ekterya.com

कैसे Minecraft पीई में हीरे को खोजने के लिए

हीरे ही Minecraft PE में सबसे अच्छा हथियार और उपकरण बनाने का एकमात्र तरीका है, साथ ही खोजने के लिए सबसे मुश्किल वस्तुओं में से एक है। हीरे अविश्वसनीय रूप से दुर्लभ हैं और उन्हें ढूंढने के लिए धैर्य और समर्पण की आवश्यकता होती है। Minecraft PE में हीरे प्राप्त करने की संभावनाओं को अधिकतम करने के लिए, चरण 1 की समीक्षा करें।

चरणों

विधि 1
निकालने के लिए तैयार करें

Video: Minecraft में हीरे को खोजने के लिए सबसे तेज़ तरीका है! नई 2018! (खनन गाइड)

Minecraft PE चरण 1 में डायमंड खोजें
1

Video: Minecraft is over 600 YEARS Old... (Minecraft News Update)

हीरे अयस्क के विस्फोट होने पर हीरे को प्राप्त करने के लिए लोहे की एक या बेहतर सामग्री बनाएं। लोहे की चोटी बनाने के लिए, आपको 3 लोहा सिल्लियां और 2 स्टिक्स की जरूरत है।
  • Minecraft PE चरण 2 में डायमंड खोजें
    2
    कुछ खाना इकट्ठा करो हीरे खेल के निचले स्तर में हैं, इसलिए यात्रा लंबी होगी। लंबे समय तक रहने और खोज करने के लिए पर्याप्त प्रावधान होना उचित है।
  • Minecraft PE चरण 3 में डायमंड खोजें
    3
    कुछ हथियार ले लो आप Minecraft की दुनिया के दूर के कोने में होंगे, जो गारंटी देता है कि आप भयानक दुश्मनों में चले जाएंगे। सुनिश्चित करें कि आपके पास अच्छे कवच और एक वफादार तलवार है जो छोड़ने से पहले
  • विधि 2
    हीरे खोजें

    Video: एमपीसीई में हीरे का सबसे अच्छा तरीका !! कम से कम 5 मिनट में हीरे का पता लगाएं! Minecraft पीई

    Minecraft PE चरण 4 में डायमंड खोजें



    1
    खुदाई सीधे नीचे जब तक आप आधार पत्थर मारा यह दुनिया का सबसे गहरा हिस्सा है जिसे आप तक पहुंच सकते हैं और आपको बता सकते हैं कि खनिजों की तलाश करते समय आप कितने गहरे होते हैं। आम तौर पर, हीरे अयस्क परत 1 से 15 में पाया जाता है, जिसमें परत 8 में उच्चतर एकाग्रता है।
  • Minecraft PE चरण 5 में डायमंड खोजें
    2
    मेरा निर्माण करें जब आप आधार पत्थर तक पहुँचते हैं, तो लगभग 8 स्तर तक चढ़ते हैं और काम करना शुरू करते हैं। 2 ब्लॉकों के एक केंद्रीय कक्ष को खोदो, 4 लंबा और चौड़ा चौड़ा।
  • कुछ खिलाड़ियों को लगभग 11 परत खोदना शुरू करना पसंद है। यह उन्हें हीरे को खोजने का कुछ हद तक कम मौका देता है, लेकिन लावा गड्ढे से सीधे एक सुरंग बनाने की संभावना कम है।
  • खदान के केंद्रीय कमरे में एक छाती बनाने की सिफारिश की जाती है ताकि आप खनिजों के निर्माण के लिए अतिरिक्त खनिजों को स्टोर कर सकें।
  • Minecraft PE चरण 6 में डायमंड खोजें
    3
    शिकायतों बनाएँ प्रत्येक दिशा में एक गलियारे 2 ब्लॉक लंबा और कम से कम 50 ब्लॉक लंबे खोदो। ये प्रारंभिक असर होगा। गलियारों में से एक के माध्यम से चलो और दाईं ओर खुदाई शुरू करें और हर 6 ब्लाकों के बाईं ओर। यह खनिजों को निकालने पर आप देख सकते हैं कि ब्लॉक की मात्रा को अधिकतम करता है।
  • Video: Minecraft पॉकेट संस्करण - अधिक हीरे को खोजने के 5 बढ़िया युक्तियाँ (Minecraft पीई टिप्स)

    Minecraft PE चरण 7 में डायमंड खोजें
    4
    खुदाई रखें हीरे बहुत दुर्लभ हैं, खासकर Minecraft PE में, और कम स्तर पर 1% से कम ब्लॉकों में पाए जाते हैं। खोजना हीरे की तुलना में किसी और चीज़ की तुलना में हीरा का मामला अधिक है और खोज में धैर्य सबसे महत्वपूर्ण बात है।
  • युक्तियाँ

    • इसमें कई मशाल हैं, क्योंकि आप लंबे समय तक वहां रह सकते हैं।
    • यदि आपके पास लोहे नहीं है, तो बहुत से पत्थर के स्पाइक्स लें और लोहे की तलाश करें जब आप भूमिगत हों।
    • सावधान और पानी और रेत के बारे में पता है, जैसा कि आप डूब या दफन किया जा सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com