ekterya.com

एक यूट्यूब प्रंचेंट कैसे बनें

यूट्यूब के प्रक्षेपण के कुछ सालों बाद, कुछ प्रशंसक अपने काम को बड़ी स्क्रीन पर मनोरंजक ले गए। आज, लगभग 30 लाख लोग यूट्यूब पर "टीज़र" शैली के वीडियो के कट्टरपंथी हैं। विटालीज़डटीवी, रोमन एटवुड, प्रणक्प्रसंक जैसे लोग चुटकुले बनाने के लिए ठीक ही रहते हैं। चुटकुले बनाना एक आसान बात की तरह लग सकता है, लेकिन इसे हासिल करने के लिए बहुत कुछ किया जा सकता है!

चरणों

एक यूट्यूब प्रेंचस्टर चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
1

Video: ती रिचर्ड कासे 3 Neg एक रोच टीईटी। [उत्पादन STARDENS]

एक नया चैनल बनाएं यह वास्तव में सबसे आसान कदम है: आपको बस यूट्यूब.com में प्रवेश करना होगा और चैनल शुरू करना होगा। एक आकर्षक नाम के बारे में सोचो, एक ऐसा नाम जो आपके द्वारा किया गया प्रतिनिधित्व करता है। इसके अलावा, यह आपके आगंतुकों का वादा करता है कि आप निश्चित रूप से उन्हें हंसी देंगे।
  • एक यूट्यूब प्रेंचस्टर स्टेप 2 वाला शीर्षक वाला इमेज
    2
    एक सभ्य कैमरा लें सुनिश्चित करें कि आपको एक अच्छा और सभ्य कैमरा मिलना चाहिए। कैमरे आज महंगा हो सकते हैं, इसलिए यह वह जगह है जहां आपको थोड़ा निवेश करना पड़ सकता है यदि आप छोटी शुरू करने और शीर्ष पर चढ़ने की योजना बनाते हैं, तो आप एक सभ्य कैमरा खरीद सकते हैं। सर्वश्रेष्ठ डिजिटल एसएलआर कैमरों (डीएसएलआर) हैं
  • एक यूट्यूब प्रेंचस्टर चरण 3 रहें
    3
    सही उपकरण प्राप्त करें सुनिश्चित करें कि आपके पास चुटकुले बनाने के लिए सही उपकरण हैं जाहिर है आपकी टीम या पार्टनर एक दूर के बिंदु पर होगा, इसलिए कोई रास्ता नहीं है जिससे कैमरा आपको सुन सकता है। जानें कि सिस्टम कैसे काम करता है माइक्रोफ़ोन प्राप्त करें और इसे अपने कुछ कपड़े से कनेक्ट करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह छिपा हुआ है और यह उस व्यक्ति के लिए अदृश्य है जिसे आप मजाक कर देंगे
  • एक यूट्यूब प्रेंचस्टर चरण 4 बनें चित्र
    4
    एक अच्छी टीम है: ऐसा कोई मौका नहीं है कि आप चुटकुले अकेले कर सकते हैं, आपके पास एक अच्छी टीम होगी, जो आपको मुसीबत में पड़ने पर आपको नहीं त्याग देगा।
  • एक यूट्यूब प्रेंचस्टर चरण 5 का शीर्षक वाला इमेज
    5



    गुणवत्ता वाली सामग्री के साथ वीडियो बनाएं सुनिश्चित करें कि मजाक वीडियो की अच्छी गुणवत्ता है गुणवत्ता का मतलब केवल 720 या 1080p वीडियो बनाने का अर्थ नहीं है, इसका मतलब यह भी है कि वीडियो कैसा दिखता है। सुनिश्चित करें कि आप उन हिस्सों को हटा दें जो आवश्यक नहीं हैं और कैमरा "अस्थिर" नहीं है वीडियो को उज्ज्वल और सुंदर बनाएं यह अंततः दर्शकों को अधिक के लिए वापस आ जाएगा और यहां तक ​​कि सदस्यता लें!
  • आप एक के साथ शुरू कर सकते हैं सभ्य वीडियो संपादन सॉफ्टवेयर जो निःशुल्क है। यदि आपके पास मैक है, तो "iMovie "- दूसरी ओर, यदि आप Windows का उपयोग करते हैं, तो"विंडोज मूवी मेकर "
  • एक यूट्यूब प्रेंचस्टर चरण 6 के शीर्षक वाला इमेज
    6

    Video: RETIRE GRÈS NAN VANT OU AK TE SA

    एक महान विचार है अन्य "Youtubers" के विचारों की प्रतिलिपि न करें, मूल बातें से अपना चुटकुले बनाएं। अपनी टीम के साथ बैठकर सोचो कि मजाक के बारे में क्या होगा।
  • एक यूट्यूब प्रॉकेस्टर चरण 7 बनें चित्र
    7

    Video: योन ti जेस fasil की kapab Evite cheve Nou कासे

    सुनिश्चित करें कि आपके पास एक वाहन है चुटकुले की दुनिया वास्तव में खतरनाक है। आपके पास समस्या होने की संभावना 60/100 है आपको सुरक्षित होना चाहिए जब आपको समस्या आती है तो आप सबसे अच्छा काम कर सकते हैं वाहन या पैर के साथ क्षेत्र से भाग जाना
  • एक यूट्यूब प्रेंचस्टर चरण 8 के शीर्षक वाली छवि
    8
    बोल्ड रहें: प्रणोदक हमेशा साहसी होते हैं। एक मजाक बनाने से डरो मत। साहसी हो और खतरनाक कदम उठाओ।
  • एक यूट्यूब प्रेंचस्टर चरण 9 रहें
    9
    अक्सर वीडियो अपलोड करें: अगर आपके वीडियो वायरल हो जाते हैं तो चुटकुले को बंद करने के लिए प्रेरित किया जा सकता है हालांकि, आप कर सकते हैं के रूप में कई परीक्षाओं से बचें। एक वीडियो को हर 2 सप्ताह अपलोड करने का प्रयास करें (यह कैसे निर्भर करता है कि वे कितने वायरल हैं) अपने दर्शकों को समझें, उनसे बात करें और सुनिश्चित करें कि वे जानते हैं कि आप कौन हैं ऐसा होने की संभावना है कि आपके दर्शक आपको कुछ विचार देंगे।
  • चेतावनी

    • मुसीबत में न आने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें आप की पीटा होने की संभावना है समय-समय पर जिम पर जाएं और मजबूत देखने की कोशिश करें ताकि "कोई भी आपके साथ खराब न हो"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com