ekterya.com

चहचहाना पर एक सेलिब्रिटी कैसे बनें

हर कोई अपनी भावनाओं को दुनिया के साथ साझा करना चाहता है चहचहाना पर लोकप्रिय होने के नाते आप अपने व्यवसाय को बढ़ावा देने या अपने ब्लॉग को प्रचारित करने में सहायता कर सकते हैं। सबसे लोकप्रिय ट्विटर उपयोगकर्ताओं में 100,000 से अधिक अनुयायियों है और कुछ भी 500 से अधिक 000 इन उपयोगकर्ताओं के अधिकांश इससे पहले कि आप ट्विटर का उपयोग शुरू प्रसिद्ध थे है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप के लिए अपना रास्ता चढ़ाई नहीं कर सकते ऊपर! यदि आप कुछ चालाक ब्लॉग विषयों का चयन करते हैं और आक्रामक स्वयं-प्रचार का उपयोग करते हैं, तो आप बहुत दूर जा सकते हैं।

चरणों

इमेज शीर्षक से एक ट्विटर सेलिब्रिटी चरण 1

Video: SATOSHI NAKAMOTO CONTROLS BITCOIN OR THE ILLUMINATI (WHO MADE BITCOIN)

1
ट्वीट करें जैसे आप एक थे प्रसिद्ध ब्लॉगर. ट्विटर एक सूक्ष्म ब्लॉग बनाने के लिए एक उपकरण है यह मूल रूप से प्रत्येक ट्वीट के लिए 140 अक्षर या उससे कम में ब्लॉगिंग शामिल है। आम तौर पर, एक अच्छा ब्लॉगर होने के लिए एक ही दिशा निर्देश एक अच्छा ट्विटर बनने के लिए लागू होता है कई ब्लॉगों को आकर्षित करने के लिए यादृच्छिक विषयों पर केवल तीन प्रकाशनों वाले ब्लॉग की उम्मीद नहीं कर सकते हैं, क्या आप करते हैं? आप कई सदस्यों को आकर्षित करने के लिए यादृच्छिक विषयों पर केवल तीन पदों के साथ ब्लॉग की उम्मीद नहीं कर सकते हैं, क्या आप कर सकते हैं?
  • एक थीम चुनें यदि आप ट्विटर पर प्रसिद्ध होना चाहते हैं, तो इस प्रश्न को सचमुच नहीं लें ("क्या हो रहा है?") यह बल्कि एक है: "आप क्या कर रहे हैं या अभी सोच रहे हैं, जो लोगों के एक निश्चित समूह के लिए दिलचस्प हो सकता है?" विषय विशिष्ट होना चाहिए ताकि लोगों को पता होना चाहिए कि क्या उम्मीदें हैं, लेकिन इतना सीमित नहीं है कि केवल 50 लोग रुचि रखते हैं एक या दो मुख्य विषयों या "टैग" (टैग) के साथ शुरू करें फिर उन्हें अपने अनुयायियों के रूप में विस्तारित करें।
  • उत्सुक या असामान्य कहानियों के लिए देखो जब तक आप कुछ नहीं मिलते हैं, तब तक ख़ूबसूरत समाचार चैनल पढ़ें कि आप एक अच्छी ट्वीट में बदल सकते हैं। लड़का कावासाकी, जो एक से अधिक 1,350,000 अनुयायियों है, अब तक अपने कर्मचारियों को भुगतान किया गया उसे ट्वीट्स मिक्स अप जानकारीपूर्ण ट्वीट ट्वीट मनोरंजक के साथ मनोरंजक के साथ जानकारीपूर्ण ट्वीट्स twitteara.Mezcla करने के लिए हड़ताली कहानियों की तलाश के लिए।
  • दिलचस्प हो, पारदर्शी और उत्तेजक अपने जीवन के बारे में अंतरंग समाचार साझा करें आप एक अच्छी कहानी बता सकते हैं। हो सकता है कि आप अपने दैनिक जीवन की दैनिक नाटकीय स्थितियों के लिए पाठकों को आदी हो जाएं।
  • दूसरों के साथ जुड़ें. अच्छे ब्लॉगर्स में अन्य ब्लॉगों के लिंक शामिल हैं अच्छा चहचहाना अन्य twitters रिवर्स जब आपको एक दिलचस्प ट्वीट मिल जाए, तो "उत्तर दें" दबाएं और शुरुआत में "आरटी" या "रिट्रीट:" जोड़ें और इसे प्रकाशित करें। इस तरह आप केवल अन्य ट्विटर उपयोगकर्ताओं के साथ कनेक्शन का निर्माण नहीं करेंगे, लेकिन आप अपने अनुयायियों को भी अच्छी सामग्री प्रदान करेंगे।
  • इमेज शीर्षक से एक ट्विटर सेलिब्रिटी चरण 2
    2
    अन्य उपयोगकर्ताओं का अनुसरण करें जैसे कि आप स्पैमर थे (स्पैमर्स वे हैं जो स्पैम भेजते हैं) एक बार जब आप अपनी गुणवत्ता स्थापित कर लेते हैं, मात्रा पर ध्यान केंद्रित करें। स्पैमर के समान दृष्टिकोण को अपनाना हालांकि, एक असली स्पैमर की तरह लग रही से बचने के लिए, यकीन है कि वहाँ 200 या 300 और आप का पालन सहित उन जो लोग तुमको अंतर पालन से अधिक कभी नहीं है बनाते हैं। आप विभिन्न सेवाओं के माध्यम से इसे स्वचालित रूप से प्रबंधित कर सकते हैं कोशिश करें कि आपके द्वारा अनुसरण किए गए लोगों की संख्या आपके अनुसरण करने वाले लोगों की संख्या से कम है यही वास्तविक हस्तियों क्या करते हैं
  • हालांकि, एक बार में 400 लोगों का पालन न करें। वे आपको स्पैमर के रूप में रिपोर्ट करेंगे और ट्विटर आपके खाते को निलंबित कर देगा। बस एक समय में लगभग 100 या 200 उपयोगकर्ताओं का अनुसरण करें, फिर उनके लिए आपका अनुसरण करने की प्रतीक्षा करें। आपके पास बहुत से अनुयायी होने के बाद, उन लोगों का अनुसरण करना बंद करें जो आपने पहले किया था और 100 के नए समूह का अनुसरण करना शुरू कर देंगे।
  • इमेज शीर्षक से एक ट्विटर सेलिब्रिटी चरण 3
    3
    अपने अनुयायियों को अधिक के लिए वापस आओ। कई बुनियादी चीजें हैं जिन्हें आपको करना चाहिए और अन्य लोगों को आपकी अनुयायियों की सूची को कम करने से बचने के लिए कभी नहीं करना चाहिए। एक सेवा का उपयोग करें जो आपको सूचित करते हैं कि आपका अनुसरण करना बंद करने के बाद अपने अंतिम ट्वीट्स की जांच करें: आपने क्या लिखा, उन्हें छोड़ने के कारण क्या हुआ? निम्नलिखित युक्तियों को ध्यान में रखें:
  • ऐसी सेवाओं का उपयोग न करें जो आपको सीधे संदेश भेजने की अनुमति दें (डीएम) स्वचालित डीएम आपको अनुयायी खर्च कर सकते हैं। कुछ लोगों को अपने फोन पर डीएम प्राप्त होता है और एक स्वत: डीएम फोन प्राप्त करने की लागत का उल्लेख किए बिना फोन की जांच करने के लिए बहुत ही परेशान हो सकता है।
  • इस सामाजिक नेटवर्क में एक विशिष्ट उपस्थिति स्थापित करने के बाद Twitter पर सामग्री को मौलिक रूप से परिवर्तित न करें। लोग निरंतरता की तरह हैं और उन्होंने किसी कारण के लिए आपका अनुसरण किया है
  • एक शीर्षक वाली छवि, जिसमें एक ट्विटर सेलिब्रिटी चरण 4 है
    4
    प्रश्न पूछें अपने अनुयायियों को ब्याज करने और संवाद शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका उनसे सवाल पूछ रहा है। निम्नलिखित युक्तियों और युक्तियों को ध्यान में रखें:
  • उत्तर के लिए धन्यवाद यदि आप व्यक्तिगत रूप से हर एक का जवाब नहीं दे सकते हैं क्योंकि वे बहुत अधिक हैं, कम से कम एक सामान्य धन्यवाद भेजें
  • उत्तर के लिए प्रतीक्षा करने के लिए रहें कंप्यूटर छोड़ने से पहले एक प्रश्न पूछना न करें यदि लोग जवाब देते हैं, तो जितनी जल्दी हो सके उनके प्रति जवाब देना अच्छा होगा, जबकि वे अभी भी अपने कंप्यूटर के सामने हैं
  • दिन के दौरान अपने प्रश्न को कई बार दोहराएं ताकि आप अलग-अलग समय क्षेत्रों और समय क्षेत्रों में उपयोगकर्ताओं से जुड़ें। सुनिश्चित करें कि कुछ समय केंद्रीय समय के दौरान होता है, अर्थात, जब अधिकांश लोग ऑनलाइन होते हैं (आमतौर पर सुबह के व्यावसायिक दिन)।
  • अपने अनुयायियों को अपने प्रश्न को रिटवेट करने के लिए कहें।
  • इमेज शीर्षक से एक ट्विटर सेलिब्रिटी चरण 5
    5
    ट्वीट अक्सर, लेकिन ज़्यादा नहीं हर बार जब आप एक अपडेट प्रकाशित करते हैं तो यह सार्वजनिक समयरेखा में प्रदर्शित होता है और आपकी प्रोफ़ाइल उन लोगों के सामने होती है जो अब भी आपको नहीं जानते हैं। इसी समय, बहुत अधिक ट्वीट करने से आपके मौजूदा अनुयायियों को परेशान किया जा सकता है और उन्हें जवाब देना मुश्किल हो सकता है एक समय में एक विषय पर चिपकाएं और प्रत्येक अपडेट के बीच एक समय के लिए प्रतीक्षा करें ताकि लोग जवाब दे सकें।



  • एक शीर्षक वाला छवि, एक बी बी ट्विटर सेलिब्रिटी चरण 6
    6
    एक ट्विटर क्लाइंट का उपयोग करें एक ग्राहक उपयोगकर्ता, कीवर्ड, आदि द्वारा आपके द्वारा देखे गए अपडेट को सॉर्ट करने में आपकी सहायता कर सकता है। उदाहरण के लिए, आप पूरे देश के लोगों का अनुसरण कर सकते हैं, लेकिन अपने शहर में रहने वाले उपयोगकर्ताओं की एक सूची बना सकते हैं और केवल अपने अपडेट देखने के लिए ग्राहक का उपयोग कर सकते हैं और आपको आपके क्षेत्र में क्या हो रहा है, इसका अवलोकन मिलेगा।
  • TweetDeck का उपयोग करने का तरीका जानें
  • ट्विटर फॉक्स का प्रयोग करना सीखें
  • ट्वीवर के साथ ट्विटर का उपयोग करना सीखें
  • एक शीर्षक से छवि बनें जो एक ट्विटर सेलिब्रिटी चरण 7 है
    7
    मज़ा रहें यदि वे मजाकिया कहानियां, चुटकुले और स्मार्ट राय पोस्ट करते हैं तो ट्विटर उपयोगकर्ताओं को अधिक उपयोगकर्ता प्राप्त होने की संभावना है ऑटोसैक्सामो भी बहुत ध्यान आकर्षित करता है
  • इमेज शीर्षक से एक ट्विटर सेलिब्रिटी चरण 8
    8
    अन्य सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से अनुयायियों को प्राप्त करें फेसबुक, माइस्पेस, यूट्यूब आदि का उपयोग करें। और उन दोस्तों से अपने दोस्तों से पूछें कि वे ट्विटर पर आपका अनुसरण करेंगे।
  • एक शीर्षक वाला छवि जो कि एक ट्विटर सेलिब्रिटी चरण 9 है
    9
    भाग लेता है। देखें कि आपके अनुयायियों में क्या होता है और उनकी बातचीत में भाग लेते हैं। कई हैशटैग का उपयोग करें और रुझानों का पालन करें
  • युक्तियाँ

    • वास्तव में अच्छे वाक्यांशों को साझा करें, जिससे आपके अनुयायियों को अच्छा लगता है।
    • जब आप 2000 से ज्यादा लोगों का अनुसरण करते हैं, तब तक आप 2000 अनुयायियों को प्राप्त करने तक दूसरों का अनुसरण नहीं कर पाएंगे। आप तृतीय-पक्ष सेवाओं का उपयोग करके अपनी सूची को "साफ़ कर सकते हैं" जो आपको दिखाएंगे कि उपयोगकर्ता आपके द्वारा अनुसरण करते हैं लेकिन आप का अनुसरण नहीं कर रहे हैं उन उपयोगकर्ताओं का अनुसरण करना बंद करें
    • उचित और विश्वसनीय चीजों को ट्वीट करें ताकि आपके अनुयायियों ने सेलिब्रिटी ट्वीट्स की कहानियों का पालन करना जारी रखा हो या यहां तक ​​कि सामान्य में कहानियां भी न करें।
    • शुक्रवार के बारे में मत भूलना शुक्रवार को, ट्विटर के "संस्कृति" में, यह #ff का दिन है ("शुक्रवार को" या "शुक्रवार को पालन करें") अपने अनुयायियों का धन्यवाद करें जिन्होंने आपने # एफएफ के माध्यम से उल्लेख किया है और उनको उनका उल्लेख भी किया है। वे आपको धन्यवाद देंगे।
    • अपना चेहरा दिखाएं यदि आप असली प्रोफ़ाइल चित्र डालते हैं तो उपयोगकर्ताओं को और अधिक सहज महसूस होगा। इस तरह वे आपके साथ एक बेहतर व्यक्तिगत संबंध को मजबूत कर सकते हैं।
    • यदि आपको एक ट्विटर सेलिब्रिटी बनानी चाहिए तो यह है कि आप अपने ब्लॉग या वेबसाइट पर और अधिक ट्रैफ़िक भेज सकते हैं, सीखें ट्विटर मैट्रिक्स का उपयोग कैसे करें यह मापने के लिए कि आपकी प्रसिद्धि "प्रभावी" है
    • अन्य प्रकार के मीडिया में सेलिब्रिटी बनें आप एक रेडियो निर्माता या एक टेलीविजन होस्ट भी हो सकते हैं। ये मीडिया आपको बड़ी संख्या में बहुत कुशलता से प्रचार कर सकती हैं।
    • Klout.com का उपयोग करें यह एक ऐसी सेवा है जो आपको सेलिब्रिटी बनने की राह पर चलने वाली प्रगति का पालन करने की अनुमति देती है।

    चेतावनी

    • तैयार। हर बार जब आप दुनिया में जाने के लिए प्रसिद्ध हो जाते हैं, तो हमेशा ऐसा कोई व्यक्ति होगा जो आपको पकड़ने का प्रयास करेगा। व्यक्तिगत तौर पर इसे मत लें सीखना प्रसिद्धि का सामना कैसे करें.
    • टि्वटिंग से पहले, दो बार सोचो ऐसी चीज़ों को साझा न करें, जिसे आप बाद में पछतावा करते हैं।
    • अपने आप ट्वीट्स के लिए साइटों का उपयोग न करें। वे अपने ट्वीट करते हुए कनेक्ट न होने पर के जवाब में आप प्रश्न, टिप्पणी या टिप्पणियों से पूछते हैं, और उपेक्षा तथ्य अपने फ़ॉलोअर्स को प्रतिकारक हो सकता है हो सकता है।
    • यदि आप चीन में प्रसिद्ध बनना चाहते हैं, तो ट्विटर सही स्थान नहीं है। हांगकांग और चीनी के बहुत से लोग सामान्य तौर पर सिना माइक्रो ब्लॉग में चले गए हैं क्योंकि इस देश ने ट्विटर पर प्रतिबंध लगा दिया है। यह एक और अलग साइट है, लेकिन एक ही सुझाव लागू होते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com