ekterya.com

कैसे बनाने के लिए अज़ूरिल विकसित

एज़ुरिल पोकीडेक्स में नंबर 2 9 8 के अलावा सामान्य और परी प्रकार के एक पोकीमोन है। यह खेल की तीसरी पीढ़ी (रूबी, नीलम, इमरल्ड, फायर रेड और ग्रीन लीफ) में पेश की गई थी। इसकी सबसे उल्लेखनीय विशेषता इसकी पूंछ की नोक पर नीली गेंद है, जो उसके शरीर के समान आकार है। एज़ूरिल एक बेहतर पोकीमोन, मारील में विकसित होता है

चरणों

इज्लीव एज़ूरिल चरण 1 नामक छवि

Video: शरीर सौष्ठव (शाकाहारी) शरीर Banane Ke Liye प्रोटीन के लिए शीर्ष प्रोटीन फूड्स

1
अज़ूरिल के नुकसान की पहचान करें हालांकि उनके evolutions पानी का प्रकार है, Azurill एक सामान्य और परी प्रकार पोकीमोन है यह जहरीला प्रकार पोकीमोन (जैसे कफ़िंग और एकान) और स्टील के प्रकार (स्टीलिक्स और स्केर्मरी) के खिलाफ कमजोर है। इन प्रकार के पोकेमोन के साथ लड़ाई में अज़ूरिल का उपयोग करने से बचें
  • विकसित-Azurill कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इज्लिव एज़ूरिल चरण 2 नामक छवि

    Video: डोला तकडा करने का आसान ओर ज़बरदस्त तरीका - कैसे बिग शस्त्र प्राप्त करने के लिए - ज्यादा तेज !! (Triceps और मछलियां)

    2
    अज़ूरिल के फायदे की पहचान करें अजुरिल ड्रैगन प्रकार पोकीमोन (जैसे ड्रैतिनी और ड्रैनेयर) और प्रेत प्रकार (घस्टली एंड मिस्ड्रेवस) के खिलाफ बहुत प्रतिरोधी है अगर इन प्रकार के पोकीमोन द्वारा हमला किया जाता है तो अज़ूरिल को बहुत नुकसान नहीं होगा।



  • इज्लिव एज़ूरिल चरण 3 नामक छवि

    Video: दुबले-पतले शरीर को सुडौल बनाने के आसान घरेलु उपाय। How To Gain Weight

    3
    कम स्तर पोकीमोन के साथ मुकाबला Azurill एक बच्चा है और 3 का पहला विकास है, इसलिए उच्च स्तर पोकीमोन के साथ लड़ाई मत करो।
  • इज्लीव एज़ुरिल चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने अज़ुरिल के दोस्ती स्तर को बढ़ाएं दोस्ती के स्तर से पता चलता है कि पोकीमॉन अपने प्रशिक्षक के लिए कितना चाहता है। अगर आप अपने पोकीमोन को राहत की घंटी से लैस करते हैं, तो आप अपनी दोस्ती में सुधार कर सकते हैं, जो इसे अधिक अनुकूल बनाता है।
  • सबसे अधिक पोकीमोन विकसित होता है जब उनकी दोस्ती का स्तर 220 तक पहुंचता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अज़ूरिल पर कब्जा करने जा रहे हैं, तो इसे एक सामान्य पोकेबोला के बजाय एक दोस्त की गेंद के साथ करें ताकि आपकी दोस्ती का स्तर बढ़कर 200 हो जाए, जब आप इसे पकड़ लेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com