ekterya.com

रेडियो पर टीवी कैसे सुनें

आपके पास रेडियो के प्रकार के आधार पर, आप उस पर टीवी शो सुन सकेंगे! कुछ रेडियो आप 64 मेगाहर्ट्ज़ एफएम (जो यूरोप में शुरुआती बिंदु है) जो कुछ भी वे टीवी चैनलों के लिए 3 से 6 आप सुनने जहां भी हों, पर प्रारंभिक बिंदु निर्धारित करने की अनुमति!

चरणों

एक महान गायक के रूप में आपका बच्चा उठो शीर्षक 4
1
सुनिश्चित करें कि आप अपने रेडियो के एफएम प्रारंभ बिंदु को समायोजित कर सकते हैं। इसका उल्लेख उपयोगकर्ता के मैनुअल में कहीं भी होना चाहिए। यदि आपके पास ऐसा नहीं है, तो रेडियो पर एक बटन देखें जो कहते हैं "एफएम सेट" या कुछ इसी तरह की। स्क्रीन पर संख्या 64 प्रकट होने तक बटन के साथ खेलें।
  • विस्मना एक बुरा सपना और पतन वापस सो कदम 2
    2
    यदि आपको नहीं पता है कि आखिरी चरण का क्या मतलब है, तो डर नहीं! यही कारण है कि शायद मतलब है कि आप अपने एफएम रेडियो का प्रारंभिक बिंदु नहीं बदल सकते, लेकिन आप अभी भी चैनल 6 प्राप्त कर सकते हैं अपने रेडियो पर एफएम डायल पर निम्नतम बिंदु (जो लगभग 87 मेगाहर्ट्ज़ होना चाहिए) ट्यूनिंग। चैनल को ठीक से रखने के लिए रेडियो को ट्यून करने की कोशिश करें (आपको मिल सकती है "कल्पना" स्टेशन की, लेकिन अगर आप असली एक मिल जाए तो यह स्पष्ट हो जाएगा)।
  • बीए ए कंट्री सिंगर बीटा 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अब जब आप 64 एमएचजेड के एफएम बैंड को सुन सकते हैं, तो यह 64.00 एमएच़ज़ी तक चला जाता है और वहां से थोड़ी कम बढ़ने लगती है। चैनल 3 को 64 और 66 मेगाहर्ट्ज के बीच, 66 और 72 मेगाहर्टज के बीच चैनल 4, 76 और 82 एमएचजेड के बीच चैनल 5 और 82 और 88 मेगाहट्र्ज के बीच चैनल 6 के बीच सुना जा सकता है।
  • Video: How to listen to online radio. ऑनलाइन रेडियो कैसे सुनें




    भूत और असाधारण चरण 9 के साथ मुठभेड़ से बचें छवि शीर्षक
    4
    सभी चार चैनल खोजने की कोशिश करें (यह मुश्किल हो सकता है) और उन्हें पूर्व-निर्धारित रेडियो स्टेशनों के रूप में कार्यक्रम (यदि उपलब्ध हो) के रूप में।
  • Video: दुनिया का कोई भी FM रेडियो चैनल/songs फ्री में सुने

    क्रिसमस के दौरान चरण 8 पर खुशी का शीर्षक है
    5
    अब आप बैठकर और कहीं भी अपने पसंदीदा टीवी शो का आनंद लेने के लिए तैयार हैं!
  • युक्तियाँ

    Video: रेडियो स्टेशन कैसे बनाये | Radio Station Kaise Banaye | Mobile Se Radio Station Kaise Banaye

    • यदि आपके पास एक समाक्षीय एंटीना है (जो कि रेडियो के साथ नहीं आया था, लेकिन इसे जोड़ा जा सकता है), तो आपको रिसेप्शन में सुधार करना चाहिए। यह आवश्यक नहीं होगा यदि आप एक बड़े शहर से 150 किलोमीटर (100 मील) से कम रहते हैं जिसकी खुद का टीवी स्टेशन है, क्योंकि इन क्षेत्रों में आम तौर पर एक महान रिसेप्शन है।
    • दुर्भाग्य से, संयुक्त राज्य अमेरिका और यूनाइटेड किंगडम में एनालॉग टीवी अतीत है (जिसका अर्थ है आप अपने रेडियो ई। UU। या फिर ब्रिटेन पर टीवी नहीं डाल सकते हैं)। यदि आपके पास पर्याप्त भाग्यशाली (या ब्रिटेन में चैनल) एक सीमा के पास रहने के लिए हैं, तो आप (या फ्रांस (ईई। UU। में) कनाडा या मेक्सिको से टीवी स्टेशनों पर कब्जा करने के संयुक्त में सक्षम हो सकता है किंगडम)। यदि नहीं, तो यात्रा करते समय आप अभी भी टीवी सुन सकते हैं
    • यदि आप एक स्टेशन है, लेकिन बहुत हस्तक्षेप है, तो कुछ बातों अप और जहां रेडियो डायल स्थित है से नीचे खोजने की कोशिश। टीवी स्टेशनों इतनी शक्ति है कि अक्सर पड़ोसी स्टेशनों (यानी, 65.8 मेगाहर्ट्ज पर एक टीवी स्टेशन प्रसारण पर 65.9 या 65.7 मेगाहर्ट्ज सुना जा सकता) पर ले जाया जाता है की है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक एफएम रेडियो (आप अधिक चैनल प्राप्त कर सकते हैं यदि रेडियो के एफएम प्रारंभ बिंदु समायोजित किया जा सकता है)
    • एक समाक्षीय एंटीना (वैकल्पिक)
    • सुनवाई एड्स (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com