ekterya.com

Google पर समीक्षा लिखने के तरीके

क्या आपने अभी अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ स्टेक खाया था? क्या आपने अपने स्थान के पास एक बार में सबसे खराब सेवा का अनुभव किया है? आपने जो दौरा किया वह बहुत जानकारीपूर्ण और मजेदार था? सभी को पता चलें! आप Google समीक्षा का उपयोग कर लगभग किसी भी सेवा के बारे में एक समीक्षा लिख ​​सकते हैं। यह कैसे करना है यह जानने के लिए इस गाइड का पालन करें।

चरणों

Video: How to reset your phone / अपना फोन रिसेट कैसे करे!

Google Step 1 पर एक समीक्षा लिखें शीर्षक वाला छवि
1
अपने Google खाते में लॉग इन करें आप Google खोज पृष्ठ सहित किसी भी Google वेबसाइट से प्रवेश कर सकते हैं। ऊपरी दाएं कोने में "लॉगिन" बटन पर क्लिक करें और अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें।
  • यदि कोई समीक्षा लिखने के समय आपने पहले लॉग इन नहीं किया है, तो आपको इसे लिखने से पहले ऐसा करने के लिए कहा जाएगा
  • यदि आपके पास Google पर कोई खाता नहीं है, तो आपको एक बनाना होगा।
  • Google Step 2 पर एक समीक्षा लिखने वाला छवि शीर्षक
    2
    एक व्यवसाय या जगह खोजें आप रेस्तरां, व्यवसाय, आकर्षण आदि के लिए समीक्षा लिख ​​सकते हैं। आपको बस Google खोज, या Google मानचित्र, या Google+ आदि के माध्यम से यह स्थान ढूंढना होगा।
  • मोबाइल डिवाइस का उपयोग करके राय लिखने के लिए, आपको Google मानचित्र में स्थान की जानकारी खोलने की आवश्यकता होगी, और फिर "राय लिखें" बॉक्स का उपयोग करें।
  • Google पर एक समीक्षा लिखने वाली छवि Google चरण 3
    3
    अन्य मौजूदा राय खोजें जब आपकी खोज के परिणाम में जगह दिखाई देती है, तो आप देखेंगे कि आपके पास कितने दर्ज़ा सितारे हैं, साथ ही आपके द्वारा लिखी हुई राय की संख्या।
  • Google Step 4 पर एक समीक्षा लिखें शीर्षक वाला छवि
    4



    बटन पर क्लिक करें या "कोई राय लिखें" लिंक करें आप इंटरनेट पर जगह की खोज कैसे करते हैं इसके आधार पर, आपके पास एक नया राय लिखने के लिए कई विकल्प हो सकते हैं। राय फार्म खोलने के लिए बटन या लिंक पर क्लिक करें।
  • लिंक आपके खोज परिणामों के रेटिंग सितारों के बगल में दिखाई देगा, जबकि बटन Google खोज साइडबार में जगह के नाम के नीचे दिखाई देगा।
  • Video: IAS की तैयारी कैसे करें(भाग -1 ),जो आईएएस बनने की सोच रहे हैं जरूर देखें //FULL GUIDENCE

    Google Step 5 पर एक समीक्षा लिखें शीर्षक वाला चित्र
    5
    जगह को उन सितारों की संख्या दें जिनके बारे में आप सोचते हैं। राय दो भागों में विभाजित की जाती है: रेटिंग सितारों और लिखित राय। आपकी राय देखने वाले अधिकांश लोग पहले देखेंगे कि उनके पास कितने सितारे हैं, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह उस स्थान के बारे में आपके द्वारा लिखी जाने वाली प्रशंसा के अनुरूप है।
  • आप स्केल के साथ अर्हता प्राप्त कर सकते हैं जो 1 ("मुझे कुछ पसंद नहीं था") से 5 ("मुझे यह पसंद है") से मिलता है। यह समीक्षा सभी समीक्षाओं के सितारों के बीच औसत है, और इसलिए Google खोज में प्रकट होने वाले उस स्थान की समीक्षा बनाई जाती है।
  • Google पर एक समीक्षा लिखने वाला चित्र, चरण 6
    6
    अपनी राय लिखें एक बार जब आप सितारों द्वारा रन बनाए हैं, तो आप अपनी लिखित राय दे सकते हैं। जगह के साथ आपके अनुभव के आलोचना करने के लिए इस स्थान का उपयोग करें। व्यापक और उपयोगी राय लिखने के तरीके के सुझावों के लिए इस गाइड पर जाएं।
  • Google पर एक समीक्षा लिखने वाली छवि Google चरण 7
    7
    अपनी समीक्षा प्रकाशित करें एक बार अपनी समीक्षा लिखने के बाद, वेब पर इसे प्रकाशित करने के लिए "प्रकाशित करें" बटन पर क्लिक करें। समीक्षा में आपका नाम और आपके Google+ प्रोफ़ाइल का एक लिंक होगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप भविष्य में अपना स्कोर या आपकी राय बदलना चाहते हैं, तो अपनी समीक्षा खोलें और "संपादित करें" बटन पर क्लिक करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com