ekterya.com

पोकीमोन रुबी और नीलम में आसानी से कैसे ऊपर उठाना

यह लेख आपको अपने पोकेमोन को स्तर बढ़ाने का एक बहुत आसान तरीका दिखाता है इसे 100 के स्तर पर अपलोड करने के लिए इसका उपयोग किया जा सकता है, लेकिन वैसे भी यह एक अच्छा समय लेगा। अपने पोकीमोन को देने के लिए इसका प्रयोग करें कि आपको एक जिम के नेता से उबरने में मदद करने के लिए अतिरिक्त बढ़ावा देना चाहिए!

चरणों

विधि 1

गाड़ी
चित्रित किया गया स्क्वायर स्टेबल अप पॉकेमैन रुबी या नीलम चरण 1 में आसानी से
1
पोकीमोन को अपनी सूची में पहले स्थान पर प्रशिक्षित करना चाहते हैं।
  • पिक्चर पर रूबी या नीलमणि चरण 2 में आसानी से ऊपर चित्रित छवि
    2
    लड़ने के लिए डिब्बों या एक क्षेत्र जहां जंगली पोकीमॉन (घास, समुद्र या मछली पकड़ने की जगह) हैं खोजें।
  • इमेज का शीर्षक स्क्वायर में आसानी से पोकमेन रबी या नीलम चरण 3 में
    3
    लड़ाई शुरू होती है। अपने प्रतिद्वंद्वी के पोकीमोन जंगली पोकीमोन तक लड़ो या आप पी एस या बेहोश से बाहर चलाने के। हर पोकीमोन के लिए आप बेहोश उनकी प्रजातियों के आधार पर अनुभव अंक की एक निश्चित राशि प्राप्त है और कभी कभी अगर प्रशिक्षित या जंगली है।
  • विधि 2

    कमजोर पोकीमॉन का प्रशिक्षण
    पिक्चर पर रूबी या नीलमणि चरण 4 में आसानी से ऊपर लिखे छवि
    1
    एक कमजोर पोकीमॉन या उस व्यक्ति को खोजें जो बहुत कम स्तर है और इसे अपनी सूची के शीर्ष पर रखें। प्रशिक्षण कमजोर पोकीमोन तुम अगर आप 16 के लिए एक निचले स्तर से एक Abra पर कब्जा कर लिया, उदाहरण के लिए किसी भी कमजोर पोकीमोन या निम्न स्तर तक आसानी से स्तर, (वे केवल टेलीपोर्टेशन का आंदोलन है, जो आक्रामक नहीं है) या कर रहे हैं में मदद मिलेगी एक Magikarp नस्ल की कोशिश कर रहा (पोकेमोन देखनेवाले के लिए यह स्पष्ट है)
  • पिक्चर पर रूबी या नीलमणि चरण 5 में आसानी से लिथल छवि
    2



    सामने एक कमजोर पोकीमॉन के साथ लड़ाई दर्ज करें। फिर से लड़ने के लिए ट्रेनर या पोकीमोन की तलाश करें युद्ध स्क्रीन दिखाई देने पर, शांति बनाए रखने।
  • चित्रित किया गया शीर्षक स्टेबल अप पॉकेमैन रुबी या नीलम चरण 6 में आसानी से
    3
    एक कमजोर पोकीमॉन को उस शक्तिशाली के लिए बदलें, जो लड़ाई जीत सकता है। एक बार जब युद्ध स्क्रीन दिखाई देती है, तो अपने कमजोर पोकीमोन पर किसी भी ऑब्जेक्ट पर हमला नहीं करें या उसका उपयोग न करें। आपको बस इतना करना पड़ेगा कि वह पोकीमोन के लिए तुरंत बदल सके जो युद्ध को समाप्त कर सके। यहां तक ​​कि अगर आपकी कमजोर पोकीमॉन ने कोई संघर्ष नहीं किया है या कोई कदम नहीं उठाया है, तो यह अभी भी युद्ध में होने के लिए सिर्फ वही अनुभव अंक हासिल करेगा।
  • विधि 3

    अनुभव साझा करें
    पिक्चर पर रूबी या नीलमणि चरण 7 में आसानी से ऊपर लिखे छवि
    1
    एक साझा अनुभव खोजें ऐसा करने के लिए आपको एक शेयरिंग अनुभव की आवश्यकता होगी। यहां हम आपको दिखाते हैं कि उसे गेम में कहां खोजें।
    • हीरा और पर्ल: सिउदाद इटर्न के दक्षिण में (स्पेन में स्यूदाद वेटुस्ता) साइकिल चालकों के लिए एक सर्किट है। इससे पहले कि आप वहां पहुंचें, आपको एक इमारत को पार करना होगा। इसके भीतर एक शिक्षक है जो आपको सौदा अनुभव देगा यदि आप 35 पोकीमोन से अधिक देख चुके हैं
    • रूबी, नीलम और पन्ना: स्टीवन स्टोन (अधिकतम Peñas) और कप्तान स्टर्न (कप्तान Babor) को पत्र देने के बाद Rustboro सिटी (फेरिक सिटी) में श्री स्टोन (स्पेन में श्री Peñas) करने के लिए बात करें।
    • लीफ ग्रीन और फायर रेड: फूशिया शहर से पहले जाओ और उस मार्ग में प्रवेश करें जो आपको मार्ग से जोड़ता है। सीढ़ियों तक जाएं और शिक्षक के सहायक से बात करें। अगर आपको 50 से ज्यादा पोकीमॉन हैं तो वह आपको डील शेयरिंग देगा
  • इमेज का शीर्षक स्क्वायर में आसानी से पोकमेन रबी या नीलम चरण 8 में
    2
    अपनी सूची में पहले पोकीमोन का अनुभव दो। एक बार जब आप इसे प्राप्त करते हैं, तो इसे युद्ध के दौरान पोकीमोन के सामने आने दें।
  • इमेज का शीर्षक स्क्वायर में आसानी से पॉकेमोन रूबी या नीलम चरण 9 में
    3
    लड़ाई शुरू होती है। अपने प्रतिद्वंद्वी को मारो और डील साझा करने से आपको केवल पोकीमोन के लिए अनुभव के अंक नहीं मिलेगा, बल्कि आप उन सभी को भी जो आपके साथ चलते हैं
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अनुभव साझा करें
    • ए गेम ब्वॉय एडवांस, एसपी या निनटेंडो डी एस
    • पोकेमोन की एक गेम
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com