ekterya.com

Orgrimmar से पंडरिया में वापस कैसे जाना

पहली बार जब आप पांडारिया में आए थे तो एक ज्वलंत विमान था जो कोहरे से गिर रहा था। ज़रूर, यह महाकाव्य था, लेकिन अब आपके पास विमान नहीं है! अगली बार जब आप वहां आएंगे, तो कोई जलती हुई जहाज़ नहीं होंगे, आपको केवल ओरेग्रिमर में दिखाई देने वाले पोर्टल को पार करना है।

चरणों

भाग 1

पंडरिया पर लौटें
ओर्रिम्मर से कदम पेंडरिया पर वापस जाना शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
सम्मान की घाटी पर जाएं। यह एक उप क्षेत्र है जो पूर्व दिशा में है Orgrimmar, एक बड़ी नदी के साथ जो क्षेत्र से गुजरती है
  • ओर्रिम्मर से चरण 2 पर पेंडियारिया में वापस जाना शीर्षक वाला चित्र

    Video: कैसे Orgrimmar से पंडरिया को पाने के लिए

    2
    लाल गर्म हवा के गुब्बारे की तलाश करें शहर के केंद्र में पुल के ठीक बाद, एक बड़ी चमकदार लाल गर्म हवा का गुब्बारा जो कि घाटी से ऊपर तैरता है, देखो।
  • ओरिग्रिमर से चरण पंडरिया को वापस प्राप्त करने वाला चित्र, चरण 3
    3

    Video: वाह: Pandaria की झींसी पड़ती - Orgrimmar ट्रेलर की घेराबंदी

    गांव में Almíbar गांव के लिए प्रवेश यह पोर्टल सीधे सागर पंडरेन के निकट गर्म हवा के गुब्बारे के नीचे स्थित है, जी ज़ारपा इग्नेस.
  • भाग 2

    समस्या निवारण

    Video: वाह एमओपी: पंडरिया से Orgrimmar करने के लिए प्राप्त करने के लिए कैसे

    ओर्रिम्मर से चरण पंडरिया को वापस पाने वाला चित्र शीर्षक 4
    1



    पुष्टि करें कि आपने मिशन की शुरूआत पूरी कर ली है अगर आपने केवल विज़िट किया है पंडरिया जादूगर या जादूगर के पोर्टल के अभिवादन का उपयोग करते हुए, पोर्टल दिखाई नहीं देगा। अपने मिशन रिकॉर्ड या युद्ध नेता के स्कोरकार्ड की जांच करें Orgrimmar यह देखने के लिए कि मिशन प्रकट होता है या नहीं "युद्ध की कला". जब मिशन आपको ले जाता है पंडरिया, में पोर्टल Orgrimmar यह खुल जाएगा
    • इस मिशन को प्रारंभ करने के लिए आपको कम से कम 85 स्तर चाहिए।
  • ओर्रिम्मर से पेंद्रीया को वापस पाने वाला चित्र, चरण 5
    2
    सुविधाओं में बदलाव के बाद मिशन को दोहराएं। यदि आपने गठबंधन से पहली बार दौरा किया है पंडरिया, आपको इस मिशन को हर्ड के पक्ष से दोहरा देना चाहिए। मिशन की श्रृंखला शुरू करें "युद्ध की कला", जैसा ऊपर वर्णित है
  • ओरिग्रिमर से चरण पंडरिया को वापस प्राप्त शीर्षक चित्र 6
    3
    एक उच्च स्तरीय चरित्र में पोर्टल अनलॉक करें यदि आप कौशल को खरीदा है जो आपको 90+ स्तर तक चरित्र के स्तर को बढ़ाने की अनुमति देता है, तो पहला मिशन पूरा हो सकता है। आपको बस इतना करना है कि अगले मिशन को खोजने के लिए बंदरगाहों के उत्तर-पश्चिम के विमान की यात्रा करना है।
  • युक्तियाँ

    • जब आप पहुंचे दो चन्द्रमाओं की अभयारण्य, उस जगह में जगह रखने के लिए इनलाइनर से बात करें चूल्हा. अभयारण्य में एलायंस के अधिकांश शहरों में पोर्टल्स शामिल हैं, जो आपके स्थान को स्थान देता है चूल्हा.

    चेतावनी

    • आपको मिशन शुरू करने के लिए स्तर 85 पर होना चाहिए जो आपको यात्रा करने की अनुमति देता है पंडरिया. एक जादूगर या जादूगर आपसे उनके सामने आह्वान करेंगे, लेकिन एक निम्न-स्तर के चरित्र में जीवित रहने की समस्या हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com