ekterya.com

उस पोस्ट को कैसे पोस्ट करें जिसे पहले फेसबुक पर प्रकाशित किया गया था

क्या आपका मित्र फेसबुक पर अजीब बातें पोस्ट करता है और इसे आप लोगों के साथ साझा करना चाहते हैं? फेसबुक के साथ आप जो भी पोस्ट किया है, उन्हें तुरंत पोस्ट कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, स्थिति अपडेट, चित्र, वीडियो और अधिक। यदि आप किसी मित्र के पोस्ट में "साझा करें" बटन का उपयोग करते हैं, तो आप जो अनिवार्य रूप से करेंगे, वह आपकी किसी भी "पसंद" और टिप्पणियों के बिना एक नई पोस्ट बनाएं। यदि आप "पसंद" और किसी प्रकाशन की टिप्पणियों को याद नहीं करना चाहते हैं, तो "पसंद करें" और टिप्पणी करने से आपको अपने दोस्तों के समाचार पृष्ठों के शीर्ष पर ले जाएगा।

चरणों

विधि 1

ऐसी पोस्ट पोस्ट करें जो पहले से ही टिप्पणियों के साथ प्रकाशित हुई थी और "मुझे यह पसंद है"
फेसबुक पर पोस्ट की गई तस्वीर को स्टेप 1 पर पोस्ट करें
1
वह सामग्री ढूंढें जिसे आप अपने समाचार पृष्ठ पर पुनर्प्रकाशित करना चाहते हैं। यदि आप इसे फिर से प्रकाशित करते समय टिप्पणियों और प्रकाशन की "पसंद" रखना चाहते हैं, तो आपको एक टिप्पणी जोड़ने की आवश्यकता होगी आप किसी की पोस्ट या फोटो पर टिप्पणी कर सकते हैं
  • आप इस पद्धति का उपयोग आपके या किसी मित्र द्वारा प्रकाशित कुछ पुनर्प्रकाशित करने के लिए भी कर सकते हैं। मूल प्रकाशन (आप को अपनी दीवार पर प्रकाशनों के माध्यम से खोजना होगा) की खोज करें और फिर पढ़ें
  • इसके साथ आप पहले से प्रकाशित कुछ प्रकाशित नहीं कर पाएंगे, लेकिन अन्य उपयोगकर्ताओं के समाचार पृष्ठ के उच्चतम हिस्से में "पसंद" और टिप्पणियों को खोए बिना किसी प्रकाशन को पुनर्स्थापित करने का एकमात्र तरीका है। यदि आप किसी पोस्ट में "साझा करें" विकल्प का उपयोग करते हैं, तो आप एक नई पोस्ट बना लेंगे और "पसंद करें" और टिप्पणियां हटा दी जाएंगी।
  • फेसबुक पर दोबारा पोस्ट शीर्षक छवि 2
    2
    उस पोस्ट या फ़ोटो पर टिप्पणी करें जिसे आप पुनः प्रकाशित करना चाहते हैं। ऐसा करने से, यह आपके समाचार पृष्ठ के शीर्ष पर दिखाई देगा और इस तरह यह आपके मित्र के समाचार के बीच भी प्रदर्शित किया जाएगा। आप इसे पुराने प्रकाशनों के साथ कर सकते हैं जिन्हें आप लेना चाहते हैं या उन प्रकाशनों के साथ जो आपके मित्र सामान्य रूप से नहीं देखेंगे।
  • आप पिछली पोस्ट की "पसंद" भी कर सकते हैं, लेकिन यह समाचार पृष्ठों के शीर्ष पर स्थित होने की संभावना कम है।
  • छवि पर दिये गये छवि को फेसबुक पर चरण 3
    3
    "साझा करें" बटन का उपयोग करने से बचें, अगर आप टिप्पणियां और "पसंद करें" रखना चाहते हैं इस तरह से आप अपने स्वयं के समाचार पृष्ठ पर एक ही सामग्री के साथ एक नया प्रकाशन बनाएंगे। आप मूल टिप्पणियों और "मुझे पसंद" नहीं रखेंगे, लेकिन आप प्रकाशन को नियंत्रित कर सकते हैं
  • विधि 2

    अपने दोस्तों के साथ कुछ साझा करें
    छवि पर दिये गये छवि को फेसबुक पर चरण 4
    1
    खोजें जो आप पुनर्प्रकाशित करना चाहते हैं। आप लगभग किसी भी चीज़ को प्रकाशित कर सकते हैं जो किसी और ने प्रकाशित किया है। स्थिति, छवि, लिंक या किसी अन्य प्रकार के प्रकाशन को आप दूसरों के साथ साझा करना चाहते हैं, को खोजने के लिए समाचार पृष्ठ के माध्यम से स्क्रॉल करें। केवल प्रकाशन जो आप फिर से प्रकाशित नहीं कर सकते हैं वे गुप्त समूह के हैं।
    • यदि आप ऐसा करते हैं, तो मूल टिप्पणियां और "मुझे पसंद" संरक्षित नहीं किया जाएगा। यदि आप किसी और को प्रकाशित करते हैं और सभी टिप्पणियों और "पसंद" को प्रकाशित करते हैं, तो आपको एक नई टिप्पणी के साथ मूल पोस्ट का जवाब देना होगा।
  • छवि पर दिये गये चित्र फेसबुक पर चरण 5
    2

    Video: DOCUMENTAIRE - LES MYSTÈRES DE L'ESPACE - Contact Extraterrestres

    "साझा करें" लिंक पर क्लिक करें यह प्रकाशन के नीचे स्थित है लेकिन टिप्पणियों के ऊपर और "मुझे यह पसंद है"।
  • छवि पर दिये गये चित्र, फेसबुक पर चरण 6

    Video: Why I left Vice // Twitch Drama #3




    3
    चुनें कि आप कहां नवीनता को फिर से प्रकाशित करना चाहते हैं जब आप "साझा करें" लिंक पर क्लिक करते हैं, तो एक नई विंडो खुल जाएगी। नई विंडो के शीर्ष पर स्थित ड्रॉप-डाउन मेनू का उपयोग करने के लिए चुनिए, जहां आप नवीनता को पुनर्प्रकाशित करना चाहते हैं। आप इसे अपनी स्वयं की जीवनी में प्रकाशित कर सकते हैं, एक मित्र की जीवनी में, अपने किसी समूह में या किसी निजी संदेश में।
  • यदि आप इसे किसी मित्र की जीवनी में साझा करना चुनते हैं, तो वे आपको अपने मित्र का नाम दर्ज करने के लिए कहेंगे।
  • यदि आप इसे किसी समूह के साथ साझा करना चुनते हैं, तो वे आपको समूह के नाम दर्ज करने के लिए कहेंगे।
  • यदि आप इसे निजी संदेश के माध्यम से साझा करना चुनते हैं, तो वे आपको प्राप्तकर्ताओं को दर्ज करने के लिए कहेंगे।
  • Video: YouTube par video Kaise upload kare| how to upload YouTube video| online job

    छवि 7 नामक छवि को फेसबुक पर पोस्ट करें
    4
    एक नया संदेश जोड़ें जब आप फिर से कुछ प्रकाशित करते हैं, तो वे आपको नवीनता के लिए एक नया संदेश जोड़ने की संभावना प्रदान करेंगे। यह संदेश उस समाचार आइटम के शीर्ष पर दिखाई देगा जिसे आपने फिर से प्रकाशित किया है और इसके नीचे मूल संदेश दिखाई देगा।
  • आप "@" टाइप करके लोगों के नाम के अनुसार संदेश में लोगों को टैग कर सकते हैं
  • छवि पर दिये गये चित्र फेसबुक पर चरण 8
    5
    तय करें कि आप उस व्यक्ति का उल्लेख करना चाहते हैं जिसने मूल रूप से प्रकाशन किया था डिफ़ॉल्ट रूप से, जब आप एक नवीनता साझा करते हैं, तो उस व्यक्ति का नाम जो मूल रूप से प्रकाशित होता है, प्रदर्शित होता है। आप उस व्यक्ति के नाम के बगल में "हटाएं" लिंक पर क्लिक करके इस संदेश को हटाने का निर्णय ले सकते हैं जिसने इसे मूल रूप से प्रकाशित किया था।
  • चित्र फेसबुक पर पुनः पोस्ट शीर्षक 9
    6
    गोपनीयता सेटिंग चुनें आप विंडो में नीचे दिए गए ड्रॉप-डाउन मेनू का उपयोग करके यह चुन सकते हैं कि आपके मित्र कौन से प्रकाशन देख सकते हैं। आप इसे सार्वजनिक कर सकते हैं, केवल अपने दोस्तों को दृश्यमान, केवल आपके लिए दृश्यमान, या आप विशिष्ट लोगों को सूची में चुन सकते हैं।
  • फेसबुक पर पुनःप्रतिष्ठित शीर्षक वाली छवि चरण 10
    7
    प्रकाशन साझा करें साझा करने के विकल्प के साथ खुश होने के बाद, आप "साझा करें" बटन पर क्लिक करके समाचार पुनः पोस्ट कर सकते हैं। यह प्रकाशन जीवनी या संदेश में दिखाई देगा जिसे आपने निर्दिष्ट किया है।
  • मूल पोस्ट की गोपनीयता सेटिंग्स के आधार पर, आप इसे हर किसी के साथ साझा नहीं कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • ये कदम मोबाइल के लिए फेसबुक संस्करणों के साथ भी काम करते हैं।
    • अगर प्रकाशन में "साझा करें" लिंक नहीं है, तो आपको अपने स्वयं के फेसबुक पोस्ट में प्रकाशन की सामग्री कॉपी और पेस्ट करनी होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com