ekterya.com

सैमसंग गैलेक्सी एस 4 से हटाए गए पाठ संदेशों को कैसे पुनर्प्राप्त करें

सैमसंग गैलेक्सी एस 4 अपने सुरुचिपूर्ण रूप के लिए एक लोकप्रिय फोन है लेकिन सैमसंग गैलेक्सी एस 4 के फायदे आपको गलत बटन दबाने और महत्वपूर्ण संदेशों को हटाने से नहीं रोकेगा। यदि यह आपके साथ होता है, तो यह बहुत निराशाजनक हो सकता है सौभाग्य से, दुर्घटना से संदेशों को हटाने का मतलब यह नहीं है कि उन्हें हमेशा के लिए खोना चाहिए।

चरणों

सैमसंग गैलेक्सी एस 4 चरण 1 से हटाए गए पाठ संदेशों को पुनर्प्राप्त करने वाली छवि शीर्षक
1
गैलेक्सी एस 4 पर कोई डेटा अपडेट करना रोकें पाठ संदेशों को हटाने के बाद फोन पर कोई भी कार्य न करें। अन्यथा, हटाए गए संदेशों को ओवरराइट किया जा सकता है और आप उन्हें पुनर्प्राप्त नहीं कर सकते। यह कदम बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए इसे अनदेखा न करें।
  • सैमसंग गैलेक्सी एस 4 चरण 2 से हटाए गए पाठ संदेशों को पुनर्प्राप्त करने वाली छवि शीर्षक
    2
    एंड्रॉइड के लिए एक विश्वसनीय वसूली कार्यक्रम को डाउनलोड, इंस्टॉल और चलाएं। Google पर एंड्रॉइड के लिए एक उपयोगी और पेशेवर वसूली उपकरण खोजें यह उपकरण आपके प्रकार के मोबाइल फोन के लिए होना चाहिए या फिर यह काम नहीं करेगा। फिर, कंप्यूटर पर सही प्रोग्राम स्थापित और चलाएं।
  • सैमसंग गैलेक्सी एस 4 चरण 3 से हटाए गए पाठ संदेशों को पुनर्प्राप्त करने वाली छवि शीर्षक
    3
    यूएसबी डिबग मोड को सक्षम करता है गैलेक्सी एस 4 चालू करें और "डेवलपर ऑप्शंस" देखने के लिए सेटिंग पर जाएं। फिर "यूएसबी डिबगिंग मोड" पर क्लिक करें और अंत में "ओके"।
  • सैमसंग गैलेक्सी एस 4 चरण 4 से हटाए गए पाठ संदेशों को पुनर्प्राप्त करने वाली छवि शीर्षक
    4

    Video: कैसे सैमसंग गैलेक्सी से खो पाठ संदेशों को पुनर्प्राप्त करने




    एक USB केबल का उपयोग कर कंप्यूटर को गैलेक्सी एस 4 से कनेक्ट करें जब आप USB डिबगिंग को सक्षम करते हैं, तो आप मोबाइल फोन और कंप्यूटर के बीच एक कनेक्शन स्थापित कर सकते हैं, जिससे कि बाद में डिवाइस की पहचान हो सके।
  • सैमसंग गैलेक्सी एस 4 चरण 5 से हटाए गए पाठ संदेशों को पुनर्प्राप्त करने वाली छवि शीर्षक

    Video: सैमसंग गैलेक्सी एस 4 पर पुन: प्राप्त हटाए गए टेक्स्ट संदेश आसानी

    5
    गैलेक्सी एस 4 पर हटाए गए पाठ संदेशों को स्कैन करें। हटाए गए संदेशों के लिए "प्रारंभ" बटन पर क्लिक करें। धैर्य रखें क्योंकि स्कैन को खत्म करने में काफी समय लगता है।
  • सैमसंग गैलेक्सी एस 4 चरण 6 से हटाए गए पाठ संदेशों को पुनर्प्राप्त करने वाली छवि शीर्षक

    Video: कैसे सैमसंग से हटाए गए टेक्स्ट संदेशों को पुनर्प्राप्त करने

    6
    हटाए गए संदेशों का पूर्वावलोकन करें और पुनर्प्राप्त करें। स्कैनिंग पूर्ण होने पर, सभी हटाए गए संदेश दिखाई देंगे। आप उन सभी को पूर्वावलोकन कर सकते हैं आपके लिए आवश्यक संदेश पर राइट क्लिक करें और पुनर्प्राप्ति प्रक्रिया शुरू करने के लिए "पुनर्प्राप्त करें" पर क्लिक करें।
  • सैमसंग गैलेक्सी एस 4 चरण 7 से हटाए गए पाठ संदेशों को पुनर्प्राप्त करने वाली छवि शीर्षक
    7
    बहाल किए गए संदेशों को कंप्यूटर पर सिंक्रनाइज़ करें यदि संभव हो, तो कंप्यूटर पर सभी महत्वपूर्ण डेटा का बैकअप लें। यदि आप अपना फोन खो देते हैं, तो यह टूटी हुई है या चोरी हो गई है, आप नए फ़ोन को कंप्यूटर से कनेक्ट कर सकते हैं और अंतिम सिंक्रनाइज़ेशन के दौरान सहेजे गए सभी डेटा को पुनर्प्राप्त कर सकते हैं। संक्षेप में, यदि आप इसे कंप्यूटर पर संग्रहीत किया है, तो आप आसानी से सभी डेटा पुनर्प्राप्त कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • एक एंड्रॉइड रिकवरी उपकरण के साथ आप सैमसंग गैलेक्सी एस 4 से संपर्क, चित्र, वीडियो और ऑडियो फाइल भी पुनर्प्राप्त कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com