ekterya.com

Snapchat के माध्यम से किसी संदेश को कैसे भेजा जाए, जिसने आपको मित्र के रूप में नहीं जोड़ा है

यह विकीहाउ लेख आपको सिखा देगा कि स्नैपचैट संदेश उपयोगकर्ताओं को कैसे भेजें, जो अभी तक आपके मित्र नहीं हैं। गोपनीयता सेटिंग्स को "हर कोई" से स्नैपचैट संदेश प्राप्त करने के लिए सेट किया गया है, तो वे तुरंत आपकी तस्वीरें देख सकते हैं। अन्यथा, आपका संदेश आपकी संदेश सूची में "लंबित" के रूप में दिखाई देगा, जब तक कि अन्य व्यक्ति आपको जोड़ नहीं देगा

चरणों

कौन सा कौन है Snapchat शीर्षक छवि`t Added You As a Friend Step 1
1
ओपन स्नैपचैट यदि आपके पास अभी भी आवेदन नहीं है, तो आप इसे में प्राप्त कर सकते हैं ऐप स्टोर या में प्ले स्टोर.
  • जब तक आप पहले से ही अपने खाते में लॉग इन नहीं कर चुके हैं, आपको अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग करना होगा। यहां आप स्नैपचैट को स्थापित और कॉन्फ़िगर करने का तरीका सीख सकते हैं।
  • कौन सा कौन है Snapchat शीर्षक छवि`t Added You As a Friend Step 2
    2
    एक तस्वीर ले लो एक तस्वीर लेने के लिए "कैप्चर" बटन पर क्लिक करें या वीडियो बनाने के लिए दबाए रखें। यह बटन एक बड़े सफेद सर्कल की तरह दिखता है और स्क्रीन के निचले भाग में है।
  • कौन सा कौन है Snapchat शीर्षक छवि`t Added You As a Friend Step 3
    3
    "भेजें" बटन पर क्लिक करें यह नीली वृत्त में सफेद तीर चिह्न है और स्क्रीन के निचले दाएं कोने में है। वहां क्लिक करके, आप "भेजें" पृष्ठ पर पहुंच जाएंगे।
  • कौन सा कौन है Snapchat शीर्षक छवि`t Added You As a Friend Step 4
    4
    खोज बार पर क्लिक करें यह बार "भेजें" मेनू के शीर्ष पर होगा जब आप वहां क्लिक करते हैं, तो कुंजीपटल दिखाई देगा और आप टाइपिंग शुरू करेंगे।
  • Video: कैसे वास्तव में एक लड़की Snapchat करने के लिए ...




    कौन सा कौन है Snapchat शीर्षक छवि`t Added You As a Friend Step 5
    5
    उस व्यक्ति के उपयोगकर्ता नाम को दर्ज करें जिसे आप जोड़ना चाहते हैं। स्नैपचैट आपके द्वारा टाइप किए जाने वाले खोज बार के नीचे मेल खाने वाले उपयोगकर्ता नाम प्रदर्शित करेगा
  • कौन सा कौन है Snapchat शीर्षक छवि`t Added You As a Friend Step 6

    Video: कैसे Snapchat पर निजी स्नैप संदेश भेजने के लिए

    6
    उस उपयोगकर्ता नाम के "+" बटन पर क्लिक करें जो मैच यदि कोई मिलान परिणाम पाया जाता है, तो वह आपकी स्क्रीन पर "+" इसके आगे स्थित एक बटन के साथ दिखाई देगा। इस बटन पर क्लिक करके, आप इस उपयोगकर्ता को स्नैपचैट पर अपने दोस्तों की सूची में जोड़ देंगे।
  • कौन सा कौन है Snapchat शीर्षक छवि`t Added You As a Friend Step 7
    7
    "भेजें" बटन पर क्लिक करें एक सफेद तीर के साथ एक नीली बार और आपके नए मित्र का नाम स्क्रीन के नीचे दिखाई देता है। वहां क्लिक करके, आप अपने स्नैप को अपने नए मित्र को भेज देंगे।
  • यदि आप अपना उपयोगकर्ता नाम नहीं जानते हैं, तो आप अपने दोस्तों से भी जोड़ सकते हैं फ़ोन संपर्क के माध्यम से Snapcode या स्कैन अन्य स्नैपचैटर के लिए तत्काल हिस्सा ऐसा करने के लिए, आप जो व्यक्ति पृष्ठ के ऊपरी दाएँ कोने में है के नीले आइकन पर क्लिक करना होगा और "मित्रों को जोड़ें" खुला "को भेजें"।
  • यदि आपकी गोपनीयता सेटिंग्स "सभी" स्नैप प्राप्त करने के लिए सेट हैं तो आपका संपर्क आपका स्नैप देख सकता है अन्यथा, स्नैप आपकी संदेश सूची में "लंबित" के रूप में दिखाई देगा, जब तक आप इसे जोड़ नहीं लेते।
  • युक्तियाँ

    • अपनी खुद की Snapcode के स्क्रीनशॉट बनाने और एक दोस्त के रूप में जोड़ें ताकि आप Snapchat और आपके बीच कोई आंतरिक चुटकुला।
    • आप "सेटिंग्स", "मुझसे संपर्क करें" में अपनी खुद की गोपनीयता सेटिंग देख सकते हैं और बदल सकते हैं। आप "सेटिंग", "मेरी कहानी देखें" में अपनी कहानी के लिए एक समान गोपनीयता सेटिंग पा सकते हैं।
    • आप Snapchatters की एक सूची देख सकते हैं जो हाल ही में आपको एक मित्र के रूप में जोड़ा है। Snapchat कैमरा स्क्रीन पर नीचे स्वाइप करें और "मुझे जोड़ा गया" टैप करें

    चेतावनी

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com