ekterya.com

कैसे बनाने के लिए अपने Nintendo डी एस खेल कारतूस सही ढंग से पढ़ा

आप अपने डी एस को चालू करते हैं और आप पाते हैं कि सिस्टम कारतूस नहीं पढ़ सकता है। स्क्रीन पर ऐसा लगता है कि कोई कारतूस नहीं है, लेकिन आपके पास एक है, और आप जानते हैं कि आप पागल नहीं हो रहे हैं। क्या यह कभी तुम्हारे साथ हुआ है? यह ठीक करने के लिए यहां कुछ सरल कदम हैं

चरणों

छवि का शीर्षक, आपका निनटेंडो डी एस करें खेल कारतूस को सही ढंग से चरण 1 पढ़ें
1
खेल का कारतूस लें जो कि पीछे की तरफ हवा की एक बड़ी झुकाव को पढ़ा नहीं जा सकता है, जहां धातु है। आप शराब और कपास की गेंद के साथ कारतूस भी साफ कर सकते हैं। यदि आपका कारतूस गंदे था और आपके डीएस ने इसे नहीं पढ़ा, तो उसे ठीक करना चाहिए। यदि नहीं, तो अगले चरण पर जाएं।
  • Video: चलो Kay (भाग 1) Bananen mit Käse soße की पौराणिक कथा प्ले

    छवि का शीर्षक, आपका निनटेंडो डी एस बनाएं गेम का कारतूस सही ढंग से चरण 2 पढ़ें
    2

    Video: सैन गोकू शि डी एस #NDS




    दूसरे डीएस में कारतूस का परीक्षण करें यदि अन्य डीएस इसे पढ़ सकता है लेकिन तुम्हारा नहीं कर सकता है, तो जिस स्थान पर आप अपने कारतूस डालते हैं वो वह है जो गंदे या आपके डीएस सिस्टम को गेम पढ़ने में समस्या हो रही है।
  • आपका नैनटेडो डी एस पढ़ें शीर्षक से छवि खेल कारतूस सही कदम 3 पढ़ें
    3
    धीरज रखो समय आपके पक्ष में है अगर आपको यह एहसास हो कि यह किसी अन्य डी.एस. में काम करता है, लेकिन आपके में नहीं है, तो अपने खेल को फेंक न दें।
  • चेतावनी

    • अपने डीएस या अपने कारतूस को फेंक न दें, क्योंकि इसे सफाई के बाद काम नहीं किया। आपको शायद इसे बेहतर रूप से साफ करना होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com