ekterya.com

कैसे आईफोन की बेसबैंड को जांचें और पता करें कि क्या यह अल्ट्रासाइन से अनलॉक करने योग्य है

किसी भी मोबाइल फोन को अनलॉक करने के लिए, इसे पहले रिलीज़ किया जाना चाहिए। यहां आपको यह पता लगाने के तीन तरीके मिले होंगे कि आप किस बेसबैंड का इस्तेमाल करते हैं, यह निर्धारित करने के लिए कि आपके आईफोन को अल्ट्रास्नो के साथ अनलॉक किया जा सकता है या नहीं।

चरणों

अल्ट्रासाइन के साथ इसकी अनलॉक देखने के लिए अपना आईफोन बेसबैंड चेक करें

Video: कैसे अपने Apple iPhone 8 की वारंटी और अनलॉक स्थिति की जांच करने

1
बेसबैंड को नियंत्रित करने वाले सॉफ़्टवेयर की जांच करें, मॉडेम के "फ़र्मवेयर" के नाम से जाना जाता है। आप आईफोन की "सेटिंग" पर जाकर इसे कर सकते हैं> "सामान्य"> "के बारे में" जब तक आपको "मोडेम फर्मवेयर" नहीं मिल जाता है तब तक स्क्रॉल करें और इसके बगल में दिए गए नंबरों की जांच करें: ये बेसबैंड डेटा हैं
  • खिताब का खिताब Ultrasnow के साथ इसकी अनलॉक देखने के लिए अपने आईफोन बेसबैंड की जांच करें चरण 2
    2

    Video: नि: शुल्क जांच मेरे iPhone / iCloud स्थिति का पता लगाएं




    डाउनलोड "टिनी छाता"। आप संदर्भ अनुभाग में लिंक का उपयोग कर इसे कर सकते हैं। अपने iPhone से अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें और "टिनी छाता" शुरू करें बाईं ओर आईफोन पर क्लिक करें और यह आपको "बेसबैंड में स्थापित" के तहत अपना बेसबैंड डेटा दिखाएगा।
  • Video: iPhone 4 बेसबैंड reball

    अल्ट्रास्नोव के साथ इसकी अनलॉकल देखने के लिए अपना आईफोन बेसबैंड चेक करें
    3
    "पूर्वानुमान" डाउनलोड करें अपने आईफोन से कनेक्ट करें और यह आपको बताएगा कि आप किस बेसबैंड का इस्तेमाल करते हैं सभी डाउनलोड इस पृष्ठ के संदर्भ अनुभाग में उपलब्ध हैं।
  • चेतावनी

    • अगर आप आईफ़ोन सॉफ्टवेयर अपडेट करते हैं तो सावधान रहें, क्योंकि यह आम तौर पर बेसबैंड अपडेट करता है, जिसका मतलब है कि अब आप अल्ट्रास्नोनो का उपयोग नहीं कर सकेंगे, इसलिए कृपया इसे ध्यान में रखें और इसे पहले चेक लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com