ekterya.com

एचटीएमएल के साथ एक वेब पेज हैक करने के लिए कैसे करें

यदि आपके पास जावास्क्रिप्ट और एचटीएमएल में बुनियादी जानकारी है, तो आप पासवर्ड-संरक्षित वेबसाइटों तक पहुंच सकते हैं। यह आलेख आपको एचटीएमएल का इस्तेमाल करते हुए सरल साइट्स हैक करने के लिए एक आसान तरीका देगा। इसे जिम्मेदारी से उपयोग करें

टिप्पणी: यह मूल विधि केवल उन वेबसाइटों पर काम करती है जिनके पास बहुत कम सुरक्षा बाधाएं हैं इस तरह के हमले से मजबूत सुरक्षा विवरण वाली वेबसाइटों को प्रभावित नहीं किया जाएगा ताकि सरल और सरल हो सके।

चरणों

मूल HTML कोडिंग चरण 1 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक

Video: Review: Quiz 1

1
आप जिस वेबसाइट को हैक करना चाहते हैं उसे खोलें लॉगिन फॉर्म में गलत उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड संयोजन रखें। उदाहरण के लिए: उपयोगकर्ता: मुझे और पासवर्ड: `या 1 = 1 एक त्रुटि तब होगी जहां यह कहेंगे कि पासवर्ड या उपयोगकर्ता गलत है। अब तैयार हो जाओ, आपका प्रयोग यहां शुरू होता है
  • मूल HTML कोडिंग चरण 2 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाली छवि
    2
    ठीक त्रुटि पृष्ठ पर कहीं भी क्लिक करें और विकल्प चुनें जो आपको स्रोत कोड देखने की अनुमति देता है।
  • मूल HTML कोडिंग चरण 3 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाली छवि
    3
    यहां आप जावास्क्रिप्ट के साथ एचटीएमएल कोड देख सकते हैं। यहां आपको ऐसा कुछ मिलेगा ....<_form कार्रवाई ="... लॉग इन ...">। इस लॉगिन जानकारी से पहले, उस साइट का यूआरएल कॉपी करें जहां आप हैं उदाहरण के लिए: "< _प्रमाण .......... कार्रवाई =https://sitiowebobjetivo.com/login.......>"।
  • मूल HTML कोडिंग चरण 4 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाली छवि
    4
    फिर पिछले जावास्क्रिप्ट कोड को हटा दें जो सर्वर पर आपकी जानकारी को मान्य करता है। यह सावधानी से करें, सफलता की संभावनाएं इस पर निर्भर करती हैं, यह है कि आप jаvascript कोड को कैसे समाप्त करते हैं जो आपके खाते की जानकारी को मान्य करता है।



  • मूल HTML कोडिंग चरण 5 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाली छवि

    Video: Leap Motion SDK

    5

    Video: Fun with Music and Programming by Connor Harris and Stephen Krewson

    अब कोड के लिए ध्यान से देखें "<_input नाम ="पासवर्ड" प्रकार ="पासवर्ड">" (उद्धरण चिह्नों के बिना) और भाग की जगह "<_type = पासवर्ड>" द्वारा "<_type = text>"। देखें कि पासवर्ड की अधिकतम लंबाई 11 से कम है, यदि हां, तो लंबाई को बढ़ाएं 11 (उदाहरण के लिए: ifthenwrite)।
  • मूल HTML कोडिंग चरण 6 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाली छवि
    6
    अब आपको बस जाना है "पुरालेख", "के रूप में सहेजें" और अपनी हार्ड ड्राइव पर कहीं भी एक html एक्सटेंशन (उदाहरण के लिए, c: chan.html)।
  • मूल HTML कोडिंग चरण 7 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाली छवि
    7
    फ़ाइल पर डबल-क्लिक करके अपना लक्ष्य वेबसाइट फिर से खोलें "चान।एचटीएमएल" कि आपने अभी अपनी हार्ड ड्राइव पर सहेजा है वर्तमान पृष्ठ में आप मूल संस्करण के संबंध में कुछ बदलाव देखेंगे। चिंता मत करो
  • मूल HTML कोडिंग चरण 8 के साथ एक वेबसाइट हैक शीर्षक वाली छवि
    8
    किसी उपयोगकर्ता नाम को रखें (उदाहरण के लिए: हैकर) और पासवर्ड (उदाहरण के लिए: `या 1 = 1 -)। आपने पिछले वेबसाइट की सुरक्षा व्यवस्था को पार करने में कामयाब रहे हैं और सर्वर डेटाबेस में संग्रहीत उपयोगकर्ताओं की सूची दर्ज की है।
  • चेतावनी

    • कोडिंग और महान सावधानी के साथ परिवर्तन करें। आपकी सफलता इस बात पर निर्भर करती है कि आप कितनी कुशलता से जावास्क्रिप्ट कोड को समाप्त कर सकते हैं जो आपकी खाता जानकारी को मान्य करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com