ekterya.com

Instagram निजी पर अपनी तस्वीरों को कैसे बनाने के लिए

यह विकीव्यू आलेख आपको सिखा देगा कि लोगों को अपने Instagram प्रोफ़ाइल को देखने से कैसे रोकें। आप अपनी प्रोफ़ाइल को "निजी" के रूप में सेट करके ऐसा कर सकते हैं, जिसका अर्थ है कि जो लोग आपका खाता देखना चाहते हैं, वे आपकी अनुमति प्राप्त करने और प्राप्त करने के पहले बिना ऐसा नहीं कर सकते। यह प्रक्रिया आपके मौजूदा अनुयायी को प्रभावित नहीं करेगी। Instagram से संबंधित अधिकांश गतिविधियों के साथ, आप इस खाते की गोपनीयता सेटिंग्स को बदलने के लिए इस सोशल नेटवर्क की वेबसाइट का उपयोग नहीं कर सकते।

चरणों

अपने Instagram Photos निजी चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1

Video: How to Memorize Fast and Easily | How to remember things easily

Instagram आवेदन खोलें आवेदन पर क्लिक करें, जो एक बहुरंगा कैमरा के समान है। ऐसा करने से, यदि आपने Instagram में पहले ही लॉग इन किया है तो होमपेज खुल जाएगा।
  • यदि आपने लॉग इन नहीं किया है, तो अपना उपयोगकर्ता नाम (या फ़ोन नंबर) और अपना पासवर्ड दर्ज करें उसके बाद, क्लिक करें लॉग इन.
  • छवि बनाएं आपका इंस्टाग्राम फोटो निजी चरण 2 बनाएं
    2
    आइकन पर क्लिक करें
    AndroidIGprofile.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">AndroidIGprofile.jpg शीर्षक वाला छवि
    . यह स्क्रीन के निचले दाएं कोने में है। यदि आपने Instagram एप्लिकेशन में एक से अधिक खाते में साइन इन किया है, तो आपको इस आइकन के बजाय वर्तमान खाते की प्रोफ़ाइल तस्वीर मिलेगी।
  • अपने Instagram Photos निजी चरण 3 को शीर्षक वाला चित्र
    3

    Video: KAYLA'S BACK TO SCHOOL SUPPLIES HAUL & GIVEAWAY 2018! | We Are The Davises

    "सेटिंग" आइकन पर क्लिक करें जो एक गियर है (iPhone पर) या &# 8942- (एंड्रॉइड पर) दोनों मामलों में, यह आइकन स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में है।



  • अपने Instagram Photos निजी चरण 4 को शीर्षक वाला चित्र
    4
    नीचे स्क्रॉल करें और बटन को स्लाइड करें
    Iphoneswitchofficon.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">Iphoneswitchofficon.jpg शीर्षक वाली छवि
    जो दाईं ओर "निजी खाता" के बगल में है जैसे आप ऐसा करते हैं, आप नीले रंग को देखेंगे। इसका मतलब यह होगा कि आपका Instagram खाता अब निजी है इसलिए, जिसे आप देखने के लिए अधिकृत नहीं हैं, किसी के लिए यह असंभव है
  • अपने Instagram Photos निजी चरण 5 को शीर्षक वाला चित्र
    5
    जब कोई चेतावनी दिखाई देती है तो ठीक दबाएं। एक पॉप-अप मेनू दिखाई देगा, आपको सूचित करना होगा कि आपके खाते को निजी बनाने के क्या मतलब है विकल्प दबाएं स्वीकार करना परिवर्तन की पुष्टि करें जो लोग वर्तमान में आपका अनुसरण नहीं कर रहे हैं और जिन्हें आपने अधिकृत नहीं किया है वे अब आपके Instagram फ़ोटो देखने में सक्षम नहीं होंगे।
  • Video: 10,000 POUNDS OF OOBLECK IN BATH CHALLENGE!

    युक्तियाँ

    • जो लोग आपकी तस्वीर देखने से आपका अनुसरण करते हैं उन्हें रोकने के लिए एकमात्र तरीका है उन्हें अवरुद्ध करें.

    Video: Snapseed Tutorial: How to use vintage and hdr filter

    चेतावनी

    • अगर आप फेसबुक, ट्विटर या किसी अन्य सोशल नेटवर्क पर अपने निजी फोटो साझा करते हैं, तो आपकी मित्र सूची में से कोई भी उन्हें देख पाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com