ekterya.com

आईओएस 6.1.3 के लिए कैसे भागने के लिए

आईओएस डिवाइस पर आवेदन महान हैं, लेकिन क्या अगर आप कुछ ऐसा ऐप्पल इंस्टॉल करना चाहते हैं जो एप्पल को स्वीकृति नहीं देता? सामान्य उपयोगकर्ता पहुंच के लिए बहुत कुछ सुविधाएं अवरोधित हैं, लेकिन जेलब्रेकिंग उन बाधाओं को तोड़ देता है और आपको अपने डिवाइस के अंदर प्रवेश करने देता है। संस्करण 6.1.3 के लिए जेल तोड़ो कुछ नए उपकरणों की रिहाई के साथ बहुत आसान हो गया है, इसलिए आरंभ करने के लिए नीचे चरण 1 पर दिखे।

चरणों

जेलीब्री आईओएस 6.1.3 (चौथी पीढ़ी) चरण 1 शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
स्क्रीन लॉक अक्षम करें यदि आपके पास अपने सेल फोन पर अवरोधक कोड है, तो आपको जेलबोड़ प्रक्रिया के दौरान इसे बंद करना होगा। प्रक्रिया पूर्ण होने पर आप इसे फिर से सक्रिय कर सकते हैं।
  • पार्टी में जाएं "सेटिंग्स" मुख्य स्क्रीन में
  • प्रेस "सामान्य"।
  • नीचे स्क्रॉल करें और दबाएं "कोड के साथ लॉक करें"।
  • कोड के साथ अवरुद्ध अक्षम करें इसे निष्क्रिय करने के लिए आपको अपना पासवर्ड डालना होगा।
  • जेलीब्री आईओएस 6.1.3 (चौथी पीढ़ी) चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपना डिवाइस कनेक्ट करें अपने डिवाइस के साथ आने वाली यूएसबी केबल का उपयोग करें और इसे अपने कंप्यूटर के यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें। आईट्यून्स स्वचालित रूप से शुरू हो सकता है। अगर आप iTunes में बैकअप को बचाने के लिए जा रहे हैं तो आप उसे छोड़ सकते हैं (अगला कदम देखें), अन्यथा आप इसे बंद कर सकते हैं।
  • जेलीब्री आईओएस 6.1.3 (चौथी पीढ़ी) चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी जानकारी का बैकअप लें अपने सेल फोन जेलब्रेक करने से पहले, यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप अपनी जानकारी और सेटिंग्स का बैक अप लें। यह तुम्हे अपने आईफोन को अपनी नियमित स्थिति में आसानी से बहाल करने की अनुमति देगा यदि जेलबोड ठीक नहीं जाता है या यदि आप परिणाम से संतुष्ट नहीं हैं आप iTunes के साथ अपनी जानकारी का बैकअप ले सकते हैं या बैकअप को बचाने के लिए iCloud का उपयोग कर सकते हैं।
  • आईट्यून्स का उपयोग करके बैकअप बनाएं आईट्यून खोलें टैब खोलें "आपके डिवाइस के लिए सारांश"। आप इस पर क्लिक करके इस पर पहुंच सकते हैं "प्रदर्शन" और चयन करें "साइडबार दिखाएं"। आईट्यून्स विंडो के बाईं किनारे पर आपका आईफोन सूची में दिखाई देगा। खोलने के लिए क्लिक करें "डिवाइस का सारांश"। पर क्लिक करें "अब बैकअप सहेजें"। iTunes आपके सेल फ़ोन की जानकारी को एक ऐसी छवि फ़ाइल में संग्रहित करने के लिए आगे बढ़ेगी जो आपके कंप्यूटर पर सहेजी जाएगी।
  • आप सत्यापित कर सकते हैं कि बैकअप को सफलतापूर्वक पर क्लिक करके सहेजा गया है "वरीयताओं" और टैब का चयन करें "उपकरणों"। आपको डिवाइस के बैकअप प्रतियों की सूची में अपना नया बैकअप देखना चाहिए।
  • ICloud का उपयोग करके बैकअप बनाएं अपनी होम स्क्रीन पर सेटिंग एप्लिकेशन खोलें ICloud का चयन करें, फिर "भंडारण और प्रतियां"। प्रतिलिपि को iCloud में इसे स्लाइडिंग करके इसे सक्रिय करें "पर"। आपका डिवाइस स्वचालित रूप से बैकअप सहेजता है, जब वह किसी शक्ति स्रोत से कनेक्ट होता है और एक वायरलेस नेटवर्क।
  • स्टोरेज को प्रबंधित करें क्लिक करके आप बैकअप में सहेजे गए को संशोधित कर सकते हैं। इस स्क्रीन पर आप देखेंगे कि आपकी बैकअप फ़ाइल कितनी भारी है और आप चुन सकते हैं कि कौन सा एप्लिकेशन वहां से बचा जाए।
  • जेलीब्री आईओएस 6.1.3 (चौथी पीढ़ी) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपना बैकअप पासवर्ड अक्षम करें (यदि लागू हो)। आपको तुल्यकालन प्रक्रिया के दौरान iTunes में बैकअप के पासवर्ड को भी निष्क्रिय करना चाहिए। आईट्यून में, अपने डिवाइस पर क्लिक करें और "एन्क्रिप्ट बैकअप" बॉक्स को देखें। आपको अपना पासवर्ड दर्ज करना होगा और अपने डिवाइस की बैकअप प्रतिलिपि बनाना होगा।
  • जेल ब्लैक आईओएस 6.1.3 (4 थी पीढ़ी) शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5



    डाउनलोड p0sixspwn यह उपकरण है जो आईओएस हैकर समुदाय को संस्करण 6.1.3 से 6.1.5 के साथ किसी भी आईओएस डिवाइस पर भागने के लिए बनाया है। यह एक जेल तोड़ दिया गया है, जिसका अर्थ है कि जब भी आप इसे चालू करते हैं, तब आपको इसे कनेक्ट नहीं करना पड़ता है।
  • p0sixspwn अपने डेवलपर्स के लिए मुफ्त धन्यवाद उपलब्ध है
  • इसे डाउनलोड करने के बाद, ज़िप फ़ाइल को निकालें। आप फ़ोल्डर को कहीं भी एक्सेस कर सकते हैं जहां तक ​​पहुंच आसान है, साथ ही साथ डेस्कटॉप भी।
  • जेलीबैक आईओएस 6.1.3 (चौथी पीढ़ी) शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    P0sixspwn फ़ाइल पर राइट क्लिक करें "प्रशासक के रूप में चलाएं" का चयन करें या यदि विकल्प उपलब्ध नहीं है, तो "खोलें" प्रोग्राम को खोलना चाहिए और आपका डिवाइस मुख्य विंडो में पता होना चाहिए। यदि आपकी डिवाइस नहीं दिख रही है, तो सुनिश्चित करें कि यह सही से कनेक्ट है और iTunes इसे पहचान सकता है।
  • जेलब्रेक आईओएस 6.1.3 (चौथी पीढ़ी) चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    जेलब्रेक बटन पर क्लिक करें। आप अपने डिवाइस को स्वचालित रूप से तुल्य करेगा और प्रगति कार्यक्रम में दिखाई जाएगी। आपका उपकरण भागने की प्रक्रिया के दौरान कई बार पुनरारंभ करेगा।
  • जेलीबैक आईओएस 6.1.3 (4 थी पीढ़ी) शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    अपना डिवाइस डिस्कनेक्ट करें एक बार प्रोग्राम आपको सूचित करता है कि भागने की प्रक्रिया समाप्त हो गई है, तो आप अपने कंप्यूटर से उपकरण डिस्कनेक्ट कर सकते हैं। प्रक्रिया समाप्त हो जाने के दौरान आपकी डिवाइस कुछ समय फिर से शुरू हो सकती है
  • जेलीबैक आईओएस 6.1.3 (चौथी पीढ़ी) चरण 9 शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9

    Video: TSSstatus: Check SHSH Blob Status

    Cydia निष्पादित करें अब कि भागने खत्म हो गया है, आप Cydia का उपयोग कर एप्लिकेशन डाउनलोड करने और अपने डिवाइस को कस्टमाइज़ करने के लिए स्वतंत्र हैं। यदि आप कभी भी आईओएस के मानक संस्करण पर वापस जाना चाहते हैं, तो डिवाइस को आपके द्वारा बनाए गए बैकअप से पुनर्स्थापित करें।
  • चेतावनी

    • आईओएस डिवाइस पर जेलब्रेकिंग करना आपकी वारंटी को रद्द कर देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com