ekterya.com

Spotify पर एक प्लेलिस्ट कैसे पुनर्प्राप्त करें

स्पॉटिफ आप गाने की अपनी खुद की प्लेलिस्ट बनाने के लिए अनुमति देगा आप अपने मनोदशा, संगीत प्रकार, आदि के अनुसार प्लेलिस्ट बना सकते हैं। लेकिन ऐसा हो सकता है कि आप एक प्लेलिस्ट को दुर्घटना से हटा दें या यह आपके खाते से खेला गया किसी व्यक्ति द्वारा हटा दिया गया हो। हालांकि, चिंता न करें, आप खो गई प्लेलिस्ट को पुनर्प्राप्त कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, चरण 1 पर देखें

चरणों

Spotify चरण 1 पर पटकथा पुनर्प्राप्त छवि
1
एक वेब ब्राउज़र खोलें ब्राउज़र स्क्रीन को खोलने के लिए अपने डेस्कटॉप पर ब्राउज़र आइकन पर डबल क्लिक करें।
  • Spotify चरण 2 पर प्लेलिस्ट पुनर्प्राप्त करें

    Video: Our very first livestream! Sorry for game audio :(

    2
    Spotify वेबसाइट पर जाएं ब्राउज़र खोलने के बाद, स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित पता बार में play.spotify.com टाइप करें और Enter दबाएं। आप वेबसाइट के मुख्य पृष्ठ की स्क्रीन पर जाएंगे।
  • Spotify चरण 3 पर प्लेलिस्ट पुनर्प्राप्त करें
    3



    अपने Spotify खाते में प्रवेश करें यदि आपने पहले ही साइन इन किया है, तो इस चरण को छोड़ दें। लॉग इन करने के लिए, उस छोटे लिंक पर क्लिक करें जो "पहले से खाता है? खिड़की के निचले हिस्से के नीचे स्थित "यहां लॉग इन करें" और उपलब्ध कराए गए क्षेत्रों में अपने एक्सेस डेटा के विवरण दर्ज करें
  • यदि आप अपने फेसबुक अकाउंट का उपयोग कर लॉग इन करना चाहते हैं, तो आप "फेसबुक के साथ रजिस्टर" बटन पर क्लिक करके ऐसा कर सकते हैं।
  • Spotify चरण 4 पर प्लेलिस्ट पुनर्प्राप्त करें
    4
    "सेटिंग" में "खाता देखें" पर जाएं स्क्रीन के निचले बाएं कोने में गियर आइकन पर क्लिक करें, फिर विकल्पों के "खाता देखें" चुनें।
  • Spotify चरण 5 पर प्लेलिस्ट पुनर्प्राप्त करें
    5
    "प्लेलिस्ट पुनर्प्राप्त करें" टैब पर क्लिक करें आप स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित टैब का पता लगा सकते हैं।
  • Spotify चरण 6 पर प्लेलिस्ट पुनर्प्राप्त करें
    6
    प्लेलिस्ट को पुनः प्राप्त करें स्क्रीन पर दिखाई देने वाली सूची में हटाए गए प्लेलिस्ट का पता लगाएँ, फिर प्लेलिस्ट के दाईं ओर स्थित "पुनर्प्राप्त करें" बटन पर क्लिक करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com