ekterya.com

धीमी कंप्यूटर की मरम्मत कैसे करें

क्या आपका कंप्यूटर जनवरी में गुड़ से धीमी गति से चल रहा है? यदि यह मामला है या आप केवल गति में वृद्धि चाहते हैं, तो अपने कंप्यूटर को काम करने के लिए इन त्वरित और सरल चरणों का पालन करें जैसे कि वह नया था

चरणों

स्लो कंप्यूटर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
वायरस की जांच करें - यदि आप इसके बारे में कुछ नहीं करते हैं तो ये घातक हो सकते हैं। एवीजी, विंडोज डिफेंडर, मैकएफ़ी या स्पायबॉट सर्च के साथ टेस्ट करें नष्ट।
  • स्लो कंप्यूटर चरण 2 नामक छवि

    Video: Why the Toyota 86 is a Disappointing Sports Car

    2

    Video: MOTHERBOARD PARTS DETAILS || मदरबोर्ड के ऊपर के पार्ट्स जानिए डिटेल्स में

    अवांछित फ़ाइलों को निकालें आपकी हार्ड ड्राइव कितनी पूर्ण है यह देखकर इस चरण के महत्व की जांच करें यदि इकाई के 85% से अधिक उपयोग में है, आप निश्चित रूप से अवांछित फ़ाइलें (पुराने दस्तावेज़, फोटो बेकार, संगीत आप अब की तरह या अप्रचलित प्रोग्राम) को हटाने पर विचार करना चाहिए। अपने रीसाइक्लिंग बिन को खाली करने के लिए सुनिश्चित करें जब आप कर लें!
  • स्लो कंप्यूटर चरण 3 के शीर्षक वाला इमेज



    3
    अपनी हार्ड ड्राइव को संकुचित करें (इस शब्द का उपयोग लैपटॉप के साथ भी किया जाता है जिसमें एक ठोस मेमोरी है)। अपनी हार्ड ड्राइव खोजें, ठीक क्लिक करें, "गुण" चुनें और "डिस्क क्लीनअप" पर क्लिक करें आपके कंप्यूटर की उम्र और आपके द्वारा संपीड़ित करने वाली फ़ाइलों की संख्या के आधार पर यह अधिकतम छह घंटे का समय लेगा।
  • स्लो कंप्यूटर स्टेप 4 नामक छवि
    4

    Video: लैपटॉप और कंप्यूटर की स्लो स्पीड को कैसे करे ठीक Increase your Computer and laptop speed Easy Tips

    अपने कंप्यूटर को पुनरारंभ करें - यह विशेष रूप से मदद करता है अगर आप अपने कंप्यूटर को रात में नींद मोड में छोड़ देते हैं या धीरे धीरे चलने लगते हैं
  • धीमे कंप्यूटर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि इन विकल्पों में से कोई भी काम नहीं करता है, तो आपका कंप्यूटर क्षतिग्रस्त हो सकता है यदि आपके पास एक नया कंप्यूटर है (एक जो आपके पास छह महीने से कम है), एक पेशेवर से संपर्क करें!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com