ekterya.com

WeChat पर वीडियो कॉल कैसे करें

आप WeChat- अपनी संदेश सेवा और मुफ्त कॉल है कि कई सुविधाओं के बारे में उत्साहित हो सकता है लेकिन आप कैसे वीडियो कॉल सुविधा का उपयोग करने के सभी में कोई विचार है। आप को छोड़ने की हिम्मत मत करो, समाधान बहुत सरल है। वीडियो कॉल एक बहुत ही अजीब विशेषता है जो आपको किसी से बात करने की अनुमति देता है जैसे कि वे चेहरे के सामने होते हैं

चरणों

WeChat चरण 1 पर एक वीडियो कॉल करें शीर्षक वाला चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आप WeChat में लॉग इन हैं
  • WeChat चरण 2 पर एक वीडियो कॉल करें शीर्षक वाला चित्र
    2



    जिन संपर्कों के साथ आप वीडियो कॉल करना चाहते हैं उन्हें ढूंढें
  • यदि आप हमेशा एक विशिष्ट संपर्क के साथ बातचीत कर रहे हैं, तो आप इसे पैनल में पा सकते हैं "बातचीत", बस उस संपर्क सूची के माध्यम से स्क्रॉल करते हुए दिखाई देता है और उसके बाद आप किससे बात करना चाहते हैं इसका चयन करते हैं।
  • यदि आप किसी विशिष्ट संपर्क के साथ बहुत अधिक संपर्क नहीं करते हैं या अगर आप पहली बार उनके साथ इंटरैक्ट कर रहे हैं, तो पैनल पर जाएं "संपर्क" पैनल के बगल में "बातचीत"। आप चाहते हैं कि संपर्क के लिए स्क्रीन के बाईं ओर स्क्रॉल कर सकते हैं, वर्णानुक्रम में।
  • Video: कैसे वीडियो कॉल करने के लिए पर WeChat - WeChat टिप # 5

    WeChat पर एक वीडियो कॉल करें शीर्षक वाला इमेज चरण 3
    3
    जिनसे आप बात करना चाहते हैं उन संपर्कों का चयन करें एक चैट विंडो दिखाई देगी चैट विंडो में, आपको स्क्रीन के निचले दाएं हिस्से में स्थित राशि चिह्न (+) मिलेगा। इसे स्पर्श करें और कई बटन सामान्यतः दिखाई देते हैं
  • WeChat चरण 4 पर एक वीडियो कॉल करें शीर्षक वाला चित्र

    Video: कैसे WeChat में कोई संपर्क जोड़ने के लिए? बराबर संपर्क kaise WeChat karte hain जोड़ सकता हूँ?

    4
    वीडियो कॉल प्रारंभ करें बटन स्पर्श करें "वीडियो कॉल"- यह स्क्रीन के निचले दाएं हिस्से में स्थित होना चाहिए। एक बार चुने जाने पर आप अपने द्वारा चुने हुए संपर्क के साथ वीडियो कॉल शुरू कर सकते हैं। मज़े करो!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com