ekterya.com

याहू पर स्पैम की रिपोर्ट कैसे करें! मेल

वेबमेल क्लाइंट में अवांछित ईमेल या फ़िशिंग की सूचना देना उपयोगकर्ता की सुविधा के लिए आसान हो गया है ये ईमेल असुविधाजनक हो सकते हैं, हालांकि, प्रेषकों को वेबमेल क्लाइंट को रिपोर्ट करना आपके ईमेल पर अवांछित ईमेल भेजने से बचने का एक अच्छा तरीका है

चरणों

भाग 1

अपने याहू खाते तक पहुंचें मेल
याहू पर स्पैम की रिपोर्ट करें। मेल चरण 1
1
एक वेब ब्राउज़र खोलें उन लोगों की रिपोर्ट करें जो याहू पर स्पैम भेजें! यह थोड़ा और प्रयास करता है, हालांकि, एक साफ इनबॉक्स होने का इनाम अच्छी तरह से इसके लायक है। शुरू करने के लिए, अपने डेस्कटॉप पर वेब ब्राउजर आइकन पर डबल क्लिक करें।
  • यदि आपके डेस्कटॉप पर आपके वेब ब्राउजर पर आपके पास सीधी पहुंच चिह्न नहीं है, तो इसे अपने कार्यक्रमों की सूची में देखें और वहां क्लिक करें।
  • Video: सगरो सिंगार भरल@@पिया बिन प्रीत@@बनारसी दास आज़म गढ़@@भोजपुरी हिट्स@@2017

    याहू पर स्पैम की रिपोर्ट करें। मेल चरण 2
    2
    पर जाएं याहू! मेल। ब्राउज़र स्क्रीन के शीर्ष पर स्थित पता बार में, mail.yahoo.com टाइप करें और Enter दबाएं। यह आपको Yahoo! लॉगिन पेज पर ले जाएगा मेल।
  • याहू पर स्पैम की रिपोर्ट करें। मेल चरण 3
    3
    अपने खाते में लॉग इन करें याहू! मेल। ऐसा करने के लिए, दिखाई देने वाले क्षेत्रों में अपने खाते का उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें
  • भाग 2

    स्पैम की रिपोर्ट करें
    याहू पर स्पैम की रिपोर्ट करें। मेल चरण 4
    1
    अपने जंक मेल तक पहुंचें एक बार याहू! मेल, बाएं पैनल में जंक मेल लिंक पर क्लिक करें। यह आपके द्वारा प्राप्त आपके ईमेल संदेशों पर ले जाएगा।
  • याहू पर स्पैम की रिपोर्ट करें। मेल चरण 5
    2
    वह अवांछित ईमेल चुनें जिसे आप रिपोर्ट करना चाहते हैं। उस अवांछित ईमेल पर क्लिक करें, जिसे आप रिपोर्ट करना चाहते हैं यह आपको खोलने और प्रेषक की जानकारी के रूप में विवरण दिखाएगा।
  • याहू पर स्पैम की रिपोर्ट करें। मेल चरण 6
    3
    पूर्ण शीर्षलेख देखें। इसके लिए, "अधिक" पर क्लिक करें और फिर "पूर्ण शीर्षक देखें" पर क्लिक करें, ताकि आप पूरे हेडर को देखेंगे।
  • याहू पर स्पैम की रिपोर्ट करें। मेल चरण 7
    4



    हेडर कॉपी करें एक क्लिक के साथ दिखाई देने वाली सभी जानकारी हाइलाइट करें और टेक्स्ट पर माउस खींचें। हाइलाइट किए गए भाग पर क्लिक करें और दिखाई देने वाले टेक्स्ट मेनू में "कॉपी करें" चुनें।
  • याहू पर स्पैम की रिपोर्ट करें। मेल चरण 8
    5
    याहू! रिपोर्ट पेज पर जाएं मेल। एक और ब्राउज़र टैब खोलें और इसे कॉपी करें: https://help.yahoo.com/l/us/yahoo/mail/ymail/spam.html.
  • Video: HOW TO BLOCK UNWANTED EMAILS अनजान ई-मेल को ब्लॉक कैसे करें

    याहू पर स्पैम की रिपोर्ट करें। मेल 9 कदम
    6
    आपके द्वारा प्रतिलिपि किए गए पते को पेस्ट करें ऐसा करने के लिए, पता बार पर क्लिक करें और CTRL + V (Windows के लिए) या सीएमडी + वी (मैक के लिए) दबाएं।
  • याहू पर स्पैम की रिपोर्ट करें। मेल 10 कदम
    7
    ईमेल की सभी सामग्री कॉपी करें स्पैम पर वापस जाएं और ईमेल के नीचे से, क्लिक और खींचें जब तक कि सभी ईमेल सामग्री हाइलाइट नहीं हो जाती। सभी पाठ को कॉपी करें
  • याहू पर स्पैम की रिपोर्ट करें। मेल चरण 11
    8
    रिपोर्ट पृष्ठ पर सामग्री पेस्ट करें। रिपोर्ट पेज पर वापस जाएं और दूसरे फ़ील्ड में ईमेल की पूरी सामग्री पेस्ट करें।
  • याहू पर स्पैम की रिपोर्ट करें। मेल चरण 12
    9
    कैप्चा कोड दर्ज करें सुरक्षा कारणों के लिए तीसरे क्षेत्र में कैप्चा कोड रखें अतिवृद्धि सर्वर से दुर्भावनापूर्ण प्रोग्राम को रोकने के लिए कई वेब पेज कैप्चा कोड का उपयोग करते हैं बस क्षेत्र में अक्षरों और संख्याओं के संयोजन को दर्ज करें।
  • याहू पर स्पैम की रिपोर्ट करें। मेल चरण 13
    10
    अपनी रिपोर्ट भेजें एक बार जब आप सभी आवश्यक फ़ील्ड भर चुके हैं, तो अपनी रिपोर्ट भेजने के लिए पेज के निचले हिस्से में नारंगी "भेजें" बटन पर क्लिक करें।


  • याहू पर स्पैम की रिपोर्ट करें। मेल चरण 13
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com