ekterya.com

कैसे Electabuzz करने के लिए विकसित करने के लिए

नीचे आपको पोकीमॉन खेलों की विभिन्न पीढ़ियों की एक सूची मिलेगी:

पीढ़ी I: लाल, नीला और पीला
पीढ़ी द्वितीय: सोने, चांदी और क्रिस्टल
पीढ़ी III: रूबी, नीलमणि, पन्ना, रेडफ़ीयर और ग्रीनलाइन
पीढ़ी IV: डायमंड, पर्ल, प्लैटिनम, गोल्ड हार्टगोल्ड और सिल्वर सिल्वर
पीढ़ी वी: काले, सफेद, काले 2 और सफेद 2

जनरेशन VI: एक्स, वाई, रूबी ओमेगा और नीलम अल्फा

इलेक्ट्रैबज एक पोकीमॉन है जो पहली पोकीमॉन के खेल में पहली बार दिखाई दिया। हीरा और पर्ल पॉकेमोन में, इलेक्ट्रैब्यूज़ को एक नया विकास प्राप्त हुआ है: इलेक्ट्रिवर इसका अर्थ है कि इलेक्ट्रोबाज़ का विकास गेम बॉय एडवांस और गेम बॉय के लिए गेम संस्करणों में उपलब्ध नहीं है। फिर भी आप अपने इलेक्ट्रोबाज़ को गेम के एक नए संस्करण में स्थानांतरित कर सकते हैं और इसे वहां विकसित कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
Electabuzz के लिए विकसित

छवि शीर्षक 817750 1
1
अपने इलेक्टाबज़ को किसी पीढ़ी के चौथे गेम या एक नया में स्थानांतरित करें। इलेक्ट्रैबज़, इलेक्ट्रिवर का विकास, खेल के पहले संस्करणों में प्रकट नहीं होता है।
  • पहली और दूसरी पीढ़ी के पोकीमॉन को सबसे हाल के लोगों में स्थानांतरित नहीं किया जा सकता है आपको तीसरी पीढ़ी या कुछ अन्य में खरोंच से शुरू करना होगा याद रखें, आप केवल चौथे पीढ़ी के बाद से इलेक्ट्रियाबज़ को विकसित कर सकते हैं।
  • चौथी पीढ़ी के खेल में, आपको खेल को हरा देना होगा और फिर कॉम्पी पार्क में तीसरी पीढ़ी के पोकीमॉन को स्थानांतरित करना होगा।
  • छवि शीर्षक 817750 2
    2
    एक के लिए खोजें "उत्तेजक"। इलेक्टाबज़ को इस वस्तु की जरूरत है ताकि वो इलेक्ट्रिवर में विकसित हो सके। जहां आप एक इलेक्ट्रिक को ढूंढ सकते हैं वह गेम पर काफी निर्भर करता है। आपको तीसरी पीढ़ी या पिछली पीढ़ियों के खेल में नहीं मिल सकता है
    खेलस्थानविवरण
    हीरा
    मोती
    एक जंगली Elekid पर कब्जाअधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें
    प्लैटिनमपवन घाटी
    एक जंगली Elekid पर कब्जा
    अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें
    गोल्ड हार्टगोल्ड
    रजत SoulSilver
    स्वर्गीय गुफा
    मैत्री फ़ील्ड
    अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें
    काला
    सफेद
    रूट 13अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें
    काले 2
    सफेद 2
    यूनियन गैलरी में एंटिक्विरीयर में शामिल हों
    प्लाज्मा फ्रिगेट (व्हाइट 2)
    अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें
    एक्स
    और
    बैटल क्लब, पोके क्लब मीलोंअधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें
    रूबी ओमेगा
    अल्फा नीलमणि
    एक वन्य Elekid कब्जाअधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें
  • छवि शीर्षक 817750 3
    3
    Electabuzz में विद्युत चुंगी। इसे विकसित करने के लिए ऑब्जेक्ट को पकड़ना होगा
  • छवि शीर्षक 817750 4
    4
    अपने मित्र के साथ अपने इलेक्ट्रैजज़ को एक्सचेंज करें Electabuzz विकसित करने में सक्षम होने के लिए विनिमय करना है। किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढें जो आपको एक बार विकसित होने पर एक बार चुना जाएगा। जैसे ही आप किसी दूसरे व्यक्ति के साथ इसका आदान-प्रदान करते हैं, उतना ही इलेक्ट्रैबोज विकसित होगा।
  • आप केवल उन लोगों के साथ पोकीमोन का आदान-प्रदान कर सकते हैं जो आप के समान पीढ़ी में खेल रहे हैं। पोकेमॉन गेम्स में से प्रत्येक में, पोकीमोन का आदान-प्रदान करने की क्षमता 1 या 2 जिम को मारने के बाद तक उपलब्ध है।
  • चौथी और पांचवीं पीढ़ी में, आप पोकीमॉन का उपयोग करके एक्सचेंज का आदान-प्रदान कर सकते हैं "संघ कक्ष" किसी भी में "पोकेमोन सेंटर"। आप फ़ोकस का उपयोग करके पोकीमॉन का भी आदान-प्रदान कर सकते हैं "आईआर" पांचवीं पीढ़ी में
  • चौथी पीढ़ी में, आप पोकीमॉन ऑनलाइन या स्थानीय रूप से उपयोग कर सकते हैं "प्लेयर खोज सिस्टम"।
  • छवि शीर्षक 817750 5

    Video: How to catch Electabuzz - Pokemon Platinum

    5
    अपने मित्र को आप को इलेक्ट्रिवर पर वापस लाएं एक्सचेंज के बाद आपके दोस्त अपनी टीम में इलेक्शनिवियर होगा, सुनिश्चित करें कि वह आपको वापस लौटाएं
  • इलेक्टाबोज विकसित होने पर इलेक्ट्रिकर गायब हो जाएगा।
  • भाग 2
    एक इलेक्ट्रिकर खोजें

    छवि शीर्षक 817750 6



    1
    हीरा और पर्ल पोकीमोन आपको एक जंगली एल्किड पर कब्जा करना चाहिए जो एक इलेक्ट्रिकर रख सकता है। यहां समस्या यह है कि आपको दूसरी स्लॉट में डीएस में एक लाल पोकीमॉन फायर कारतूस डालना होगा (यह विधि डीएसआई, डीडीएस या 2DS के साथ काम नहीं करती है) आपको अपने वर्तमान गेम में राष्ट्रीय पोकेडेक्स को भी पूरा करना होगा, लेकिन आपको हाई कमान को हरा देना नहीं है। जब आप इन आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, तो आपको पवन घाटी में रूट 205 पर एलिकीड को खोजने का 8% मौका मिलेगा।
  • छवि शीर्षक 817750 8
    2
    प्लैटिनम पोकीमोन आप कौशल का इस्तेमाल करते हुए पवन घाटी में एक इलेक्ट्रिकेटर खोज सकते हैं "सर्फ़िंग" पवन की घाटी तक पहुंचने से पहले पवनमार्ग के पास और पवनचक्की के पास बंद हो जाना, जो कि पहुंच नहीं सकते क्योंकि यह एक बाड़ के पीछे है। आप कुछ जंगली इलेक्ट्रैबज में एक भी पा सकते हैं, जो रूट 222 पर लंबा घास में हो सकता है।
  • छवि शीर्षक 817750 9
    3
    पोकेमोन गोल्ड हार्टगोल्ड और सिल्वर सिल्वर। आप सेलेस्टे गुफा की बी 1 एफ मंजिल पर एक इलेक्ट्रिकर पा सकते हैं। बी 1 एफ मंजिल के ऊपरी दाएं कोने पर जाएं और आप एक चट्टानी दीवार देखेंगे जिसके माध्यम से आप उतर सकते हैं। दाईं ओर ले जाएं और फिर से आंदोलन का उपयोग करें "Treparrocas" फिर से उतरना इलेक्ट्रिक फर्श पर पास होगा।
  • अगर आपके पास पोकेवकर पेडोमीटर है और एक विशेष आयोजन के दौरान मैत्री फील्ड क्षेत्र में जाना है, तो आप पोकेवाकर का उपयोग 2,550 चरणों के बाद एक इलेक्ट्रिकेटर प्राप्त करने का अवसर पाने के लिए कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 817750 10
    4
    काले और सफेद पोकेमोन आप मार्ग 13 पर एक इलेक्ट्रिकटर पा सकते हैं। रूट 13 केवल मुख्य गेम की समय सीमा समाप्त होने के बाद ही उपलब्ध है। आपको एक पोकीमॉन की आवश्यकता होगी जो कि कौशल जानती है "कोर्ट"। आप मार्ग 13 तक पहुंच सकते हैं जो बलुआ पत्थर गांव के उत्तर में है। जब तक आप रेत का सामना करते हैं, तब तक कुछ सीढ़ियों तक पहुंचने तक पथ के साथ आगे बढ़ें। सीढ़ियों से नीचे जाओ और पेड़ पर काट का इस्तेमाल करें। पेड़ पर एक छोटे से आगे, आप इलेक्ट्रिकर मिल जाएगा।
  • छवि शीर्षक 817750 11
    5
    पोकेमोन ब्लैक 2 और व्हाइट 2 आप यूनियन गैलरी के एंटीकवियर में एक इलेक्ट्रिकर पा सकते हैं, लेकिन यह यादृच्छिक है। इलेक्ट्रिकर के संभावित पुरस्कारों में से एक है "छोटे बॉक्स", इस "साधारण बॉक्स", इस "बिग बॉक्स" और "सुपर बड़े बॉक्स"जब तक "अगता पोकेमोन ब्रीडर" या "जेन लेडी पेरासोल" स्टोर प्रबंधक हो
  • पोकेमोन ब्लैंको 2 में, आप फ्रागटा प्लाज्मा कैफेटेरिया में एक इलेक्ट्रिकर पा सकते हैं। खेल के दौरान फ्रिगेट अलग-अलग स्थानांतरित हो जाती है, लेकिन घ्चिस सद्भाव को हराने के दौरान पी 2 प्रयोग के बाहर डॉक किया जाएगा।
  • छवि शीर्षक 817750 12
    6
    पोकेमोन एक्स और वाई। आप बल्लेबाजी क्लब में 32 बीपी प्राप्त कर सकते हैं। यह क्लब गेम जीतने के बाद ही उपलब्ध है। यहां की लड़ाई बहुत मुश्किल है और आपके पास उन वस्तुओं पर एक सीमा होगी जो आप उपयोग कर सकते हैं। आम तौर पर आपको प्रत्येक सफल लड़ाई के बाद 1 बीपी मिलती है, लेकिन अगर आपके पास जीत की लकीर है तो आपको कई बोनस प्राप्त होंगे।
  • आप मिनी गेम का भी खेल सकते हैं "फ़्लोटिंग गुब्बारे" पोके मीलों क्लब में आपको दूसरे स्तर पर खेलना होगा, जिसमें 100 पोक मील का खर्च होता है ये मील अन्य खिलाड़ियों या ऑनलाइन लड़ाइयों के साथ पोकीमॉन का आदान-प्रदान करके गेम में चलने से अर्जित किया जाता है। अपना स्कोर बढ़ाने के लिए 10 गुब्बों को उड़ा दें ताकि आप एक इलेक्ट्रिकर जीत सकें।
  • छवि शीर्षक 817750 13

    Video: पोकीमॉन ke viksit रूप

    7
    ओमेगा रूबी पॉकेमोन और अल्फा नीलम। आपको एक जंगली एल्किड पर कब्जा करना होगा, जो एक इलेक्ट्रिकर रख सकता है। केवल जंगली Elekid मिराज पर्वत में पाए जाते हैं, जो रूट 12 9 के दक्षिण में प्रकट होता है। आपको पहाड़ पर जाने के लिए अपने लातिओस या लातीस को माउंट करना होगा, क्योंकि वहाँ पाने के लिए कोई दूसरा रास्ता नहीं है। पर्वत दिन के दौरान यादृच्छिक पर दिखाई देता है।
  • मिराज पर्वत कई स्थानों पर प्रदर्शित हो सकता है। एल्किड केवल तभी दिखाई देगा जब पर्वत 12 9 मार्ग के दक्षिण में है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com