ekterya.com

शेल्गोन को कैसे विकसित किया जाए

शेल्गॉन खेल का तीसरा पीढ़ी में शुरू हुई एक ड्रैगन प्रकार पोकीमोन है। यह एक सफेद परिपत्र खोल से घिरा हुआ शरीर होने के कारण होता है, जिनमें से केवल पैर नीचे की तरफ निकलते हैं और आंखें सामने में छेद से देखती हैं। शेल्गॉन बेगॉन के लिए विकसित होता है, एक द्विपाद का ड्रैगन प्रकार पोकेमोन और, बाद में, सल्मेंस बन जाता है, इसका तीसरा और अंतिम रूप है। शेल्गॉन का विकास आसान है, क्योंकि यह सामान्य विकास की आवश्यकताओं का अनुसरण करता है और बदलने से पहले किसी विशेष परिस्थितियों की आवश्यकता नहीं होती है।

चरणों

इमोलिव शेल्गोन चरण 1 नामक छवि

Video: पोकीमॉन जाओ रीमिक्स - आईटी जाने का समय! - डीजे कटमैन फुट CG5 -। पोकीमॉन GIF संगीत वीडियो, GameChops डबस्टेप

1
शेल्गोन के खिलाफ कमजोर पोकीमोन प्रकारों पर लो। शेल्गॉन का अजगर प्रकार अन्य ड्रैगन प्रकारों के खिलाफ बहुत प्रभावी है, जिससे दो बार ज्यादा नुकसान हो सकता है क्योंकि यह अन्य प्रकार के पोकेमोन के खिलाफ होगा।
  • Dratini, Dragonair और Druddigon प्रकार, विशेष रूप से निचले स्तर, के रूप में शुद्ध ड्रेगन अजगर Shelgon के लिए अच्छा शिकार कर रहे हैं।
  • इज्लिव शेल्गोन चरण 2 नामक छवि
    2
    पोकीमोन के प्रकार से बचें जिससे शेल्गॉन में गंभीर नुकसान हो सकता है। परी और बर्फ के प्रकार हैं जिन्हें आप से बचना चाहिए। Granbull और Clefairy (परी) या Abomasnow और Regice (बर्फ) के रूप में इन पोकीमॉन, क्षति के लिए Shelgon दण्ड दो बार।
  • ड्रैगन पोकीमोन, भी अन्य ड्रेगन लिए जोखिम रहता है तो के रूप में पोकीमोन Axew या अन्य Shelgon सामना करने के लिए, चाल गंभीर रूप से अन्य पोकीमोन अजगर को नुकसान पहुंचा और जल्दी से लड़ाई जीतने के लिए की अपनी सूची में सबसे प्रभावी हमलों का उपयोग सुनिश्चित करें।
  • इज़ोलिव शेल्गोन चरण 3 नामक छवि



    3
    अनुभव अंक अर्जित करना जारी रखें। पोकीमॉन को स्तर तक अनुभव बिंदुओं की आवश्यकता है Shelgon Salamence जो लोग आसानी से जीतने के लिए और जल्दी से अनुभव अंक प्राप्त करने के लिए मजबूत होना Shelgon के खिलाफ तक पहुँचने के स्तर 50. लगातर enfrentándote पोकीमोन पर किसी विशेष स्थिति के बिना विकसित।
  • इज़ोलिव शेल्गोन चरण 4 नामक छवि
    4
    स्तर बढ़ाने के लिए दुर्लभ कैंडीज़ का उपयोग करें दुर्लभ स्वीट्स एक खाद्य खेल है कि जो इसे खाती है पोकीमोन के स्तर बढ़ जाता है। दुर्लभ कैंडीज पूरे गेम में पाए जा सकते हैं, साइड क्वेस्ट से पुरस्कृत करने के लिए कुछ घटनाओं पर इनाम, जैसे कि काटो कैप्चर प्रतियोगिता यह संघर्ष करने के लिए बिना अपने शेल्गॉन के स्तर को बढ़ाने का एक शानदार तरीका है
  • प्रत्येक गेम में दुर्लभ कैंडीज की संख्या सीमित है, इसलिए शेल्गोन को सिर्फ इन वस्तुओं के साथ विकसित करना मुश्किल हो सकता है
  • युक्तियाँ

    • शेल्गॉन और अन्य ड्रैगन-प्रकार पोकेमोन पोकीमोन प्रकारों के खिलाफ नियमित रूप से क्षतिपूर्ति प्राप्त करते हैं और इन्हें पहले उल्लेख नहीं किया है।
    • "शेल्गोन" नाम "शेल" (कारपेट) और "अजगर" (अजगर) के संयोजन से आता है।
    • पोकीमोन प्रशिक्षकों को परास्त आप और अधिक अनुभव अंक जंगली पोकीमोन को हराने के लिए दे देंगे, लेकिन लड़ाई और अधिक कठिन हो जाएगा।
    • केवल उच्चतम स्तर (40-50) पर दुर्लभ कैंडीज़ का उपयोग करें इन स्तरों में स्तर के लिए अधिक अनुभव अंक आवश्यक हैं, इसलिए ऐसा करने से पहले स्तरों की तुलना में यह अधिक समय और प्रयास खपता है।

    सूत्रों का कहना है

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com