ekterya.com

कैसे एक पायरेटेड Roblox खाता पुनर्प्राप्त करने के लिए

क्या आपका ROBLOX खाता एक धोखाधड़ी के लिंक से निकाला गया था या आपने इसे किसी अजनबी को दिया था जो बदले में आपको कुछ वादा करता था? यदि हां, तो यह लेख आपको दिखाएगा कि आप जितनी जल्दी हो सके पाइरेटेड ROBLOX खाते को पुनर्प्राप्त कैसे कर सकते हैं।

चरणों

एक हेट रॉबलोएक्स अकाउंट बैक चरण 1 पर शीर्षक वाली छवि
1
सुनिश्चित करें कि वास्तव में आप काट दिया गया है और आप अपना पासवर्ड भूल नहीं गए हैं। कभी-कभी उपयोगकर्ता सोचते हैं कि यदि वे अपना पासवर्ड भूल गए या खो गए तो वे "पायरेटेड"
  • जब आप पंजीकरण करते हैं तो ROBLOX खाते में एक ईमेल डालना हमेशा बेहतर होता है यह आपको अपने खाते से बाहर रहने से रोक देगा।
  • एक हेट रॉबलोएक्स अकाउंट बैक स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    यदि आपका खाता चोरी हो गया था, तो डरे मत। आपके खाते में किसी भी क्षति को नुकसान पहुंचाने से पहले आपके पास कुछ सेकंड्स प्रतिक्रिया करने के लिए है। सबसे पहले, ROBLOX वेबसाइट पर "भूल गए पासवर्ड" लिंक पर क्लिक करें
  • एक हैक रॉबलोएक्स खाता वापस चरण 3 छवि शीर्षक छवि
    3



    अपने ईमेल का उपयोग करें आपके द्वारा अपने ROBLOX खाते से जुड़े ईमेल दर्ज करने के बाद, आपको ROBLOX से एक ईमेल दिखाई देनी चाहिए। लिंक पर क्लिक करें और आप वहां से अपना पासवर्ड बदल सकते हैं। इसे जल्दी करो
  • भाग 1

    एक ईमेल पता का उपयोग करें

    Video: Roblox के अजीब रहस्य के साथ बातचीत ...

    छवि का शीर्षक हैक एक हैक ROBLOX खाता वापस चरण 4
    1
    डरो मत यदि आपका खाता चोरी हो गया है और आपके पास इसमें कोई ईमेल नहीं है, तो आप वास्तव में इसे पुनर्प्राप्त कर सकते हैं। शायद आपको एक ईमेल और संपर्क [email protected] करना होगा। लेकिन ध्यान रखें कि आपको साबित करना पड़ सकता है कि आप खाते के स्वामी हैं। एक बार जब आप अपना खाता पुनर्प्राप्त कर लेते हैं, तो उस ईमेल को जांचना सुनिश्चित करें ताकि आप इसे फिर से एक्सेस न खो सकें।

    भाग 2

    यदि आपके पास कोई ईमेल नहीं है
    एक हैक रोबलोक्स अकाउंट बैक चरण 5 पर क्लिक करें
    1
    हैकर का ईमेल पता ढूंढें यदि हैकर ने आपका ईमेल बदल दिया है, तो तुरंत अपने ROBLOX खाते से जुड़े ईमेल दर्ज करें। आपको एक ईमेल भेजा जाएगा जो आपको बता देगा कि इसे बदल दिया गया है। वे ईमेल आपको भेजते हैं, आपको हैकर की ईमेल भी दिखाएगा, जिससे आपको यह रिपोर्ट करने का मौका मिलेगा।
  • एक हेट रॉबलोक्स अकाउंट बैक वापस शीर्षक वाला इमेज
    2

    Video: Roblox | ध्वनि का * समुद्री डाकू *

    Video: यह Roblox घोटाला कुछ आप के लिए गिर सकता है है ...

    कंपनी से संपर्क करें यदि हैकर आपके ईमेल में पुष्टि करता है और आप पूरी तरह से रहें, तो [email protected] पर संपर्क करें। वह आपको खाते का अधिकार रखने के लिए कहेंगे। आप उन्हें एक प्रयोग किए गए रॉबॉक्स कार्ड या एक क्रेडिट कार्ड प्रदान कर सकते हैं जिसे आपने ROBUX खरीदने या आपके खाते में "बिल्डर्स क्लब" तक पहुंचने के लिए उपयोग किया था। एक बार जब आपने प्रमाण दिया है कि आप उस खाते के मालिक हैं, तो आपका ईमेल उलट जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com