ekterya.com

कैसे Minecraft के लिए Mods को खोजने के लिए

क्या आप अपने Minecraft अनुभव के लिए कुछ मसालेदार जोड़ने की तरह महसूस करते हैं? इंटरनेट पर आसानी से उपलब्ध उपयोगकर्ताओं द्वारा किए गए हजारों तरीके हैं, जिनमें से सबसे गंभीर और सर्वव्यापी हास्यास्पद हैं। ये मोड आपके गेम और गेमिंग अनुभवों के घंटों और घंटों को देकर गेम का नज़र और अनुभव बदल जाएगा। यदि आप सबसे अच्छा मोड ढूंढना और स्थापित करना चाहते हैं, तो यह जानने के लिए नीचे पढ़ें कि कैसे।

चरणों

Minecraft चरण 1 के लिए खोजें मोड शीर्षक
1
निर्धारित करें कि आप Minecraft में क्या जोड़ना या सही करना चाहते हैं। Mods मूल खेल में संशोधन कर रहे हैं ये उन जगहों को प्रतिस्थापित, सही या जोड़ देगा जो अन्यथा नहीं होंगे। संशोधनों में खेल को विकसित करने के तरीके में काफी बदलाव आ सकते हैं, लेकिन वे गेम को अस्थिर होने का कारण भी बना सकते हैं, खासकर यदि कई मोड्स इंस्टॉल किए जाते हैं।
  • Minecraft चरण 2 के लिए खोजें मोड शीर्षक

    Video: Minecraft गुप्त आतंक ग्रामीण एमओडी / HIDDEN ग्रामीणों और जीवित रहने !! Minecraft

    2
    एक Minecraft mods वेबसाइट खोजें जबकि व्यक्तियों और छोटी टीमों द्वारा बनाई गई मॉडेस हैं, कई मामलों में उनकी अपनी वेबसाइट नहीं है इसके बजाय, आप उन्हें विभिन्न वेब समुदायों और फ़ोरम के माध्यम से खोज सकते हैं। सबसे लोकप्रिय में से कुछ में शामिल हैं:
  • Minecraft फोरम
    Minecraft चरण 3 के लिए खोजें मोड शीर्षक वाला चित्र
  • MinecraftMods.com
    Minecraft चरण 2 बुलेट 2 के लिए खोजें मोड शीर्षक वाला चित्र
  • ग्रह Minecraft
    Minecraft के चरण 2 बुलेट 3 के लिए खोजें मोड शीर्षक वाला चित्र
  • Minecraft-Mods.org
    Minecraft के चरण 2 बुलेट 4 के लिए खोजें मोड्स शीर्षक
  • 3
    उपलब्ध mods खोजें जिन लोगों को आप चाहते हैं उन्हें ढूंढने के लिए विभिन्न मॉड साइट के वर्गीकरण और खोज टूल का उपयोग करें। वहाँ हजारों mods उपलब्ध हैं, तो यह ध्यान में एक विशिष्ट लक्ष्य के लिए मददगार हो जाएगा। इस लक्ष्य को अपने खोज शब्द के रूप में उपयोग करें ताकि आपकी रुचि से संबंधित मोड मिल सके। सबसे लोकप्रिय mods में से कुछ हैं:
  • ऑप्टिफाईन - यह मॉड, Minecraft में प्रदर्शन और ग्राफिक्स को बढ़ाएगा, जिससे उन्हें बेहतर चलाने और एक ही समय में उपस्थिति में सुधार होगा!
    Minecraft चरण 7 के लिए खोजें मोड नामक छवि
  • पिक्सेलमोन - यह आधुनिक अपने पसंदीदा पोकीमॉन में Minecraft में जगह देगा। उन सब को पकड़ो!
    छवि का शीर्षक शीर्षक के लिए Minecraft चरण 8 ढूँढें
  • ToManyItems - यह आधुनिक सूची और निर्माण प्रणाली reinvents, दोनों की तेजी से और अधिक कुशल प्रबंधन की अनुमति।
    छवि के शीर्षक के लिए Minecraft चरण 9 खोजें खोजें
  • री की मिनिमैप - यह मोड आपकी स्क्रीन पर एक छोटा नक्शा जोड़ता है जो दर्शाता है कि आप उन स्थानों के संबंध में कहां हैं जहां आपने पहले ही पता लगाया है। अपने आप को फिर से मत खोना!
    छवि के शीर्षक के लिए ढूंढें मॉड्स के लिए Minecraft चरण 10



  • Minecraft के चरण 4 के लिए खोजें मोड शीर्षक
    4
    सुनिश्चित करें कि यह मॉड संगत है। आपके द्वारा डाउनलोड किए जाने वाले मोड्स को Minecraft के अपने वर्तमान संस्करण के साथ संगत होना होगा। सभी मॉड अपनी जानकारी में कहते हैं कि वे किस संस्करण के साथ काम करते हैं।
  • Video: Minecraft: Unicorn भाग्यशाली ब्लॉक !!! (* जबर्दस्ती * इंद्रधनुष चुनौती, मिनी गन, और अधिक!) मॉड शोकेस

    5

    Video: Why You NEVER Dig Straight Down ...

    फोर्ज एपीआई स्थापित करें फोर्ज एपीआई एक नया संस्करण है जो आपको कम से कम एक से अधिक मोड्स स्थापित करने की अनुमति देता है जबकि कम से कम घटनाएं होती हैं। यह एक वैकल्पिक उपकरण है जब तक कि विशेष रूप से फोर्ज एपीआई की आवश्यकता न हो। कुछ मॉडों को एक पुराने उपकरण की आवश्यकता हो सकती है जिसे मोडलोडर कहते हैं यह उपकरण API फोर्ज के साथ संगत नहीं है, इसलिए आपको एक या दूसरे के बीच चयन करना होगा।
  • यह अनुशंसा की जाती है कि माइनक्राफ्ट की साफ स्थापना के बाद फोर्ज स्थापित किया जाए। इससे त्रुटियों और असंगतियों को कम करने में मदद मिलेगी।
  • Minecraft स्थापित करने के बाद कम से कम एक खेल चलाएँ। कुछ भी स्थापित करने से पहले, आपको Minecraft की हाल ही में स्थापना में एक गेम चलाने चाहिए
    Minecraft के लिए ढूँढें मॉडस शीर्षक छवि 5 बुलेट 2
  • डेवलपर की वेबसाइट से फोर्ज का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें
    Minecraft चरण 5 के लिए खोजें मोड शीर्षक वाला चित्र
  • इंस्टॉलर खोलें सुनिश्चित करें कि यह "ग्राहक स्थापित करें" पर सेट है और फिर ठीक पर क्लिक करें। फोर्ज स्थापित किया जाएगा। आप माडॉआक्स लोडर से फोर्ज प्रोफाइल का चयन कर सकते हैं।
    Minecraft के लिए खोजें मोड शीर्षक छाप 6
  • छवि को शीर्षक से जोड़ें Minecraft चरण 4 में
    6
    अपनी पसंद के मोड डाउनलोड करें एक बार जब आपको कुछ मोड मिलते हैं, तो आप उन्हें अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड करना चाहते हैं। आधुनिक .JAR या .zip प्रारूपों में डाउनलोड किया जाएगा।
  • छवि को शीर्षक से जोड़ें Minecraft के चरण 12 बुलेट 2
    7
    आधुनिक स्थापित करें उस फ़ोल्डर को खोलें जहां Minecraft फ़ोल्डर में है स्थापित है "% एपडाटा%"। आप इसे एक्जिक्यूटशन विंडो (विंडोज) में, या Alt कुंजी दबाकर और फिर मेनू में प्रारंभ करें और लाइब्रेरी (मैक) को चुनकर% एपडेटा% दर्ज कर सकते हैं। Minecraft फ़ोल्डर खोलें और फिर "mods" फ़ोल्डर खोलें। फ़ोल्डर में डाउनलोड की गई आधुनिक फाइल कॉपी करें
  • छवि का शीर्षक शीर्षक के लिए Minecraft चरण 8 ढूँढें

    Video: Minecraft is over 600 YEARS Old... (Minecraft News Update)

    8
    Minecraft भागो फोर्ज प्रोफ़ाइल लोड करें (यदि आप फ़ोर्ज मोड का उपयोग कर रहे हैं), और उसके बाद ओपन क्लिक करें। मुख्य मेनू में, आपको एक विकल्प दिखाई देगा "mods"। इंस्टॉल किए गए मोड्स को देखने के लिए उस पर क्लिक करें यदि आप एक मॉड को अनइंस्टॉल करना चाहते हैं, तो उसे फ़ोल्डर से हटा दें "mods"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com