ekterya.com

अपने PS2 के पासवर्ड को रीसेट कैसे करें

आप अपने पुराने प्लेस्टेशन 2 के माता पिता का नियंत्रण के लिए पासवर्ड भूल गया या एक यार्ड बिक्री पर खरीदा है और आप किसी भी फिल्म नहीं देख सकते हैं, तो आप अब क्या करना पर अपने सिर खरोंच जा सकता है। सौभाग्य से, पैतृक नियंत्रण पासवर्ड को बदलना या इसे बंद करना पूरी तरह से केवल कुछ ही कदम उठाता है। यह कैसे करना है यह जानने के लिए इस गाइड का पालन करें।

चरणों

विधि 1

पासवर्ड रीसेट करें
अपने PS2 चरण 1 पर पासवर्ड रीसेट करें छवि शीर्षक
1
प्रतिबंधित डीवीडी मूवी डालें। एक बार जब यह खेलना शुरू हो जाता है, तो पीएस 2 आपको फिल्म देखने के लिए माता-पिता के नियंत्रण को बदलने के लिए कहेंगे। हाँ चुनें और PS2 पासवर्ड के लिए पूछेगा केंद्र के पास स्थित नियंत्रण के "चयन करें" बटन दबाएं (स्पैनिश में चुनें)।
  • अपने पीएस 2 चरण 2 पर पासवर्ड रीसेट करें छवि शीर्षक
    2
    पासवर्ड हटाएं "चुनें" दबाकर, आप पासवर्ड रीसेट फ़ंक्शन शुरू करेंगे। PS2 आपको जारी रखने के लिए पासवर्ड टाइप करने के लिए कहेंगे पासवर्ड 7444 दर्ज करें और "ओके" चुनें।
  • Video: How to open new Google account , नया गूगल खाता कैसे बनाये

    अपने पीएस 2 पर पासवर्ड रीसेट करें छवि 3 शीर्षक
    3
    नया पासवर्ड दर्ज करें एक पासवर्ड दर्ज करें जिसे 0000 जैसी याद रखना आसान है ताकि आप भविष्य में आसानी से फिल्मों तक पहुंच सकें। PS2 पुष्टि करेगा कि पासवर्ड बदल दिया गया है और आप डीवीडी मेनू पर वापस आ जाएगा। अभिभावक नियंत्रण को पूरी तरह से निष्क्रिय करने के लिए, निम्नलिखित गाइड का पालन करें।
  • विधि 2

    कोड बंद करें
    अपने PS2 पर पासवर्ड रीसेट करें छवि शीर्षक 4
    1
    PS2 में एक डीवीडी मूवी डालें फिल्म शुरू होने के बाद, नियंत्रण पर "चयन करें" बटन दबाएं। यह आइकन का मेनू खोल देगा "स्टॉप" आइकन का चयन करें और "एक्स" बटन दबाएं। मेनू बंद हो जाएगा और वीडियो बंद हो जाएगा। फिर से "चयन करें" और "रोकें" बटन दबाएं यह ग्रे बटन को सक्रिय करेगा।
  • अपने पीएस 2 पर पासवर्ड रीसेट करें छवि 5 शीर्षक
    2



    "सेटिंग" आइकन पर क्लिक करें आइकन टूलबॉक्स या ब्रीफकेस की तरह दिखता है कस्टम सेटिंग्स स्क्रीन पर स्क्रॉल करने के लिए नियंत्रण पर सही दिशा बटन का उपयोग करें। जब तक आप अभिभावकीय नियंत्रण सेटिंग्स का चयन नहीं करते तब तक नियंत्रण में "नीचे" बटन दबाएं इसे चुनने के लिए सही दिशा बटन दबाएं।
  • अपने PS2 पर पासवर्ड रीसेट करें छवि 6 शीर्षक
    3
    पासवर्ड दर्ज करें एक बार जब आप पिछले अनुभाग में पासवर्ड रीसेट कर चुके हैं, तो नया पासवर्ड टाइप करें जो आपने अभी बनाया है।
  • अपने PS2 पर पासवर्ड रीसेट करें छवि 7 शीर्षक
    4
    सुरक्षा के स्तर को चुनें जब तक आप "स्तर" विकल्प तक नहीं पहुंच जाते तब तक नीचे स्क्रॉल करें आप संख्या को ऊपर 8 से ऊपर मीटर में ले जाकर माता-पिता के नियंत्रण को निष्क्रिय कर सकते हैं। कई मेनू बंद होने तक कई बार "चयन करें" दबाएं।
  • अपने PS2 पर पासवर्ड रीसेट करें छवि 8 शीर्षक

    Video: Gionee guest mode password forgot/ how to remove guest mode in gionee phones

    5
    PS2 को पुनरारंभ करें एक बार जब माता पिता का नियंत्रण सेटिंग्स बदल जाती हैं और आपने मेनू छोड़ दिया है, तो आप सेटिंग्स को सहेजने के लिए PS2 को पुनः आरंभ कर सकते हैं। मशीन को पुनरारंभ करने के लिए मोर्चे पर पावर बटन दबाएं।
  • युक्तियाँ

    • सबसे PS2s 1111 पासवर्ड के लिए डिफ़ॉल्ट, पुराने पासवर्ड हटाने से पहले इसे आज़माएं

    चेतावनी

    • यदि आप अपने माता-पिता के माता-पिता के नियंत्रण से बचने के लिए ऐसा कर रहे हैं, तो वे अगली बार महसूस करेंगे कि वे पहले सेट किए गए पासवर्ड दर्ज करने का प्रयास करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com