ekterya.com

कैसे ड्रैगन सिटी में एक शुद्ध अजगर बनाने के लिए

ड्रैगन सिटी के पिछले संस्करणों में, शुद्ध ड्रेगन अजीब के अजीब थे। वे केवल एक दूसरे के साथ दो महान ड्रेगन को पार करके और सही परिणाम के लिए इंतजार कर रहे थे। अपडेट में 2013 के कानून और युद्ध (कानून और युद्ध), इस प्रणाली को पूरी तरह उलट कर दिया गया। अब, एक निश्चित स्तर तक पहुंचने के बाद स्टोर में शुद्ध ड्रेगन खरीदना संभव है और उन 6 शानदार ड्रेगन में से एक होने का एक छोटा मौका हासिल करने के लिए उन्हें पार करना होगा। शुद्ध ड्रेगन का इस्तेमाल हाइब्रिड ड्रेगन, जैसे शुद्ध विद्युत, शुद्ध अंधेरे और इतने पर करने के लिए किया जा सकता है।

चरणों

भाग 1
अपने पहले शुद्ध ड्रेगन प्राप्त करें

ड्रैगन सिटी चरण 1 में ब्रीड ए पावर ड्रैगन नाम की छवि
1

Video: 2 - The King of the North and the Little Horn Antichrist Beast

ड्रेगन को एक दूसरे के साथ पार करके उन्हें पाने की कोशिश न करें चूंकि जुलाई 2013 के लुज़ जी गोर्रा अपडेट, नहीं एक दूसरे के साथ ड्रेगन को पार करके 100% शुद्ध अजगर प्राप्त करना संभव है। वर्तमान में, वे बहुत अधिक आम हैं, लेकिन नीचे बताए गए स्टोर से खरीदी जानी चाहिए।
  • यदि आप एक चुनौती की तलाश कर रहे हैं, तो एक महान अजगर का प्रजनन करने की कोशिश करें चूंकि अद्यतन बाहर आया, ये खेल में नायाब ड्रेगन हैं। एक दूसरे के साथ दो शुद्ध ड्रेगन को पार करने से आपको एक महान प्राप्त करने का एक मौलिक मौका मिलता है, इसलिए इस पद्धति को नायाब अजगर के लिए एक कदम पत्थर के रूप में मान लें।
  • ड्रैगन सिटी चरण 2 में ब्रीड ए स्पिर ड्रैगन नाम की छवि
    2
    स्तर 34 तक पहुंचें यह स्टोर में उपलब्ध शुद्ध ड्रेगन देखने के लिए आवश्यक स्तर है।
  • अगर आपके पास खर्च करने के लिए पर्याप्त सोना है, तो इसे खेतों के निर्माण के लिए अनुभव के लिए बेचते रहें। विशाल खेत आपको अपने निवेश के लिए सबसे अच्छे परिणाम देता है, अगर आप इसे खरीद सकते हैं बहुत ज्यादा खर्च न करने की कोशिश करें, क्योंकि आपको अपने शुद्ध अजगर खरीदने के लिए पर्याप्त सोने की ज़रूरत होगी।
  • ड्रैगन सिटी चरण 3 में ब्रीड ए स्पिर ड्रैगन नाम की छवि
    3
    15 मिलियन स्वर्ण प्राप्त करें ध्यान रखें कि ड्रैगन सिटी के वर्तमान संस्करण में, आवास और अजगर पाने के लिए 2.2 मिलियन खर्च होंगे। यह सोने की राशि है जो एक शुद्ध अजगर की लागत आएगी। यदि आप इसे एक असंभव राशि मिलते हैं, तो संभव के रूप में कई खेतों के निर्माण और सुधार की कोशिश करें। इसे लंबे समय तक मुआवजा दिया जाएगा।
  • ड्रैगन सिटी चरण 4 में ब्रीड ए स्पिर ड्रैगन नाम की छवि
    4
    शुद्ध अजगर खरीदें मेनू पर ड्रेगन स्टोर पर जाएं और अपना पहला शुद्ध अजगर खरीदें कई खिलाड़ी इस अजगर को इस रूप में कहते हैं "शुद्ध गेंडा", अपने मूल और सींगदार उपस्थिति के लिए, लेकिन यह एक शुद्ध अजगर के रूप में चिह्नित किया जाएगा



  • भाग 2
    नए तत्वों को उत्पन्न करने के लिए शुद्ध ड्रेगन क्रॉस करें

    ड्रैगन सिटी चरण 5 में ब्रीड ए स्पिर ड्रैगन नाम की छवि
    1
    संकर उत्पन्न करने के लिए एक एकल तत्व के दूसरे अजगर से इसे पार करें। लगभग सभी मामलों में, दूसरे के साथ एक शुद्ध अजगर को पार करना "पीढ़ी 1" इसका केवल एक संभावित परिणाम है: 2 तत्वों का संकर उदाहरण के लिए, एक अंधेरे के साथ एक शुद्ध अजगर को पार करने से हमेशा शुद्ध अंधेरे अजगर का परिणाम होगा।
    • इन संकरों में से दो विशेष नाम हैं एक शुद्ध अजगर को एक युद्धविराम के साथ पार करने में परिणाम "अजगर क्रेतास"। मेकैनिक (प्रकाश) के साथ एक शुद्ध अजगर को पार करते हुए एक "ज़ेन अजगर"।
  • ड्रैगन सिटी चरण 6 में ब्रीड ए स्पिर ड्रैगन नाम की छवि
    2
    विशेष ड्रेगन बनाएं खेल में 3 विशेष ड्रेगन हैं जो शुद्ध उद्गम स्थल से बनाया जा सकता है।
  • एक अजगर भूमि स्तर 15 या उच्चतर के साथ एक हाथीदांत ड्रैगन प्राप्त करने के लिए एक शुद्ध अजगर का स्तर 15 या उच्चतर क्रॉस करें।
  • एक अभ्यारण्य स्तर 7 या उच्चतर में प्रकाश तत्व के किसी भी अन्य तत्व के साथ किसी भी शुद्ध तत्व अजगर को क्रॉस करें ताकि कोर ड्रैगन प्राप्त करने की संभावना हो। समुद्री तत्वों से जुड़े कुछ असामान्य संयोजन भी आपकी सेवा करेंगे।
  • एक बेसिलिस्क ड्रैगन प्राप्त करने का मौका पाने के लिए किसी 8 वीं कक्षा में किसी भी आग तत्व अजगर के साथ किसी भी शुद्ध तत्व अजगर को क्रॉस करें।
  • ड्रैगन सिटी चरण 7 में ब्रीड ए स्पिर ड्रैगन नाम की छवि

    Video: What is The Nature of Reality - and Ancient History

    3
    दो प्यारे ड्रेगन को एक पौराणिक प्राप्त करने की संभावना के लिए क्रॉस करें। जब तक दो शुद्ध तत्व ड्रेगन एक-दूसरे को पार करते हैं, तब तक 6% मौका होता है कि एक महान ड्रेगन दिखाई देगा। यदि आप एक महान अजगर पाने की संभावना बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं, तो दो सरल शुद्ध ड्रेगन पार करना आपका सर्वोत्तम विकल्प है, क्योंकि प्रत्येक प्रयास में 12 घंटे की प्रतीक्षा होगी। अन्य संयोजनों को अधिक समय लगेगा और तब भी, आपके पास केवल 6% मौका होगा
  • इस रणनीति का नुकसान यह है कि आप एक शुद्ध ड्रैगन को 94% समय प्राप्त कर लेंगे। यदि आप नए और रोमांचक ड्रेगन प्राप्त करना पसंद करते हैं, तो बस ड्रेगन के सटीक संयोजनों को रखें जो कि शुद्ध तत्व हैं। उदाहरण के लिए, क्रैटास अजगर और शुद्ध अंधेरे अजगर औसतन, आपको हर बार भी लंबा इंतजार करना पड़ता है, लेकिन जब आपको कोई पौराणिक नहीं मिलता है, तो आप एक अच्छा नया अजगर के साथ समाप्त हो सकते हैं
  • यदि आपके पास केवल एक शुद्ध अजगर है, तो एक दूसरे पर शुद्ध धरती के ड्रेगन के साथ शुद्ध आग खींचें खींचें जब तक कि आप एक महान अजगर या दूसरा शुद्ध अजगर न बन जाएं, जो आपको इसे पार करने में मदद करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • कुछ मुश्किल से ड्रेगन की तरह काम करते हैं "वाइल्डकार्ड", इसलिए यदि आप एक दूसरे के साथ दो दर्पण ड्रेगन को पार करते हैं या एक क्रिस्टल के साथ एक महान एक के साथ एक शुद्ध अजगर पाने का एक छोटा सा मौका है ये ड्रेगन स्वयं से आना कठिन हैं, इसलिए एक को खरीदने के लिए बचत सबसे अच्छी विधि है
    • कुल मिलाकर 6 शानदार ड्रेगन हैं, जिनमें कई अन्य ड्रेगन भी शामिल हैं, जो केवल एक दूसरे के साथ शानदार ड्रेगन को पार करके हासिल किए जाते हैं।
    • आपके द्वारा बनाई जाने वाली दुर्लभ ड्रेगन, अब आपको इंतजार करना चाहिए। इसलिए, अधिक रोगी हो, क्योंकि अधिक जटिल निर्माण के लिए सामान्य आग अजगर के मामले में बहुत अधिक समय की आवश्यकता होती है।

    चेतावनी

    • कई पुरानी ऑनलाइन मार्गदर्शिकाएं हैं जिनका उल्लेख है कि आपको एक शानदार अजगर को जन्म देने के लिए दो महान ड्रेगन को पार करने की आवश्यकता है। अद्यतन के बाद से यह अब संभव नहीं है 2013 के कानून और युद्ध
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com