ekterya.com

अपने उत्पादों को वेबआरर्सर्व बुकिंग कैलेंडर में कैसे फ़िल्टर करें

यदि आपकी कंपनी विभिन्न प्रकार के उत्पादों का प्रस्ताव करती है और आप उन्हें अलग-अलग कैलेंडर में दिखाना चाहते हैं, तो आप इसे उत्पाद फ़िल्टर का उपयोग करके कर सकते हैं "(उत्पाद फ़िल्टर)

उपलब्धता कैलेंडर में उत्पाद फ़िल्टर का उपयोग केवल निर्दिष्ट उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए सिस्टम के लिए निर्देश देगा। किसी भी उत्पाद के साथ और आपकी वेबसाइट के किसी भी पृष्ठ पर उत्पाद फ़िल्टर का उपयोग करना संभव है। यदि आप उत्पादों पास अनेक प्रकार के और इस तरह के बाइक की सवारी और नाव यात्रा और पर्यटन या अपार्टमेंट के रूप में, एक साथ उन्हें मिश्रण नहीं करना चाहती फिल्टर उत्पाद आदर्श है। पेज 1:: "ब्लू रूम" पृष्ठ 2: "ग्रीन रूम", पेज 3: "लाल कक्ष" तुम भी आप उदाहरण के लिए, अपनी वेबसाइट पर प्रत्येक उत्पाद के लिए पृष्ठ बनाना चाहते हैं, तो उपयोग कर सकते हैं। नीचे आपको फ़िल्टर का उपयोग करने के लिए चरणों का पता चल जाएगा।

चरणों

नो-tc3adtulo.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

Video: कासे फ़िल्टर बनाम ली तुलना समीक्षा फ़िल्टर

1
उत्पाद आईडी खोजें ProductID संदर्भ संख्या है जो वेबरेर्सर्व प्रत्येक उत्पाद को पहचानने के लिए उपयोग करता है कैलेंडर में एक फिल्टर जोड़ने के लिए, आपको इन तक पहुंच प्राप्त करनी होगी ProductID आपके उत्पादों का
  • को खोजने के लिए ProductID, "कॉन्फ़िगरेशन" पर क्लिक करें - "उत्पाद और आरक्षण नियम" और वांछित उत्पाद का चयन करें
  • एक बार चुने जाने पर, आपको मिल जाएगा ProductID "ptid =" के बाद पता बार में उत्पाद का
  • एक बार आपकी जगह ProductID, संबंधित उत्पाद के नाम के साथ कहीं इसे नीचे लिखें, ताकि आप उसे भूल न जाएं।
  • 2
    कैलेंडर का HTML कोड ढूंढें यदि आपके पास अभी भी आपके वेबआरसर्व खाता नहीं है, तो आप अपनी वेबसाइट पर निशुल्क डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आपके पास पहले से कोई WebReserv खाता है, तो टैब पर क्लिक करें वेबसाइट शीर्ष मेनू में और कैलेंडर संस्करण, विकल्प और वांछित उपस्थिति का चयन करें।
    Calendario.jpg-विकल्प" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    कैलेंडर विकल्प
  • Iframe.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">



    3
    बटन पर क्लिक करें पूर्वावलोकन. कैलेंडर का HTML कोड नीचे दिए गए क्षेत्र में दिखाई देगा। इस एचटीएमएल कोड को कॉपी करें और उसे एक टेक्स्ट एडिटर (जैसे नोटपैड या वर्डपैड) में पेस्ट करें।
  • Video: कासे फ़िल्टर की समीक्षा करें - K8 किट और वूल्वरिन फिल्टर

    उत्पाद-filter.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    4
    उत्पाद फ़िल्टर जोड़ें। अब पैरामीटर जोड़ें &productfilter = PRODUCTID कैलेंडर के HTML कोड में आपको HTML कोड के अंदर दो स्थानों में पैरामीटर जोड़ना होगा। एक कैलेंडर में एक से अधिक उत्पाद प्रदर्शित करने के लिए, आप कॉमा द्वारा अलग किए गए कई उत्पादआईड जोड़ सकते हैं। निम्नलिखित उदाहरण देखें
  • Filter1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    5
    अपने वेब पेज पर कैलेंडर जोड़ें अब अपने वेबपेज संपादक में पूर्ण HTML कोड जोड़ें और कैलेंडर केवल निर्दिष्ट उत्पादों को दिखाएगा। इस उदाहरण में, केवल साइकिल पर्यटन दिखाए जाते हैं:
  • ध्यान दें: यदि आप उत्पाद फ़िल्टर का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो आप अन्य कैलेंडर से शॉपिंग कार्ट में उत्पाद नहीं जोड़ सकते क्योंकि प्रत्येक कैलेंडर पूरी तरह से स्वतंत्र रूप से काम करता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com