ekterya.com

कैसे Minecraft में एक enderman हमले को रोकने के लिए

Minecraft मजेदार हो सकता है, लेकिन यह भी बहुत खतरनाक है। जब आकाश में अंधेरे होते हैं, तो आप को अंतिम समय के साथ सावधान रहना होगा, अगर आप उनके साथ संपर्क में आते हैं तो आप मरेंगे और यह अच्छा नहीं है। हालांकि, आप इन चरणों का पालन करके एक एंडमान को हमला करने से रोक सकते हैं (और इसलिए आपकी मृत्यु)!

चरणों

Video: ✔ Minecraft: A MELHOR FARM DE ENDERMAN! // XP & PÉROLAS // MobTrap [ Tutorial PC e PE ]

छवि शीर्षक से बचें Minecraft चरण 1 में एक Enderman हमला
1
समझे कि एंडमान कोमल है, लेकिन उन्हें उत्तेजित किए बिना हमला करेगा। एंडरमेन पर हमला करने के कुछ तरीके हैं, जो आपको जितना संभव हो उतना से बचना चाहिए:
  • एक तरह से उसे एक तलवार या उपकरण के साथ हमला करना है यह अपने जबड़े खोलकर प्रतिक्रिया करेगा और आपको मुकाबला करेगा।
  • एक अन्य तरीका गर्दन के नीचे किसी भी बिंदु पर एक प्रक्षेप्य (तीर, अंडा, स्नोबॉल, आदि) शूटिंग कर रहा है। यदि आप सिर पर गोली मारते हैं, तो नुकसान होने का 35% मौका होता है और एक स्थायी हमले का इस्तेमाल करने के लिए एंडरमेन का कारण होता है। यह जबड़े को नहीं खोलेगा, लेकिन अभी भी मुकाबला करना होगा।
  • Video: WORLDS MOST UNFAIR MINECRAFT MAP

    छवि शीर्षक से बचें Minecraft चरण 2 में एक Enderman हमला
    2
    उसे आँखों में मत देखो, यह तत्काल उत्तेजना है यह अक्सर एंडरमेन के साथ होता है और यदि आप अपनी स्क्रीन को त्वरित स्कैन करते हैं तो आप इसे भी भड़काने लगेगा। हालांकि, यदि आप पारदर्शी ब्लॉक के माध्यम से इसे देखते हैं तो एंडर्ममेन आपको अलग नहीं करेगा, खिड़कियों के साथ एक घर इसके विरुद्ध सुरक्षित होगा।



  • छवि शीर्षक से बचें Minecraft चरण 3 में एक Enderman हमला
    3
    जानें कैसे एंडरमेन से बचने के लिए यदि आप एक एंडरमेन द्वारा हमला कर रहे हैं, तो पानी आपका उद्धार होगा यदि एक अंतर्मन पानी को छू लेता है तो उसे नुकसान होगा, इसलिए यदि उनमें से एक ने आपको धमकी दी है, तो वह केवल पास की नदी या झील में कूदता है
  • एंडमैन सूरज के नीचे लाश और कंकाल की तरह जलते नहीं हैं, बल्कि वे दिन के उजागर होने के समय के अंत में वापस टेलीपोर्ट भेजते हैं। तो अगर आप देखते हैं कि सूरज की बढ़ती और एक स्थायी स्थिति में आप चिंता नहीं करते हैं, तो यह सबसे ज्यादा गायब हो जाएगी।
  • Video: Les Mystères De L'Enderman (Minecraft)

    छवि शीर्षक से बचें Minecraft में एक Enderman आक्रमण चरण 4
    4
    अंत में ध्यान रखें अंत एेंडर पोर्टल के माध्यम से केवल एक द्रुतशीतन स्थान है, जिसे आपको पहले एक किले में ढूंढना होगा और फिर अपने प्रत्येक स्लॉट में अंत की आंखों के साथ इसे पूरा करना होगा। एंडमैन अंत में पागलपन दिखाई देते हैं और यह काले और बैंगनी प्रमुख, अंत की ड्रैगन का घर भी है। किसी भी कीमत पर अंत से दूर रहें!
  • चेतावनी

    Video: UN TERRIFIANT BOSS ENDERMAN !

    • पहली छाप पर, एंडमान अजीब और हानिरहित देख सकता है, याद रखें कि वे नहीं हैं!
    • एंडमान पूर्णिमा के दुर्लभ अवसरों पर घरों के अंदर टेलीपोर्ट करते हैं यह बहुत खतरनाक है क्योंकि अगर आप उन पर गौर करते हैं, तो वे बहुत ही हमले करेंगे, इसलिए पूर्ण चन्द्रमाओं पर बहुत सतर्क रहें।
    • एक पालतू जानवर के रूप में एक enderman नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com