ekterya.com

मृत अंतरिक्ष 3 में सबसे अच्छा हथियार संयोजन कैसे करें

डेड स्पेस 3 में, आप इसाक क्लार्क की भूमिका निभाते हैं, एक सिस्टम इंजीनियर जो अपने कंधे पर मानवता के भाग्य का भार उठाता है, और मार्कर द्वारा खतरा पैदा करने वाले को रोकना होगा, जिसकी क्षमता को मिटाने की शक्ति है ज्ञात ब्रह्मांड की मानवता यह कड़ी मेहनत लगती है, लेकिन सौभाग्य से आपके पास सभी टूल हैं जिनकी आपको आवश्यकता है। इस की सुंदरता यह है कि आप पूरे गेम में फैले कार्यक्षेत्रों का इस्तेमाल करके अपने सभी उपकरण डिज़ाइन कर सकते हैं। आप अपने अधिकतम हथियार बनाने के लिए मिल रहे भागों और सुधारों को एक साथ रख सकते हैं एक बार आपको हथियारों के बहुत अच्छे हिस्से मिलते हैं, तो आप उन्हें अद्भुत संयोजनों में इकट्ठा कर सकते हैं, जैसे आप खेल में पाए जाने वाले दो हथियार डिजाइन कर सकते हैं, और आप एक शक्तिशाली कस्टम हथियार की कोशिश कर सकते हैं!

चरणों

भाग 1
अधिकतम हथियार संयोजन तैयार करता है

1
सुनिश्चित करें कि आप सही फ्रेम का उपयोग करें यह पहला नियम है और यह सबसे स्पष्ट है। आपको प्लाजा पिस्तौल और मशीनगनों जैसे हथियारों के लिए छोटे फ्रेम का उपयोग करना होगा। हालांकि, सबसे बड़ी हैंडल उस बंदूक के लिए हैं जो आग में नीचे के ब्लेड और ग्रेनेड को देखता है!
  • 2
    ऊपरी और निचले टूल के साथ जुड़ें ये प्रक्षेप्य का प्रकार निर्धारित करते हैं कि आपका हथियार उपयोग करेगा हमेशा ऐसे संयोजनों का उपयोग करना सुनिश्चित करें जो समझें। आपको शक्तिशाली उपकरण के बीच संतुलन खोजने की ज़रूरत है जो नेक्रोमोर्फ्स को टुकड़ों में और छोटे और कम शक्तिशाली वाले को नष्ट करते हैं जो उन्हें खाती है।
  • उदाहरण के लिए, यह एक अच्छा विचार हो सकता है कि महान शक्ति के दो हथियार को एक में रखा जाए, लेकिन ऐसा हमेशा ऐसा नहीं होता है दो शक्तिशाली हथियार भी धीमी शॉट्स का मतलब होगा
  • 3

    Video: SCP-093 Red Sea Object | Euclid | portal / extradimensional scp

    ऊपरी और निचले उपकरण के सुझावों पर ध्यान दें टूल कैसे आग लगाना समायोजित करने के लिए युक्तियों का उपयोग करें अलग-अलग टिप्स और टूल बनाने के लिए सैकड़ों विभिन्न तरीकों से मिलकर काम किया जाता है। यह निर्धारित करने का सबसे अच्छा तरीका प्रयोग करना है!
  • उदाहरण के लिए, आप न्युमेटिक मशाल से प्यार करते हैं, लेकिन आप जानना चाहते हैं कि आग लगने का कोई रास्ता नहीं है और अधिक शक्ति वाले एक छोटे क्षेत्र में आते हैं। यह बहुत आसान है: आपको सिर्फ एक कंप्रेसर जोड़ना है
  • 4
    खाते में अटैचमेंट लें आप हर समय अपने हथियार में दो अटैचमेंट डाल सकते हैं, जिसके साथ आप सामान्य तौर पर हथियार की आग में बदलाव ला सकते हैं। यदि आप ग्रेनेड लांचर का उपयोग कर रहे हैं तो आप सुरक्षा सुरक्षा से जुड़ सकते हैं। यदि आप एक संकीर्ण गलियारे में शूटिंग शुरू करते हैं तो यह आपको अप्रत्यक्ष क्षति से रोकेगा।
  • 5
    सर्किट के साथ अपना हथियार संपादित करें यह अंतिम तरीका है जिसमें आप अपने हथियार को संपादित कर सकते हैं। आपके अधिकांश हथियार 4 तक का समर्थन कर सकते हैं, इसलिए प्रत्येक हथियार के लिए 8 कुल हैं इनमें विभिन्न प्रकार के प्रभाव हैं, जो क्षति को नुकसान पहुंचाते हैं, रिचार्ज की गति, गोला-बारूद की क्षमता और अन्य।
  • जितना अधिक आप इसके बारे में सोचते हैं उतना ही आपको एहसास होगा कि मृत अंतरिक्ष 3 में हथियार वास्तव में आपके हथियार हैं। आप उन्हें बना सकते हैं, उनके साथ प्रयोग कर सकते हैं, कुछ चीजें बदल सकते हैं, और पुनः प्रयास कर सकते हैं। इससे पहले कि आप यह जानते हों, आप अपने अधिकतम हथियार संयोजन प्राप्त करेंगे!
  • भाग 2
    कस्टम हथियार बनाती है

    1
    एक संभ्रांत कॉम्पैक्ट फ्रेम से प्रारंभ करें यह एक हाथ से हथियार बनाने के लिए प्रयोग किया जाता है, जो काफी प्रभावी है। एक विनिर्माण स्टेशन पर, फ़्रेम पर जाएं और उसे उपलब्ध फ्रेमों की सूची से चुनें।
  • 2
    ऊपरी और निचला उपकरण तैयार करें इस कस्टम हथियार के लिए, उपकरण का एक अच्छा संयोजन ऊपरी उपकरण के रूप में प्लाज्मा कोर और कम उपकरण के रूप में वायवीय मशाल होगा। आप विनिर्माण तालिका में टूल अनुभाग पर जाकर एक उपकरण में उन्हें स्थापित कर सकते हैं, टूल की सूची नीचे जाकर उसे चुनें
  • 3
    कस्टम हथियार के लिए युक्तियाँ जोड़ें यदि आप प्लाज्मा कोर चुनते हैं, निर्देशित निकालना का एक कॉम्पैक्ट फ़ील्ड का उपयोग करें। यह टिप आपके प्लाज्मा शॉट्स को और अधिक छितरा देगा ताकि आप प्रति शॉट से अधिक एक दुश्मन शूट कर सकें। ब्लोटटॉर्च को इस तरह रखें कि यदि दुश्मन आप से संपर्क करें, तो आप उन्हें एक बड़े क्षेत्र में राख पर जला कर सकते हैं। आप उन्हें जोड़ सकते हैं यदि आप मैन्युफैक्चरिंग टेबल पर दिए गए सुझावों के अनुभाग में जाते हैं और सही टिप का चयन करते हैं।
  • 4



    संलग्नक रखें इस हथियार के लिए सबसे अच्छा अतिरिक्त मशाल के लिए क्षति सुदृढीकरण है। इस प्रकार अगर आप बुरी स्थिति में हैं तो आग अधिक नुकसान पहुंचाएगी। इसके अलावा, आदर्श रूप में, आपको अपने प्लाज्मा कोर के लिए एक स्थैतिक कोटिंग का उपयोग करना चाहिए। इस तरह हर बार जब आप शूट करते हैं, तो आप अपना लक्ष्य धीमा कर देते हैं, जिससे आप उसे और अधिक बार शूट कर सकते हैं। आप उन्हें जोड़ सकते हैं और उन्हें किसी भी विनिर्माण बैंक में निर्माण कर सकते हैं।
  • Video: SCP-1233 The Lunatic | Keter class | humanoid / uncontained / extraterrestrial scp

    भाग 3
    विस्फोटक फायरिंग हथियार (या शूटबैंजर) का निर्माण करता है

    1
    एक संभ्रांत कॉम्पैक्ट फ्रेम से प्रारंभ करें यह एक हाथ से हथियार बनाने के लिए प्रयोग किया जाता है, जो काफी प्रभावी है। एक विनिर्माण स्टेशन पर, फ़्रेम पर जाएं और उसे उपलब्ध फ्रेमों की सूची से चुनें।
  • 2
    ऊपरी और निचला उपकरण तैयार करें विस्फोटक बन्दूक बनाने के लिए, आपको एक बेहतर उपकरण के रूप में सैन्य इंजन को रखा जाना चाहिए और कम एक के लिए नक्काशीकरण शुल्क। आप इसे विनिर्माण स्टेशन में कर सकते हैं और विनिर्माण मेनू के हथियारों के हिस्से में उपकरण के सुझावों का चयन कर सकते हैं।
  • 3
    विस्फोटक बंदूक के लिए युक्तियाँ जोड़ें आपको रेल त्वरक को शीर्ष स्थान के रूप में रखा जाना चाहिए और नीचे की टिप विमान में डिफ़ॉल्ट एक है। हालांकि, आप अपनी खुद की युक्तियां जोड़ सकते हैं आप हथियार विनिर्माण तालिका के सुझावों के अनुभाग में दिखाई देने वाली उपयुक्त टिप का चयन करके यह कर सकते हैं।
  • 4
    अटैचमेंट तैयार करें इस हथियार के लिए अनुलग्नक गोला बारूद सफाई कर्मचारी हैं, जो पहली अनुलग्नक के रूप में है और दूसरा सुरक्षा संरक्षण है। आप उन्हें जोड़ सकते हैं और किसी भी विनिर्माण बैंक में उन्हें विनिर्माण तालिका में शस्त्र संलग्नक के विकल्प के अंतर्गत चुनकर उनका निर्माण कर सकते हैं।
  • भाग 4
    विद्युत सदमे हथियार (या शॉक) का निर्माण करता है

    Video: Idaho Old Penitentiary Lock Up! (Things to do in Boise): Boise with Kids

    1
    एक संभ्रांत कॉम्पैक्ट फ्रेम से प्रारंभ करें यह एक हाथ से हथियार बनाने के लिए प्रयोग किया जाता है, जो काफी प्रभावी है। एक विनिर्माण स्टेशन पर, फ़्रेम पर जाएं और उसे उपलब्ध फ्रेमों की सूची से चुनें।
  • 2
    ऊपरी और निचला उपकरण तैयार करें विद्युत-शॉक हथियार बनाने के लिए, आपको ऊपरी उपकरण के रूप में मैपिंग लोड और निचले एक के रूप में इलेक्ट्रोक्यूशन मॉड्यूल रखना चाहिए। आप इसे विनिर्माण स्टेशन में कर सकते हैं और विनिर्माण मेनू के हथियारों के हिस्से में उपकरण के सुझावों का चयन कर सकते हैं।
  • 3
    इलेक्ट्रो-शॉक हथियार के लिए टिप्स तैयार करें कंप्रेसर को ऊपरी उपकरण की नोक होने के लिए तैयार करें और कम टिप विमान में डिफ़ॉल्ट रूप से दिखाई देता है। हालांकि, आप अपनी खुद की युक्तियां जोड़ सकते हैं आप हथियार विनिर्माण तालिका के सुझावों के अनुभाग में दिखाई देने वाली उपयुक्त टिप का चयन करके यह कर सकते हैं।
  • 4
    अटैचमेंट तैयार करें अंत में, पहले लगाव और ज्वलनशील तामचीनी के रूप में द्वितीय अनुलग्नक के रूप में सुरक्षा संरक्षण तैयार करें। आप उन्हें जोड़ सकते हैं और किसी भी विनिर्माण बैंक में उन्हें विनिर्माण तालिका में शस्त्र संलग्नक के विकल्प के अंतर्गत चुनकर उनका निर्माण कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com