ekterya.com

एक नतीजा 3 टर्मिनल हैक करने के लिए कैसे

फ़ायरआउट 3 के फटों में हैकिंग टर्मिनल एक आवश्यक कौशल है, क्योंकि टर्मिनल आपको कहानी के कुछ हिस्से तक पहुंच देते हैं और बड़े बूटियां टर्मिनल turrets नियंत्रित कर सकते हैं और कुछ मिशनों में आवश्यक हो सकता है। हालांकि कुछ टर्मिनलों अनलॉक किए गए हैं और कोई भी उनका इस्तेमाल कर सकता है, कई टर्मिनलों के पास पासवर्ड है और उन्हें हैक करने की आवश्यकता है। यदि आपका स्तर विज्ञान टर्मिनल हैक करने के लिए आवश्यकताओं को पूरा करता है, तो आप अपने रहस्यों को अनलॉक करने की कोशिश कर सकते हैं।

चरणों

फॉइडआउट 3 चरण 1 में हैक एक कंप्यूटर टर्मिनल शीर्षक वाली छवि
1
विज्ञान के अपने स्तर को बढ़ाएं विज्ञान का आपका स्तर निर्धारित करता है कि आप कौन से टर्मिनल हैक कर सकते हैं। जब आप ऊपर उठते हैं और आप उपयोग कर सकते हैं तो आप अपने विज्ञान स्तर पर अंक जोड़ सकते हैं "Mentats" अस्थायी रूप से अपने कार्यों को बढ़ाने के लिए प्रयोगशाला कोट आप मिशन में मिलता है "उन!" जब आप इसे प्रयोग कर रहे हैं तो आपको अपने विज्ञान के स्तर पर 10 बोनस देता है। आप विज्ञान कौशल में 100 अंक भी लगा सकते हैं और हैकिंग कठिनाई के 5 अलग-अलग स्तर हैं। आप उन टर्मिनलों को हैक करने की कोशिश नहीं कर सकते जो आवश्यकताओं को पूरा नहीं करते हैं:
  • बहुत आसान: 0
  • आसान: 25
  • इंटरमीडिएट: 50
  • मुश्किल: 75
  • बहुत मुश्किल: 100
  • फॉलआउट 3 चरण 2 में हैक एक कंप्यूटर टर्मिनल शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने आप को हैकिंग इंटरफ़ेस से परिचित कराएं। जब आप एक टर्मिनल का उपयोग करते हैं जिसे आप हैक कर सकते हैं, तो हैक स्क्रीन दिखाई देगी। स्क्रीन के ऊपरी हिस्से में आपको बताएगा कि आपने कितने प्रयास छोड़े हैं। स्क्रीन के नीचे एक अपठनीय गड़बड़ा होगा और आप उन सभी वर्णों के बीच विभिन्न प्रकार के शब्द पा सकते हैं। ये शब्द संभव पासवर्ड हैं और आपको अपने प्रयास समाप्त करने से पहले सही एक पता लगाना होगा। शब्दों को लाइनों में विभाजित किया जा सकता है और सभी शब्द जो पासवर्ड हो सकते हैं, उसी संख्या में अक्षरों की संख्या होगी।
  • फॉइडआउट 3 चरण 3 में हैक एक कंप्यूटर टर्मिनल शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी पहली पसंद के रूप में एक शब्द चुनें एक ऐसा शब्द आज़माएं जिसमें कई अद्वितीय अक्षर हों, क्योंकि संभावित उम्मीदवारों का चयन करना आसान होगा। यदि आप पहली बार सही मारते हैं यदि आपके द्वारा चुने गए शब्द सही नहीं हैं, तो एक संख्या दिखाई देगी।
  • विज्ञान के एक उच्च स्तर से उन शब्दों की संख्या कम हो जाएगी जिनसे आपको चुनना होगा।
  • फॉलआउट 3 चरण 4 में हैक एक कंप्यूटर टर्मिनल शीर्षक वाली छवि

    Video: Dragnet: Big Escape / Big Man Part 1 / Big Man Part 2

    4
    निर्धारित करें कि कितने अक्षर सही हैं जब कोई पासवर्ड विफल हो जाता है, तो स्क्रीन दिखाएगा कि कितने अक्षर सही हैं और कौन सा उस वर्ण के लिए सही स्थिति है। उदाहरण के लिए, यदि यह प्रकट होता है 4/9 का अर्थ है कि आपके द्वारा चुने गए शब्द के चार पत्र सही और सही जगह पर हैं इस शब्द में अधिक सही अक्षर हो सकते हैं, लेकिन अगर वे सही स्थिति में नहीं हैं तो वे गिनती नहीं करते हैं।
  • फॉलआउट 3 चरण 5 में हैक एक कंप्यूटर टर्मिनल शीर्षक वाला छवि



    5
    अगले शब्द को चुनें उस शब्द की तुलना करें जिसे आपने स्क्रीन पर रहने वाले शब्दों से चुना है और अपने विकल्पों को कम करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, आपको 3/12 मिला है और आपके द्वारा चयनित शब्द है "निर्माण", दूसरे शब्द में एक ही जगह में तीन अक्षर होने चाहिए। एक अच्छी संभावना है कि सही शब्द समाप्त होता है आयन, क्योंकि यह एक आम अंत है अगले शब्द को चुनें जो आपको लगता है कि परिणाम देखने के लिए फिट बैठता है।
  • फॉलआउट 3 चरण 6 में हैक एक कंप्यूटर टर्मिनल शीर्षक वाली छवि

    Video: Week 6

    6
    तीसरे शब्द का उपयोग करने से पहले कोष्ठकों की चाल का उपयोग करें हैकिंग टर्मिनलों में सफलता की कुंजी में से एक का उपयोग करना है "कोष्ठकों की चाल"। यदि टर्मिनल में कोष्ठकों की एक जोड़ी होती है, तो उन्हें हटाने से गलत विकल्प समाप्त करने या अपने बुकमार्क के नए प्रयासों को जोड़ने में मदद मिलेगी। यही कारण है कि कुछ प्रयासों में खर्च करने तक तक कोष्ठकों को रखने के लिए सलाह दी जाती है कोष्ठकों के जोड़े यादृच्छिक रूप से दिखाई देते हैं, हालांकि वे अधिक बार प्रकट होते हैं यदि आपका विज्ञान स्तर बहुत अधिक है
  • कोष्ठक हैं {}, [], <> और (). कोष्ठकों की जोड़ी में किसी भी संख्या में वर्ण शामिल हो सकते हैं।
  • कोष्ठकों की जोड़ी खोजने का सबसे आसान तरीका है टर्मिनल स्क्रीन पर प्रत्येक कैरेक्टर पर कर्सर को स्थानांतरित करना। कोष्ठकों और कोष्ठकों के भीतर सभी वर्ण स्वचालित रूप से चयनित हो जाएंगे।
  • यदि आप अपने आखिरी प्रयास से पहले उन्हें दो की जरूरत है तो दो कोष्ठक या दो बचा सकते हैं।
  • Video: Fun with Music and Programming by Connor Harris and Stephen Krewson

    फॉइडआउट 3 चरण 7 में हैक एक कंप्यूटर टर्मिनल शीर्षक वाली छवि
    7
    एक तीसरा शब्द चुनें यदि कोष्ठकों ने आपकी मदद नहीं की और आपने अपने पहले दो प्रयासों में सही शब्द का चयन नहीं किया है, तो कम से कम आपको बेहतर विचार होना चाहिए कि कौन से पत्र सही स्थान पर हैं पहले दो शब्दों के परिणाम की तुलना करें जिन्हें आपने पहले से चुना है और देखें कि क्या आप उस पत्र का निर्धारण कर सकते हैं जो वहां होना चाहिए। अगले शब्द का चयन करने के लिए इस तुलना का उपयोग करें
  • फॉलआउट 3 चरण 8 में हैक एक कंप्यूटर टर्मिनल शीर्षक वाला छवि
    8
    तुरंत अपने चौथे प्रयास का उपयोग न करें अगर आप चार बार गलती करते हैं, तो टर्मिनल को अवरुद्ध कर दिया जाएगा और आप प्रवेश नहीं कर पाएंगे। दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद एक टर्मिनल खोलने का एकमात्र तरीका दुनिया में किसी ऑब्जेक्ट को ढूंढना है जिसमें पासवर्ड शामिल है, जिसे आप सभी कंप्यूटरों के लिए नहीं मिल सकते हैं। कई चीजें हैं जो आप चौथे और अंतिम बार की कोशिश करने से पहले कोशिश कर सकते हैं
  • शेष कोष्ठकों का उपयोग करें यदि आपने अंत के लिए कुछ कोष्ठकों को बचाया है, तो उन्हें सही शब्द का अनुमान लगाने के लिए एक और प्रयास करें या पर्याप्त विकल्प समाप्त करने के लिए उनका उपयोग करें।
  • टर्मिनल को छोड़ें और फिर से प्रयास करें। जब आप पावर बटन का उपयोग कर टर्मिनल बंद करते हैं, तो आप प्रक्रिया को पुनर्स्थापित कर सकते हैं। शब्द आगे बढ़ेंगे और आप खरोंच से शुरू कर सकते हैं, लेकिन आप अपने सभी प्रयास करेंगे और टर्मिनल अवरुद्ध नहीं किया जाएगा।
  • एक मौका ले लो और एक चौथे विकल्प के रूप में एक यादृच्छिक शब्द का प्रयास करें। ऐसा करने की सिफारिश नहीं है क्योंकि आप टर्मिनल को अवरुद्ध कर सकते हैं। बेहतर टर्मिनल को बंद करने और पुन: प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • टर्मिनल हैक करने की कोशिश करने से पहले खेल को बचाने के मामले में आप विफल

    चेतावनी

    • यदि लाल अक्षरों के साथ टर्मिनल हैक्स होगा तो आप कर्म खो देंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com