ekterya.com

कैसे कैंडी क्रश में स्तर 86 को पार करने के लिए

स्तर 86 Candy Crush Saga 25 वर्ग डबल हटाने जिलेटिन 40 चाल या उससे कम है, यह भी कम से कम 40 000 तक पहुंच गया स्तर पार करने के लिए की आवश्यकता है, तो आपको पहले पिरामिड अवरुद्ध नद्यपान और फिर ब्रेक के आसपास कैंडी को खत्म करना होगा उसके अंदर डबल जैली

चरणों

कैट क्रश चरण 1 में बीट लेवल 86 नामक छवि
1

Video: कैंडी क्रश 86

पिरामिड के अंदर तक पहुंचने के लिए अवरोधित कैंडी को नष्ट करने पर ध्यान दें। जिन जेली को आप को खत्म करना है उनको नाराज़गी पिरामिड के भीतर है और जब तक आप कई अवरुद्ध कैंडीज को खत्म नहीं करते हैं, तब तक आप इसे तक पहुंचने में सक्षम नहीं होंगे। इन कैंडीज को काला नद्यपान के "एक्स" के साथ चिह्नित किया गया है।
  • कैट क्रश चरण 2 में बीट लेवल 86 नाम की छवि
    2
    रंगीन बम, धारीदार कैंडी और लिपटे बनाने के लिए सभी संभव संयोजन करें। यह आपको ब्लॉकों और 25 जिलों को जितनी जल्दी हो सके खत्म करने में मदद करेगा क्योंकि आपके पास स्तर 86 से दूर करने के लिए केवल 40 चालें हैं।
  • रंग बम बनाने के लिए एक पंक्ति में एक ही रंग के पांच कैंडीज जुडाएं। ये पंप कैंडी के सभी कैंडीज को खत्म करेंगे जो कैंडी के समान रंग हैं, जिसके साथ आप इसे जोड़ते हैं।
  • धारीदार कैंडीज बनाने के लिए एक पंक्ति में एक ही रंग के चार कैंडीज को मिलाएं। ये मिठाई उन सभी पंक्तियों को समाप्त कर देते हैं जो समान पंक्ति में या तो क्षैतिज रूप से या अनुलंब रूप से उस दिशा के आधार पर समाप्त हो जाती हैं जिसमें धारियों की ओर इशारा करते हैं।
  • लिपटे कैंडीज बनाने के लिए एल, टी या + के रूप में एक ही रंग के पांच कैंडीज को मिलाएं। ये कैंडीज उनके चारों ओर से चार कैंडी को खत्म करेंगे।
  • कैट क्रश चरण 3 में बीट लेवल 86 शीर्षक वाली छवि
    3



    अवरुद्ध कैंडी को हटा दें, जब आपको पिरामिड के भीतर जेली तक बेहतर पहुंच की आवश्यकता हो। अवरुद्ध कैंडीज जेली नहीं हैं और स्तर खत्म करने में आपकी मदद करने के लिए उनको खत्म करने के लिए आवश्यक नहीं है।
  • कैट क्रश चरण 4 में बीट लेवल 86 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: चलो खेलते हैं - कैंडी क्रश सागा जेली आईओएस (स्तर 86 - 100)

    कैंडी संयोजनों को बनाने के लिए फोकस करें जैसे आप अवरुद्ध कैंडीज को खत्म करने के बाद पिरामिड में हो सकते हैं जेली जो आपको समाप्त करना आवश्यक है वह काला नद्यपान के पिरामिड के अंदर है।
  • कैंडी क्रश चरण 5 में बीट लेवल 86 नाम की छवि
    5

    Video: Candy Crush Saga - DO कैसे स्तर 86

    जब भी संभव हो तो वरिष्ठों को संयोजित करने से पहले पिरामिड के निचले भाग में आप कई कैंडीज जोड़ सकते हैं। नीचे कैंडीज का संयोजन कभी-कभी ऊपरी कैंडीज को संरेखित करने में मदद करता है और एक ही आंदोलन में अनपेक्षित संयोजन होते हैं।
  • युक्तियाँ

    • लीकोरिस पिरामिड के अंदर लिपटे हुए धारीदार कैंडी के संयोजन के द्वारा स्तर 86 से अधिक की संभावनाएं सुधारें। ये संयोजन एक ही आंदोलन में एक ही समय में कई कैंडी को खत्म करने में मदद करेंगे।
    • अपने समय का स्तर 86 खेलने के लिए सुनिश्चित करें कि आप सबसे अच्छा संभव संयोजन बनाते हैं और रंगीन बम, धारीदार और लपेटे गए कैंडी प्राप्त करते हैं। स्तर 86 के पास कोई समय सीमा नहीं है, इसलिए आप विशिष्ट कैंडी संयोजनों में परिणामस्वरूप रणनीतिक चाल बनाने के लिए आवश्यक सभी चीजें ले सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com