ekterya.com

रूणस्केप में एक आर्च कैसे करें

रेंज़ेस्क में आर्क आवश्यक हैं क्योंकि वे "रेंज" की क्षमता बढ़ाने के लिए आवश्यक हैं। धनुष और तीर का उपयोग एनपीसी या राक्षस को मारने का एक बुद्धिमान तरीका है, जब सामना करने के लिए सामना करने की क्षमता उपलब्ध नहीं है, उदाहरण के लिए पिंजरे या जेल में पानी की एक धारा के माध्यम से उपलब्ध नहीं है

चरणों

Chop_tree_308.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि का शीर्षक Chop_tree_308.jpg
1
रिकॉर्ड प्राप्त करने के लिए पेड़ों काटने से शुरू करें यदि आप धनुष के साथ नए हैं, नियमित रिकॉर्ड आवश्यक हैं एक बार जब आप उच्च स्तर के होते हैं, तो आपको उच्च स्तर के पेड़ों काटना और उपयोग करना होगा।
  • Bow_choice_661.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">बाउ_चेवाइस_661.पीएनजी शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी इन्वेंट्री में चाकू लें चाकू पर क्लिक करें और फिर अपने रिकॉर्ड पर। एक स्क्रीन विभिन्न प्रकार के तत्वों के साथ खुल जाएगी जो आपके द्वारा चुने गए रिकॉर्ड के प्रकार के साथ बनाए जा सकते हैं। आप केवल उन चयनों पर क्लिक कर सकते हैं जो आपके स्तर के अनुरूप हैं।
  • 3



    Willow_shortbow_u_715.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि का शीर्षक विलो_शॉर्टबो_यू_715.jpg
    जब तक आपके चरित्र की एनीमेशन चाप बनाने शुरू नहीं हो जाती तब तक प्रतीक्षा करें। बाद में, आपको अपनी सूची में "स्ट्रिंग के बिना आर्क" प्राप्त होगा।
  • 4
    Bow_string_44.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि शीर्षक बाउ_स्ट्राइंग_44.jpg
    एक सनी (या तो सनी के यार्ड से या ग्नोम गढ़ के पेड़ से) चुनें। धनुषाकार बनाने के लिए कताई व्हील का उपयोग करें या, थोड़ी अधिक जीपी के लिए, आप अन्य खिलाड़ियों के धनुष को खरीद सकते हैं।
  • 5
    Wood_shortbow_128.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि का शीर्षक Wood_shortbow_128.jpg
    धनुष पर या रस्सी के बिना धनुष पर क्लिक करें। फिर दूसरे लेख पर क्लिक करें दोनों का संयोजन एक पूर्ण मेहराब बना देगा।
  • 6
    या तो यह आपकी इन्वेंट्री में या इसे बेचते हैं, या तो स्टोर में या ग्रांड एक्सचेंज पर।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि धनुष बनाने के लिए एक कौशल केवल सदस्यों के लिए उपलब्ध है हालांकि, कोई भी, एक नि: शुल्क खिलाड़ी या सदस्य, उपयोग कर सकते हैं और पूर्ण धनुष खरीदते हैं।
    • धनुष को सरल बनाने के लिए, आपको एक स्तर 5 पंख की जरूरत है। 1 से स्तर प्राप्त करने के लिए, आप तीर कुल्हाड़ियों को बना सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com