ekterya.com

एक सेल फोन से एक TwitPic कैसे भेजें

TwitPic एक सेवा है जो उपयोगकर्ताओं को अपने कंप्यूटर से छवियां पोस्ट करने की अनुमति देती है या किसी भी डिवाइस को ट्विटर पर ईमेल के साथ देता है Twittter खाते वाले कोई भी TwitPic वेबसाइट सेवा का उपयोग ईमेल के जरिए या ट्विटर क्लाइंट खाते का उपयोग कर सकता है जो TwitPic एप्लिकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफ़ेस (एपीआई) के साथ संगत है। । यह आलेख आपको अपने मोबाइल फोन से एक ट्विटपिक भेजने की प्रक्रिया के माध्यम से मार्गदर्शन करेगा।

चरणों

एक सेल फोन चरण 1 से Twitpic शीर्षक छवि
1

Video: कैसे बहुत सर्वोत्तम मूल्य में अपने पुराने फ़ोन बेचने के लिए | 60 सेकंड में सर्वोत्तम मूल्य मिल गया

खोलता है Twitpic अपने ब्राउज़र में अपने Twitter खाते की जानकारी के साथ प्रवेश करें यदि आप पहले ही ट्विटर में लॉग इन हैं, तो आप स्वचालित रूप से पंजीकृत हो जाएंगे।
  • एक सेल फोन स्टेप 2 से ट्विट्पीक शीर्षक वाली छवि
    2
    TwitPic को अपने ट्विटर खाते तक पहुंचने की अनुमति देने के लिए "अनुमति दें" बटन पर क्लिक करें यह ट्विटर के साथ एकीकृत सेवाओं के लिए एक मानक प्रक्रिया है और इसे TwitPic का प्रयोग करना आवश्यक है।
  • एक सेल फोन स्टेप 3 से ट्विट्पीक शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: स्मार्टफोन के लिए विश्व के सर्वश्रेष्ठ विरोधी विकिरण चिप




    लिंक पर क्लिक करें "विन्यास" अपने अपलोड ईमेल पते को खोजने के लिए शीर्ष पर मेनू बार में
  • एक सेल फोन स्टेप 4 से ट्वीटिक का शीर्षक चित्र
    4

    Video: अब चलेगी Phone बैटरी 4 दिन तक सिर्फ 1 Setting करने से गारंटी है मेरी battery Backup Androidphone

    अपने मोबाइल डिवाइस से अपने अपलोड पते पर ईमेल या मल्टीमीडिया संदेश (एमएमएस) भेजें। इसमें शामिल हैं फोटो या वीडियो शरीर पर और एक विषय पंक्ति में वैकल्पिक शीर्षक.
  • आसानी से शिपिंग के लिए यह ईमेल अपने संपर्कों में जोड़ें
  • अपने ईमेल को हर किसी के साथ साझा न करें या आप अपने ट्विटपिक अकाउंट (और ट्विटर) पर पोस्ट कर सकते हैं। यदि आपके पते से समझौता किया गया है, तो आप पर क्लिक कर सकते हैं "पिन अपडेट करें" नया अपलोड पता पाने के लिए कॉन्फ़िगरेशन पेज पर
  • वैकल्पिक रूप से, यदि आपके पास कोई आईफोन है, तो आप लोडिंग आसान बनाने के लिए TwitPic iPhone एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं।
  • एक सेल फोन चरण 5 से Twitpic शीर्षक छवि
    5
    जब तक आप मैन्युअल रूप से अपनी साझाकरण सेटिंग नहीं बदलते हैं, TwitPic स्वतः आपकी छवि के लिंक के साथ एक ट्वीट को प्रकाशित करेगा। आप ट्विटर पर छवि का पूर्वावलोकन कर सकते हैं या ट्विटपीक पर देखने के लिए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।
  • चेतावनी

    • सभी फोन Twitpic सेवा के साथ संगत नहीं हैं TwitPic एप्लिकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफ़ेस के साथ ईमेल या ट्विटर क्लाइंट खाते की संगतता आवश्यक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com