ekterya.com

स्किरिम में हत्यारे कैसे बनें

यह लेख आपको एल्डर स्क्रॉल वी: स्किरिम में एक हत्यारे के चरित्र के साथ खेलने के लिए जानकारी प्रदान करेगा। प्रभावी तरीके से इस्तेमाल किए जाने पर एक हत्यारे के चरित्र को बहुत नुकसान हो सकता है किसी भी मामले में, आपको धैर्य होना चाहिए यदि आप एक हत्यारे बनना चाहते हैं, क्योंकि अन्यथा आप चुपके से लाभ नहीं उठा सकते हैं, एक धीमी गति से आंदोलन जो आपको पता नहीं चला।

चरणों

स्कीरिम चरण 1 में एक एस्सिसिन नाम वाली छवि
1

Video: 10 भीषण Skyrim हत्यारे सादे दृश्य में छिपाई जा रही है

अपने बढ़ाएँ "चुपके" क्षमता. आपके "चुपके" की क्षमता जितनी अधिक होगी, उतना ही मुश्किल यह आपको पता लगाना होगा और आप अधिक मूल्यवान अंक हासिल करने में सक्षम होंगे। न पहचाना जा रहा है "चुपके" कौशल स्तर बढ़ता है, इसलिए इसे अक्सर अभ्यास करें
  • सफलतापूर्वक छिपाने के लिए मंत्र या अदृश्य तत्वों का उपयोग करें उदाहरण के लिए, "स्टोन ऑफ दी शेडो" आपको एक 60-सेकंड अदर्शन वर्तनी देता है जो कि आप एक दिन में एक बार उपयोग कर सकते हैं।
  • तुम भी 20% से कौशल सीखने "स्टील्थ" की गति बढ़ाने के लिए, "स्टोन चोर" का उपयोग कर सकते CAUCE Boscoso के दक्षिण पश्चिम।
  • जो लोग सो रहे हैं के आसपास चुपके में जाने की कोशिश करें, इसका पता लगाने की संभावना कम है!
  • कोच "स्टील्थ" हैं Khayla (प्रशिक्षु स्तर), आप इसे Khajiit कारवाँ में पा सकते हैं, गर्वे (विशेषज्ञ स्तर) चोर गिल्ड Riften में Markarth और Delvin मैलोरी (मास्टर स्तर) में।
  • स्कीरिम चरण 2 में एक एस्सिसिन नाम वाली छवि
    2
    प्रकाश कवच का उपयोग करें प्रकाश कवच (त्वचा, चमड़े, एल्फ, तराजू और कांच) भारी कवच ​​की तुलना में कम शोर है, जिससे चुपके में जाने में आसान हो जाता है। "ड्रैगन ब्लड" इस तरह के "कोकिला कवच `के रूप में डार्क ब्रदरहुड और चोरों गिल्ड, की कहानियों के कई अभियानों में कवच का सबसे अच्छा सेट की कुछ हो जाता है।
  • अपनी प्रभावशीलता बढ़ाने के लिए अपने प्रकाश कवच की क्षमता बढ़ाएं जब यह पहना जाता है या डिब्बों और कौशल की पुस्तकों द्वारा मुकाबला करने के दौरान नुकसान पहुंचाया जा सकता है।
  • स्काइरिम चरण 3 में एक एस्सिसिन नाम वाली छवि
    3
    चुपके में हमलों करें यदि वे आपको नहीं पहचानते हैं, तो आपका हमले सामान्य हमलों से ज्यादा नुकसान कर सकता है। "चुपके" पेड़ के कौशल बिंदु, जैसे "घातक उद्देश्य" या "हत्यारे के ब्लेड", इसे गुणा करके नुकसान को बढ़ा सकते हैं। एक धनुष, एक दूरी से एक हथियार के रूप में, एक चुपके हमले के लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। आप नुकसान को बढ़ाने के लिए आप हथियार भी जहर कर सकते हैं।
  • स्कीरिम में चरण 4 में एक एस्सिसिन शीर्षक वाली छवि
    4
    सर्वश्रेष्ठ की अपेक्षा करें और सबसे खराब के लिए तैयार करें हमेशा सभ्य हाथ हाथ के साथ एक बंदूक की लड़ाई के लिए तैयार रहना (खंजर एक अच्छा विकल्प है क्योंकि यह गुढ़ हत्या के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है और शरीर करीब मुकाबला तलवारें भी उपयोगी है और साथ ही विनाश के जादू कर रहे हैं)। हमेशा हाथों में औषधि और विष है।
  • स्काइरिम में चरण 5 में एक एस्सिसिन नाम वाली छवि

    Video: Skyrim बनाता है - Sociopath

    5



    एक बच मार्ग स्थापित करें यदि आप एक हत्या को पूरा करने जा रहे हैं जिसके परिणाम अच्छे होंगे, तो क्षेत्र छोड़ने का सबसे तेज़ तरीका तलाशें से पहले लक्ष्य को मारने के लिए
  • स्कीरिम चरण 6 में एक एस्सिसिन नाम वाली छवि
    6
    परिवेश पर नज़र रखें। गार्ड्स या गवाह किसी भी समय एक कोने के आसपास दिखाई दे सकते हैं और मुश्किल पहुंच के कुछ गलियों या क्षेत्रों में मदद की जा सकती है। पता है कि कौन और क्या आप के आस-पास हो सकते हैं और रॉक लेलेज जैसे चीजों का लाभ उठा सकते हैं, जो आपके लक्ष्य को छत पर पहुंचा सकते हैं
  • स्कीरिम चरण 7 में एक एस्सिसिन नाम वाली छवि
    7
    कई कौशल बिंदुओं का निवेश करें "स्टील्थ", "लाइट कवच", "आर्केड", "एक हाथ", "रोबो" और, एक विकल्प के रूप, जादू के कुछ स्कूलों, अपने मुख्य कौशल होना चाहिए। इन क्षमताओं के लिए निर्धारित अंक आपके लिए बहुत उपयोगी होंगे।
  • स्कीरिम चरण 8 में एक एस्सिसिन नाम वाली छवि

    Video: Skyrim वैम्पायर हंटर - बाकी पूर्वाभ्यास करने के लिए रखा गया

    8
    यदि आप खोजना नहीं चाहते हैं तो पता लगाने की कोशिश न करें यदि आपको आंख का चिह्न दिखाई देता है (जो कि गार्ड के संदेह का स्तर इंगित करता है) आंशिक रूप से खुले हैं, आगे बढ़ें मत जब आंख बंद हो जाती है, छाया के माध्यम से चुपके से चलें
  • स्कीरिम चरण 9 में एक एस्सिसिन नाम वाली छवि
    9
    इसमें शामिल हों डार्क ब्रदरहुड. उनके मिशन आप अपने कौशल और तकनीकों का अभ्यास करने की अनुमति देंगे और सिफारिशें एक हत्यारा चरित्र के लिए बहुत उपयोगी हैं। अपनी कहानी शुरू करने के लिए वेंटलिया में एवेन्टो आर्टीनो के साथ बोलें
  • युक्तियाँ

    • हत्या करने से पहले कुछ जहर तैयार करें, विशेष रूप से "धीमा" और "पक्षाघात" या समान प्रभावों के साथ मंत्र। हथियार जो स्वास्थ्य या धीरज को अवशोषित करते हैं अत्यंत उपयोगी है, इसलिए अपनी "गतिशीलता" क्षमता को अपलोड करें या थोड़ा पैसा बचाएं
    • एक चाप डार्क ब्रदरहुड के मिशन में के रूप में अगर लक्ष्य गार्ड या अन्य एनपीसी (गैर बजाने अक्षर) से घिरा हुआ है लेकर हमलों में उपयोगी हो सकता है, "जब तक मौत हमें हिस्सा है"। एक अच्छा स्थान खोजें, अतिरिक्त नुकसान और गोली मारने के लिए अपने हथियार को जहर दें।
    • इंपीरियल्स की शक्ति, "आवाज का सम्राट," उन मनुष्यों को शांत करता है, जिस दिशा में यह शुरू किया गया है। यदि आप खराब स्वास्थ्य और अस्तित्व की कोई संभावना नहीं है तो आप इसे जल्दी से बचने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
    • भ्रम मंत्र एक महान मदद कर रहे हैं एक जादू "डर" लक्ष्य (या खुद निशाना!) के आसपास गार्ड से बचने के लिए समय की एक छोटी अवधि के लिए डाले। ( "बफ़र" या कवच कि ध्वनि को अवशोषित कर लेता के जादू के द्वारा) "क्लोक" तो आप का पता चला नहीं है की एक जादू डाले। "घबराहट" मंत्र उनके आसपास के किसी पर हमला करने की कोशिश करते समय लोगों को मारना या लोगों को मारने के लिए पर्याप्त भ्रम पैदा कर सकता है।
    • यदि आप गेम के दौरान किसी की हत्या करते हुए खोज किए जाने से डरते हैं, तो आप उसे बाहर ले जाने से पहले एक मैन्युअल बचा सकते हैं। यदि वे आपको खोजते हैं, तो आप अपराध करने से पहले ही वापस जा सकते हैं। ऐसा मत करो यदि आप खेल में पूरी तरह से भाग लेना चाहते हैं, क्योंकि यह उस भावना को बाधित कर सकता है।
    • चोरी करने वाले जेब भी हत्यारों के लिए एक अच्छा कौशल है। "चोरी" पर्याप्त उच्च करने की क्षमता के साथ, आप से लड़ने और अगर हत्या के प्रयास में विफल रहता है या लक्ष्य मार्गरक्षण है आप को रोकने के लिए किसी भी चरित्र को वश में करने के लिए हथियार चोरी कर सकते हैं। आप घर की चाबियाँ बाद में दर्ज कर सकते हैं और उन्हें निशाना बना सकते हैं जब वह सोता है।
    • चोरों के गिल्ड के अंत से पहले मिशन के अंत में, "अंधेरे की वापसी," आप तीन अधिकार है कि एक हत्यारे चरित्र के लिए उपयोगी हो सकता है के बीच चयन कर सकते हैं।
    • वैम्पाइरिज्म पर विचार करें "चुपके" और "भ्रम" में उनके अतिरिक्त लाभों के कारण पिशाच महान हत्यारे हो सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com