ekterya.com

Framaroot का उपयोग कर एंड्रॉइड के साथ एक जेडटीई फोन जड़ें कैसे

एंड्रॉइड फोन को हटाने का अर्थ है कि उस फोन पर "सुपरयुसर" का उपयोग करना। इसका मतलब यह है कि आप उन डिवाइसों के सामान्य रूप से प्रतिबंधित होने वाले कॉन्फ़िगरेशन को देखने और बदलने में सक्षम होंगे। यह प्रक्रिया किसी भी प्रकार के स्मार्टफ़ोन पर किया जा सकता है, जब तक आपके पास कोई एंड्रॉइड सिस्टम है एंड्रॉइड के साथ जेडटीई फोन जड़ने के लिए, आपको कुछ एप्लिकेशन डाउनलोड करने होंगे, लेकिन यह प्रक्रिया बहुत सरल है

चरणों

भाग 1

एक सॉफ़्टवेयर प्राप्त करें
Framaroot चरण 1 के साथ रूट एक जेडटीई एंड्रॉइड फोन नामक छवि

Video: कितनी आसानी से एंड्रॉयड फोन रूट करने के लिए?, रूटिंग, सबसे अच्छा तरीका पक्ष

1
एक मुफ़्त एप्लिकेशन खोजें इंटरनेट पर रूटिंग सॉफ़्टवेयर को ब्राउज़ और खोज करने के लिए फोन के नेटवर्जिक नेविगेशन एप्लीकेशन या अन्य क्रोम, मोज़िला फ़ायरफ़ॉक्स, ओपेरा या डॉल्फिन जैसे तीसरे पक्ष के अनुप्रयोग का उपयोग करें।
  • जिन अनुप्रयोगों में आप जेडटीई फोन के साथ उपयोग कर सकते हैं, उनमें से एक "फ्रैरमुट" है Framaroot अपने उपयोगकर्ताओं को एक कंप्यूटर की सहायता के बिना अपने फोन को रूट करने की अनुमति देता है
  • Framaroot चरण 2 के साथ रूट जीटीटीई एंड्रॉइड फोन के लिए शीर्षक छवि
    2
    रूटिंग एप्लिकेशन डाउनलोड करें आप इस लिंक का उपयोग कर Framaroot सॉफ्टवेयर डाउनलोड कर सकते हैं: https://framaroot.net/. अपने फोन पर एपीके स्थापना फ़ाइल डाउनलोड करने के लिए नवीनतम संस्करण पर क्लिक करें।
  • Framaroot चरण 3 के साथ रूट को जेडटीई एंड्रॉइड फोन के लिए शीर्षक वाली छवि
    3
    एप्लिकेशन को इंस्टॉल करें अपने फोन के फ़ाइल प्रबंधन आवेदन को खोलें और उस स्थान पर जाएं जहां आप Framaroot आवेदन को डाउनलोड करते हैं। अपने फोन पर एप्लिकेशन इंस्टॉल करना शुरू करने के लिए एपीके फ़ाइल को स्पर्श करें।
  • यदि आपका जेडटीई फोन तीसरे पक्ष के अनुप्रयोगों की स्थापना की अनुमति के लिए कॉन्फ़िगर नहीं है, तो एक संदेश आपको यह पुष्टि करने के लिए कहेंगे कि आप Framaroot को स्थापित करना चाहते हैं। जारी रखने के लिए बस संदेश में "अज्ञात स्रोत" विकल्प को सक्षम करें
  • भाग 2

    अपने फोन को ज़ूम करें ZTE
    Framaroot के साथ रूट जीटीटीई एंड्रॉइड फोन शीर्षक छवि 4 चरण
    1



    रूटिंग एप्लिकेशन को खोलें Framaroot खोलने के लिए अपने डिवाइस की होम स्क्रीन पर ऐप आइकन स्पर्श करें
  • Framaroot चरण 5 के साथ रूट जेडटीई एंड्रॉइड फोन के लिए शीर्षक छवि
    2
    अपने जेडटीईई डिवाइस पर उपयोग करने के लिए एक शोषण चुनें Framaroot फोन रूट करने के लिए तीन प्रकार के कारनामों में से एक का चयन करने के लिए आप से पूछेंगे: सैम, फ्रादो या Aragorn आप तीनों में से कोई भी चुन सकते हैं बस का उपयोग करने के लिए आप का उपयोग शुरू करना पसंद शोषण को छूने।
  • कुछ शोषण मॉडल और एंड्रॉइड ओएस संस्करण जिस पर आपका जेडटीई फोन चल रहा है, के आधार पर काम नहीं करेगा। यदि यह आपका मामला है, तो स्क्रीन पर एक संदेश दिखाई देगा जो दर्शाता है कि "असफल" का फायदा उठाएं। जब ऐसा होता है, तो केवल तीनों कारनामों में से एक का चयन करें और जब तक कि एक काम नहीं हो जाता है तब तक चयन जारी रखें।
  • Video: कैसे किसी भी एंड्रॉयड फोन रूट करने के लिए | एक क्लिक जड़ आसान ट्यूटोरियल

    Framaroot चरण 6 के साथ जेडटीई एंड्रॉइड फोन करने के लिए रूट शीर्षक छवि
    3
    प्रक्रिया समाप्त होने तक प्रतीक्षा करें। एक बार जब आप चुनते हैं कि काम का फायदा उठाने के बाद, आपका जेडटीई फोन रूट के लिए सिर्फ सेकंड लेगा। एक बार प्रक्रिया समाप्त हो जाने के बाद, एक संदेश आपको सूचित करेगा कि शोषण सफलतापूर्वक स्थापित किया गया था और आपके डिवाइस पर सुपरयुजर सेटिंग सक्षम हो गई थी।
  • Framaroot चरण 7 के साथ रूट जीटीटीई एंड्रॉइड फोन के लिए शीर्षक छवि
    4
    निर्देश दिए जाने पर अपने जेडटीई फोन को पुनरारंभ करें Framaroot सेटिंग्स में किए गए परिवर्तन लागू करने के लिए फोन को पुनः आरंभ करने के लिए कहेंगे। अपनी हाल ही में निहित जेडटीई फोन को रीसेट करने के लिए बिजली बंद बटन को दबाकर रखें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने जेडटीई फोन को रूट करते हैं, तो वॉरंटी, जो अभी भी डिवाइस पर वैध हो सकती है, voided जाएगा।
    • हमेशा Framaroot के एक अद्यतन संस्करण का उपयोग करें एंड्रॉइड ओएस के नए संस्करणों का उल्लंघन करना अधिक मुश्किल है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आपके पास रूटिंग प्रोग्राम का नवीनतम संस्करण है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com