ekterya.com

गुणवत्ता ब्लॉग सामग्री कैसे लिखनी है

ब्लॉग सामाजिक मीडिया का एक बहुत ही लोकप्रिय रूप है जो इंटरनेट को व्यापक कर रहा है। ब्लॉग में आपके दैनिक जीवन या व्यावसायिक घोषणाओं के विवरण शामिल हैं जो हम समर्थन करते हैं और चाहते हैं गुणवत्ता वाले ब्लॉग सामान्य हैं और उन्हें ढूंढना या लिखना मुश्किल नहीं है। इसके लिए केवल एक छोटी सी रचनात्मकता, थोड़ा सा कौशल, और ब्लॉग के बारे में ब्लॉग की आवश्यकता है।

चरणों

छवि शीर्षक शीर्षक लिखें गुणवत्ता ब्लॉग सामग्री चरण 1
1
अपने ब्लॉग का उद्देश्य ढूंढें क्या यह आपके दैनिक जीवन के बारे में एक ब्लॉग है? वीडियो गेम के बारे में? उत्पादों के बारे में आलोचना?
  • Video: How to Set Goals

    छवि शीर्षक शीर्षक लिखें गुणवत्ता ब्लॉग सामग्री चरण 2
    2
    एक अद्वितीय लेखन शैली या वीडियो है क्या आपके वीडियो आपके वीडियो के प्रभावों के कारण अलग हैं, या आपकी आलोचना इतनी अनोखी क्यों है कि कोई उत्पाद कितना बुरा है? यह अलग कैसे हो सकता है?
  • छवि शीर्षक शीर्षक लिखें गुणवत्ता ब्लॉग सामग्री चरण 3
    3

    Video: The Internet of Things by James Whittaker of Microsoft

    Video: The Great Gildersleeve: Minding the Baby / Birdie Quits / Serviceman for Thanksgiving




    लगातार अपडेट करें यह हर दिन या एक बार एक बार करना सबसे अच्छा है ब्लॉगर जो यूट्यूब का इस्तेमाल करते हैं, वे दैनिक अपडेट करते हैं हालांकि, अगर आप इसे लिख रहे हैं, तो यह साप्ताहिक करें ताकि लोग वापस आकर रहें।
  • छवि शीर्षक शीर्षक लिखें गुणवत्ता ब्लॉग सामग्री चरण 4
    4
    याद रखें कि यह आपका दर्शक है और हमेशा एक ही शैली रखें प्रत्येक ब्लॉगर की अपनी शैली होती है जो इसे बाकी हिस्सों से अलग करती है अपने अनुयायियों की वृद्धि के दौरान अपने दर्शकों को रखने और अधिक लोगों को जोड़ने के लिए उसी रवैया को बनाए रखने की कोशिश करें।
  • Video: The Great Gildersleeve: Fish Fry / Gildy Stays Home Sick / The Green Thumb Club

    छवि शीर्षक शीर्षक लिखें गुणवत्ता ब्लॉग सामग्री चरण 5
    5
    खुद को बेचना मत यह आसान है बेचना आपको इसका अर्थ होगा कि आप कौन हैं। प्रायोजक अच्छे हैं, लेकिन वही रवैया बनाए रखने की कोशिश करें, जैसा हमने चरण 4 में कहा था, ताकि आपके दर्शकों की अच्छी रकम खोने का खतरा न हो जब वे आपके ब्लॉग को पढ़ या देखें।
  • युक्तियाँ

    • जब आप शुरू करते हैं तो अपने संयम रखें अधिकांश ब्लॉगर्स ब्लॉगिंग के अपने तरीके से प्रयोग करते हैं और कई तकनीकों का उपयोग करके देखते हैं कि उनके लिए सबसे अच्छा क्या होता है। सब कुछ करने की कोशिश करें और देखें कि आपको सबसे ज्यादा ऑडियंस कौन देगा।
    • आप जो भी लिखते हैं उसकी शक्ति को कम मत समझो। एक अनुच्छेद ब्लॉग एक अच्छी बात हो सकता है यदि यह कठिन, संक्षिप्त, और बिंदु पर है, लेकिन हमेशा अद्वितीय है। आप एक ब्लॉग को एक निबंध का आकार और आप जो लिखते हैं, उसके बारे में काफी सटीक हो सकते हैं। आप जो लिखते हैं वह हमेशा किसी तरह या किसी अन्य में मूल्यवान होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com