ekterya.com

Hitachi आंतरिक हार्ड ड्राइव, एक सीगेट और पश्चिमी डिजिटल के बीच कैसे चुनना

यह एक आंतरिक हार्ड ड्राइव चुनने के लिए बहुत जटिल नहीं है यह सबसे आसान विकल्प है हालांकि कुछ लोगों को ध्यान में प्रति मिनट क्रांतियों लेते हैं, और आकार और कैश एल 1, एल 2 और L3 भी महत्वपूर्ण हैं, हार्ड ड्राइव भंडारण के लिए मूल रूप से है। हार्ड ड्राइव को चुनने का सबसे अच्छा तरीका क्या है, इसके बारे में निम्न प्रकार है।

चरणों

हिटाची, सीगेट, वेस्टर्न डिजिटल इंटरनल हार्ड डिस्क चरण 1 के बीच चुनिंदा छवि
1
हार्ड डिस्क के आकार का मूल्यांकन करें सबसे पहले, एक आकार चुनें जो आपके लिए काम करता है काम के लिए हैं, वीडियो और / या संगीत के भंडारण, या बस चित्र भयानक कॉम एमएस पेंट ™ बनाने के लिए, एक हार्ड ड्राइव केवल यदि आप स्टोर कर सकते हैं क्या जरूरत है काम करता है। और सभी निर्माताओं में विस्तृत विकल्प हैं, 32, 64, 128, 256, 512, 1024 और 2048 जीबी। तो उस वॉल्यूम का चयन करें जो आपके प्रेरणाओं के लिए सबसे उपयुक्त है और आप कंप्यूटर का उपयोग कैसे करेंगे।
  • हिटाची, सीगेट, वेस्टर्न डिजिटल इंटरनल हार्ड डिस्क चरण 2 के बीच चुनें
    2
    हार्ड ड्राइव के प्रकार पर विचार करें। आप अपने मूल डिस्क ड्राइव, हर समय घूर्णन, पढ़ने और (एक फोनोग्राफ की तरह) एक छोटी सुई के माध्यम से लिखित रूप में कई वास्तविक डिस्क, और नवीनतम निर्माण के साथ है: सॉलिड स्टेट ड्राइव, चिप्स की एक प्रणाली और प्लेट्स जो यूनिट के आंदोलन और कंपन को कम कर देते हैं, प्रदर्शन में सुधार करते हैं। चुना गया विकल्प बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि सॉलिड स्टेट ड्राइव (एसएसडी) अभी तक 500 जीबी की सीमा पार नहीं किया है, तो आप उन्हें अपने निपटान में क्षमता के स्तर को 2 टेराबाइट तक पहुँचने के लिए समय देना है हार्ड ड्राइव यदि आप गुणवत्ता की तुलना में गुणवत्ता पसंद करते हैं, तो ठोस राज्य इकाइयों की सिफारिश की जाती है। लेकिन अगर आपको कई फाइलों को स्टोर करने के लिए बहुत ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा ज़्यादा समय लगता है, तो एक हार्ड ड्राइव ठीक है।
  • हिटाकी, सीगेट, वेस्टर्न डिजिटल इंटरनल हार्ड डिस्क चरण 3 के बीच चुनें छवि शीर्षक
    3



    हार्ड ड्राइव के क्रांतियों को प्रति मिनट खोजें। आजकल, उपकरणों की गति भाग्य पर निर्भर करती है। आप हार्ड ड्राइव या एसडीडी के लिए चाहते सभी शक्ति को रख सकते हैं, लेकिन अंततः इन उपकरणों का प्रदर्शन पूरी तरह से कंप्यूटर के प्रदर्शन पर निर्भर करेगा। यदि आप (अधिक-घड़ी) कंप्यूटर को गति देते हैं, तो इकाइयां आश्चर्य के लिए काम करेंगे लेकिन अगर कंप्यूटर थोड़ा सीमित है, तो इकाइयां उज्जवल नहीं होंगे। स्वाभाविक रूप से, यदि कंप्यूटर अच्छी तरह से कर रहा है, तो आपको क्रांतियों पर प्रति मिनट हार्ड ड्राइव पर ध्यान देना चाहिए। यह, साथ में एल 2 और एल 3 कैश के साथ, यह निर्धारित करेगा कि आप डिस्क कितनी जल्दी लिख सकते हैं और मिट सकते हैं। कम RPM, अब यह डिस्क को अद्यतन करने के लिए ले जाएगा। SDD क्योंकि वे केवल चिप्स हैं बारी बारी से नहीं है, इसलिए उपाय प्रदर्शन पर विशुद्ध रूप से आधारित है तेजी से कंप्यूटर है, डेटा के लिए बेहतर पहुँच मशीन।
  • हेटाची, सीगेट, वेस्टर्न डिजिटल इंटरनल हार्ड डिस्क चरण 4 के बीच चुनें
    4
    निर्माताओं की जांच करें ऐसे कई निर्माता हैं जो आंतरिक और बाहरी हार्ड ड्राइव प्रदान करते हैं। उनमें से प्रत्येक में इसकी ठोस स्टेट यूनिट सेवा भी है, इसलिए आप को चुनने के लिए बहुत कुछ है। अंततः, यह उपयोगकर्ताओं की वास्तविक समीक्षा होगी जो आपको यह बताएंगे कि कौन सा एक पर निर्भर करेगा और यद्यपि ये सभी मॉडल एसएटीए कनेक्शन के साथ आते हैं, कुछ अभी भी पुराने 4-पैर कनेक्शनों के साथ निर्मित होते हैं। इसलिए चुनना मुश्किल है। अंत में, आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि आप जिस आइटम की खरीद करना चाहते हैं उसकी समीक्षाओं को पढ़ कर बाजार में सर्वश्रेष्ठ कैसे प्राप्त करें।
  • Hitachi, Seagate, पश्चिमी डिजिटल आंतरिक हार्ड डिस्क चरण 5 के बीच चुनें छवि शीर्षक
    5
    कीमत पर विचार करें जब कुछ प्रकार की हार्ड ड्राइव खरीदने की बात आती है, तो आदर्श कम खर्च करना और अधिक मिलता है। यह हमेशा मामला नहीं होता है, और कभी-कभी आप जो चाहें प्राप्त करना मुश्किल हो जाता है। लेकिन अंत में, अंतिम विकल्प आपके हार्ड ड्राइव के लिए क्या चाहते हैं, इसका एक संयोजन होना चाहिए, और अनुमान लगाएं कि यह आपके लिए कितना मूल्यवान है। सभ्य आकार और गति सीमा के अधिकांश हार्ड ड्राइव $ 100 (£ 60) से $ 200 (£ 120) तक।
  • युक्तियाँ

    • हिताची, सीगेट, पश्चिमी डिजिटल वे हार्ड ड्राइव और ठोस राज्य ड्राइव के तीन मुख्य निर्माता हैं। उनके पास सबसे अच्छे मॉडल हैं, और यह चुनना मुश्किल है कि कौन सबसे अच्छा है। Seagate विशेष रूप से सिफारिश कर रहे हैं। Hitachi मानक कंप्यूटर के लिए एक अच्छा स्रोत है, जैसे कि पश्चिमी डिजिटल, लेकिन सीगेट ज्यादातर बाहरी हार्ड ड्राइव में माहिर हैं, और वे वास्तव में अच्छे हैं तो चुनें और आनंद लें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com