ekterya.com

पुनर्प्राप्ति मोड में एक आइपॉड या आईफोन कैसे डाल सकता है

आदेश (इसे जारी) भागने के लिए की क्षमता सहित, अपने iPod या iPhone से सॉफ्टवेयर (एक कम्प्यूटर प्रणाली के सॉफ्टवेयर) में हेरफेर करने के लिए आपको पुनर्प्राप्ति मोड में इसे बाद में या उससे पहले डाल करने के लिए हो सकता है। प्रक्रिया बहुत आसान है, बस शुरू करने के लिए इस गाइड का पालन करें।

चरणों

1
कंप्यूटर से अपना डिवाइस डिस्कनेक्ट करें यदि आप कंप्यूटर से कनेक्ट फोन से इसे शुरू करते हैं तो यह प्रक्रिया काम नहीं करेगी। कंप्यूटर से जुड़े केबल को छोड़ दें, और इस प्रक्रिया की आवश्यकता होगी कि आप बाद में इसे फिर से कनेक्ट करें।
  • एक आइपॉड या आईफोन को रिक्वरी मोड में रखे चित्र शीर्षक
    2

    Video: अपने iPhone, iPad या आइपॉड रिकवरी मोड में स्पर्श रखो कैसे - iPhone हैक

    डिवाइस बंद करें डिवाइस को पावर बटन दबाकर और दबाकर डिस्कनेक्ट करें जब बिजली स्लाइड बार दिखाई देता है, तो उसे दाएं पर स्लाइड करें जारी रखने से पहले डिवाइस पूरी तरह बंद हो जाने तक प्रतीक्षा करें।
  • Video: DFU मोड बनाम रिकवरी मोड - कौन-सा है? और कैसे दर्ज करें और बाहर निकलने के लिए? (IPhone, iPod, iPad)

    3
    प्रेस बटन को दबाए रखें दबाए बटन के साथ, डिवाइस को यूएसबी केबल के साथ अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें जब यह पुन: कनेक्ट हो जाता है, तो आपका डिवाइस चालू होना चाहिए।
  • यदि कम बैटरी स्क्रीन दिखाई देती है, तो इसे कुछ मिनट के लिए चार्ज करें और बाद में फिर से प्रयास करें।



  • 4
    प्रारंभ बटन दबाए रखें कुछ सेकंड के बाद, आप अपने डिवाइस पर "कनेक्ट टू आईट्यून्स" स्क्रीन देखेंगे। यह स्क्रीन एक यूएसबी केबल से iTunes लोगो के लिए ओर इशारा करते हुए एक तीर का चित्र है। जब आप स्क्रीन को देखते हैं तो आप प्रारंभ बटन को रिलीज़ कर सकते हैं।
  • रिप्ले मोड में कदम रखो एक आइपॉड या आईफोन का शीर्षक चरण 5
    5
    आईट्यून खोलें यदि आप iTunes के माध्यम से वसूली कर रहे हैं, कार्यक्रम खोलें। आईट्यून्स एक संदेश दिखाएगा जो दर्शाता है कि पुनर्प्राप्ति मोड में एक डिवाइस जुड़ा हुआ है। वहां से आप अपने आईओएस डिवाइस को बहाल करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं।
  • 6
    पुनर्प्राप्ति मोड छोड़ें यदि आप रिकवरी मोड से बाहर निकलना चाहते हैं, तो लगभग 10 सेकंड के लिए शुरू और बारी बटन को दबाकर रखें। यह डिवाइस को बंद कर देगा इसे सामान्य रूप से चालू करने के लिए, एक पल के लिए पावर बटन को दबाकर रखें।
  • चेतावनी

    • wikiHow और इस लेख के लेखक किसी भी क्षति के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं जो आपके डिवाइस को भुगतना पड़ सकता है
    • आइपॉड को जारी या जेलब्रेकिंग के अधिकारों का उल्लंघन के रूप में एप्पल द्वारा माना जा सकता है, और वारंटी खो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com