारूद के साथ एक लंबी दूरी हथियार पर स्विच करें और बेतरतीब ढंग से शूट करें कभी-कभी आप एक स्विच या कुछ और आप मिशन जारी रखने या स्क्रीन के किनारे पर ले जाने के आप बगल के कमरे में ले जाने के लिए है जब करने के लिए नष्ट किया है शूट करने के लिए।
  • आरंभ करने वाले कमांडो 2 चरण 21 के शीर्षक वाली छवि
    21
    आप बेतरतीब ढंग से गोली मार, तो आप एक लेख है कि अपने स्कोर बढ़ जाती है मिलेगा, तो आप आप क्षति की राशि, या एक बॉक्स हथियारों से भरा पुनर्जीवित करने के लिए भोजन का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपको हथियारों से भरा बॉक्स मिलता है, तो आप गोला-बारूद के बिना एक हथियार तैयार कर सकते हैं या आंशिक रूप से लोड हो सकते हैं, और जब आप बॉक्स लेते हैं, तो आपके द्वारा सुसज्जित हथियार में पूर्ण गोला-बारूद होगा। इन बोनस में से कई बक्से, बैरल, आकाश (कुछ स्तरों) में छिपे हुए हैं, कभी-कभी दुश्मनों को कि आप उन्हें छोड़ दें
  • आरंभ करने वाले कमांडो 2 चरण 22 का शीर्षक चित्र
    22
    कई प्रकार के दुश्मन हैं और इनमें अधिकांश प्रकार के हथियार, लंबी दूरी और हाथा है, लेकिन कुछ केवल हाथापाई लड़ते हैं
  • आरंभ करने वाले कमांडो 2 चरण 23 के शीर्षक वाली छवि
    23
    प्रत्येक मिशन के अंत में, आपको एक मालिक के खिलाफ लड़ना होगा। प्रत्येक मालिक अलग है और विभिन्न विशेषताओं हैं, कुछ तेज़, छोटे, और चुस्त हो सकते हैं - अन्य बड़े हो सकते हैं और बहुत अधिक नुकसान पहुंचा सकते हैं, और कुछ दोनों के संयोजन हैं कुछ मालिक आपको कई स्तरों पर लड़ने के लिए मजबूर करेंगे। बॉस के बारे में सोचो जो आप अपने हथियार को चुनने से पहले लड़ने के लिए जा रहे हैं। आप कितने शॉट्स छोड़ चुके हैं? यह बॉस कितनी तेजी से है? क्या आप लक्ष्य कर सकते हैं और अच्छी तरह से शूट कर सकते हैं? और आपका हथियार कितना मजबूत है?
  • आरंभ करने वाले कमांडो 2 चरण 24 का शीर्षक चित्र
    24
    हर कोई अलग है, वरीयताएँ अनंत हैं, इसलिए प्रयोग
  • चेतावनी

    • थकावट से बचने के लिए अपना हाथ कम से कम हर घंटे आराम करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com