ekterya.com

कैसे अपने कुंजीपटल देखो और अच्छा गंध बनाने के लिए

आपको पता होना चाहिए कि हर कोई आपके कीबोर्ड को गंध देगा हालांकि, यहां हम इसे जल्दी से साफ करने और इसे एक नई सुगंध बनाने का एक आसान तरीका प्रस्तुत करते हैं। आम तौर पर यह उन लोगों के लिए सिफारिश की जाती है जो अपने कंप्यूटर का उपयोग बहुत कुछ करते हैं और इसके परिणामस्वरूप, कुंजीपटल धूल से भरा हुआ है और अजीब गंध के साथ भी।

चरणों

अपनी कुंजीपटल बनाओ चित्र अच्छा और गंध साफ चरण 1 देखें
1
एक कपड़े से साफ करें: अपने कीबोर्ड को साफ करने के लिए कुछ प्रकार के कपड़े या कपड़े का उपयोग करें ध्यान रखें कि कपड़े या कपड़ा पूरी तरह से गीली नहीं होनी चाहिए, लेकिन गंदगी और जमी हुई मल को हटाने के लिए पर्याप्त रूप से सिक्त होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप कुंजीपटल के सभी रिक्त स्थान और कोनों को साफ करते हैं।
  • अपने कुंजीपटल को देखो, अच्छा और गंध साफ करें चरण 2 को दिखाएं

    Video: The Truth Behind Beyonce's Lemonade!

    2
    धूल निकालें: अपने वैक्यूम क्लीनर से साफ करें और अपने कीबोर्ड को धूल करने के लिए छोटे सहायक का उपयोग करें। कीबोर्ड पर धीरे से रबड़ें यदि आपके पास वैक्यूम क्लीनर या एक छोटा सा गौण नहीं है, तो आप धुएं को हटाने के लिए अपने कीबोर्ड पर रिक्त स्थान को रगड़ने और बाहर निकाल सकते हैं। एक अच्छा तरीका है एक पुराने टूथब्रश या एक ब्रश के बजाय swab का उपयोग करने के लिए क्योंकि ये बेहतर साफ कर सकते हैं



  • अपने कुंजीपटल को देखो, अच्छा और साफ चरण 3 बनाएं
    3
    अपनी सुगंध स्प्रे करें: अपने पसंदीदा खुशबू ढूंढें, अपने कीबोर्ड पर इसे दो बार स्प्रे करें और फिर इसे सूखा दें यह आपके कुंजीपटल को गंध देगा जब आप टाइप करेंगे और यह एक लंबे समय तक चलेगा।
  • युक्तियाँ

    • शरीर स्प्रे के बजाय इत्र का उपयोग करें इस प्रकार खुशबू लंबे समय तक खत्म हो जाएगी।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्वाब, पुराने टूथब्रश, वैक्यूम क्लीनर अपनी छोटी सहायक या ब्रश के साथ (पसंद तुम्हारा है)
    • आपका पसंदीदा खुशबू
    • एक सिक्त कपड़े या कपड़ा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com