ekterya.com

आप चाहते हैं कि फ़ोल्डर में शुरू करने के लिए विंडोज एक्सप्लोरर को कैसे लागू करें

जब आप इंटरनेट एक्सप्लोरर को खोलते हैं, तो आप इसे प्रोग्राम कर सकते हैं ताकि हर बार आपके द्वारा चुने गए किसी भी फ़ोल्डर में खुलता हो।

चरणों

फॉर्स विंडोज एक्सप्लोरर शीर्षक वाली छवि जिसे आप चाहते हैं उस फ़ोल्डर में शुरू करें चरण 1
1
विंडोज एक्सप्लोरर को खोलें और स्टार्ट मेनू फ़ोल्डर पर जाएं (इस फ़ोल्डर को कैसे ढूंढें, यह पता लगाने के लिए एक Google खोज करें कि आप जिस विंडोज का उपयोग कर रहे हैं उसके आधार पर)।
  • फर्स विंडोज एक्सप्लोरर शीर्षक वाली छवि जिसे आप चरण 2 में चाहते हैं
    2

    Video: Supersection 1, More Comfortable




    शॉर्टकट खोजें जो विंडोज एक्सप्लोरर खोलता है, उस पर राइट क्लिक करें और गुण चुनें।
  • फोर एक्सप्लोरर शीर्षक वाली छवि जिसे आप चाहते हैं कि फ़ोल्डर में शुरू करें चरण 3
    3
    शॉर्टकट टैब में, गंतव्य फ़ील्ड में, पथ को परिवर्तित करें ताकि यह अब कहता है: C: Windows Explorer.exe / ई, डी: MyFolder .कि तरीका का अर्थ है कि Windows Explorer कार्यक्रम (हमेशा की तरह) स्थित है ग में: windows, और इसे बदलना जब भाग घ: MyFolder हार्ड डिस्क और फ़ोल्डर जहाँ आप एक्सप्लोरर शुरू करना चाहते हैं के पत्र के साथ ऊपर।
  • युक्तियाँ

    Video: Week 1

    • टिप: यह द्वारा: / आर / ई: यदि आप एक्सप्लोरर शुरू में बिना अपने कंप्यूटर पर शुरू ड्राइव और श्रृंखला का उल्लेख में फ़ोल्डर की शाखाओं का विस्तार पहले आप हिस्सा ( MyFolder / ई, डी) की जगह चाहते हैं / select, c:
    • नोट: Windows एक्सप्लोरर उस फ़ोल्डर में नहीं खोलेगा जिसे आप चाहते हैं कि आप इसे खोलना चाहते हैं जब आप स्टार्ट बटन पर राइट क्लिक करके विंडोज एक्सप्लोरर शुरू करते हैं। आपको विंडोज एक्सप्लोर करें प्रोग्राम में शॉर्टकट में इन संशोधनों को बनाने की आवश्यकता होगी (जिसे EXPLORER.EXE कहा जाता है)। आप उस शॉर्टकट को डेस्कटॉप पर रख सकते हैं (या आप उसे प्रारंभ बटन पर रख सकते हैं) और जब आप उस शॉर्टकट का उपयोग करते हैं, तो निर्दिष्ट पथ काम करेगा।
    • विंडोज एक्सप्लोरर को लॉन्च करने के लिए कि वह डेस्कटॉप को इंगित करता है, इस स्ट्रिंग को लक्षित फ़ील्ड में प्रयोग करें:% SystemRoot% explorer.exe / e,% USERPROFILE% Desktop
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com