ekterya.com

अपने Gmail खाते को निलंबित होने से कैसे रोकें?

जीमेल खातों को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया जाता है यदि वे आपको संभावित स्पैमर के रूप में पहचान देते हैं या यदि आप वायरस या अन्य प्रकार के ईमेल भेजते हैं जो उपकरण को नुकसान पहुंचा सकते हैं और अन्य लोगों की जानकारी को हटा सकते हैं और इस तरह प्रयोग नीतियों का उल्लंघन कर सकते हैं। जीमेल का

चरणों

Video: Brian McGinty Karatbars Reviews 15 Minute Overview & Full Presentation Brian McGinty

शीर्षक वाला छवि अपना जीमेल खाता निलंबित करने से बचें चरण 1
1
अपने ईमेल प्राप्तकर्ताओं को सीमित करें जीमेल के पास अटैचमेंट (20 एमबी) और कुल स्टोरेज स्पेस (7 जीबी और बढ़ते हुए) में एक सीमा है, लेकिन ईमेल भेजने के लिए दैनिक शुल्क भी है। यदि आप नियमों को तोड़ते हैं, तो जीमेल आपके खाते को बिना किसी चेतावनी के 24-72 घंटे के लिए दुनिया में कहीं भी निलंबित कर सकता है। यह पहचानने के लिए कि आप यह कर सकते हैं, आपको प्राप्त होगा त्रुटि 550 5.4.5 दैनिक शिपिंग कोटा पार कर गया था. यदि आप 500 से अधिक ईमेल पते पर ईमेल भेजने का प्रयास करते हैं, तो आपका Gmail खाता भी त्रुटि के साथ 24-72 घंटे के लिए अक्षम हो जाएगा सेक्टर 4 में ब्लॉक.
  • शीर्षक वाला छवि अपना जीमेल खाता निलंबित करने से बचें चरण 2
    2
    सबमिट बटन पर क्लिक करने से पहले ईमेल प्राप्त करने वाले प्राप्तकर्ताओं के ईमेल खातों की पुनः जांचें आपके खाते को निष्क्रिय कर दिया जाएगा यदि ईमेल में बड़ी संख्या में मौजूद नहीं हैं या टूटे हुए पते हैं "बाउंस होगा" भेजा जब ईमेल



  • शीर्षक वाला इमेज आपका जीमेल अकाउंट निलंबित करने से बचें चरण 3
    3
    अपना ईमेल जांचना याद रखें 9 महीने के बाद Google आपके खाते को स्थायी रूप से हटा देगा, यदि आप अपना ईमेल जांचने के लिए नहीं जाते हैं सभी ईमेल खो जाएंगे और आपके उपयोग के लिए किसी अन्य व्यक्ति के लिए उपयोगकर्ता नाम उपलब्ध होगा।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपने Gmail खाते को निलंबन और रद्द करने के संबंध में Gmail नीति पढ़ ली है।
    • सुनिश्चित करें कि कोई भी आपका पासवर्ड नहीं जानता है

    चेतावनी

    • खाते को निष्क्रिय करने या निलंबित करने के लिए मुख्य कार्रवाई के लिए जीमेल ज़िम्मेदार नहीं है, न ही खाते के निलंबन के कारण किसी भी क्षति के लिए जिम्मेदार है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com