ekterya.com

कैसे कैंडी क्रश के स्तर 70 को पार करने के लिए

कैंडी क्रश के 70 स्तर पर यह चॉकलेट को नियंत्रित करने के बारे में है इस स्तर में जिलेटिन होता है और आप केवल 45 आंदोलनों कर सकते हैं। खेल बोर्ड को विभिन्न आकार के दो बोर्डों में बांटा गया है। कैंडीज एक टेलीपोर्टेशन लाइन के माध्यम से बाएं पैनल से दायीं ओर जाते हैं। चॉकलेट इस रेखा को पार नहीं कर सकते

चरणों

भाग 1

त्वरित गाइड
बीट लेवल 70 कैंडी क्रश चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
"एक्स" वाले नद्यपान अवरोध को पूर्ववत न करें यदि आप इन ब्लॉकों को तोड़ते हैं तो आप चॉकलेट फैल देंगे, जो इस स्तर को और अधिक कठिन बना देगा। जब तक आपके पास न हो तो लाइसॉइस को तोड़ना न दें।
  • बीट लेवल 70 कैंडी क्रश चरण 2 नामक छवि
    2
    चॉकलेट निकालें जितनी जल्दी हो सके चॉकलेट से छुटकारा पाएं यह सबसे कठिन हिस्सा होगा साथ धारीदार कैंडी की मदद चॉकलेट निकाल देता है, सबसे तेज़ तरीका धारीदार कैंडी चॉकलेट के रूप में एक ही स्तर पर कर रहे हैं, ताकि आप सड़क दूर करने के लिए समय लेने के लिए नहीं है।
  • अन्य विशेष कैंडीज भी इस स्तर पर बहुत मददगार हो सकते हैं, जैसे कि धारीदार एक के साथ कैंडी आवरण का संयोजन।
  • बीट लेवल 70 कैंडी क्रश चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    आपके द्वारा सभी चॉकलेट नष्ट कर दिए जाने के बाद, आप नद्यपान के ब्लॉक को तोड़ सकते हैं और फिर जिलेटिन का ख्याल रख सकते हैं।जिलेटिन का ख्याल रखना
  • बीट लेवल 70 कैंडी क्रश चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    देखें कि दाएं और बाएं परिवर्तन के बोर्ड कैसे हैं कैंडीज सामान्य रूप से आगे नहीं बढ़ते, लेकिन बोर्ड के किन किन पक्ष पर आप खेल रहे हैं। ध्यान दें ताकि आप सभी आंदोलनों का लाभ उठा सकें।
  • बीट लेवल 70 कैंडी क्रश चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: Candy Crush Saga स्तर 70

    यदि आप कर सकते हैं, तो बाईं ओर बोर्ड पर विशेष कैंडीज बनाएं। सब के बावजूद ध्यान बोर्ड सही पर होना चाहिए, यदि आप अन्य बोर्ड पर एक विशेष कैंडी बनाने के लिए, इसे बर्बाद नहीं भी जेली सही नष्ट करने के लिए सेवा कर सकते हैं का अवसर है।
  • भाग 2

    अन्य रणनीतियों


    बीट लेवल 70 कैंडी क्रश चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1

    Video: Candy Crush Saga - स्तर 70 DO कैसे

    सीधे चॉकलेट को नष्ट करें एक तरीका यह स्तर शुरू करने के लिए जारी किया जाता है जिलेटिन ब्लॉक के भीतर संलग्न है जितनी जल्दी संभव के रूप में नद्यपान और उसके बाद बोर्ड से चॉकलेट को हटा दें। इस रणनीति के साथ समस्या यह है कि क्योंकि दाईं ओर का बोर्ड छोटा है, आपके पास संयोजन बनाने के लिए कम जगह है। हालांकि, एक बार आप नद्यपान, पूरे बोर्ड के भीतर चॉकलेट प्रसार के ब्लॉक के भीतर जिलेटिन destroces और आंदोलन की बस कुछ ही बक्से संभावनाओं की सीमा। यह रणनीति तब काम करती है जब आपके मन में कई संयोजन होते हैं और जब आप कल्पना कर सकते हैं कि बोर्ड उन्हें प्रदर्शन करने के बाद कैसा दिखेगा।
  • बीट लेवल 70 कैंडी क्रश चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    पक्षों से चॉकलेट को नष्ट करें सड़क से चॉकलेट को निकालने के सबसे आसान तरीकों में से एक बाएं हाथ बोर्ड पर क्षैतिज पट्टियों के साथ दो कैंडीज बनाने के लिए है। एक बार जब वे निचले पंक्तियों में हों, तो उनका संयोजन करें। याद रखें क्योंकि दो बोर्ड अलग-अलग आकार के हैं, यह आंदोलन केवल दूसरी और तीसरी नीली पंक्तियों से ही काम करेगा। आप सिर्फ एक आंदोलन के साथ सही बोर्ड से सभी नद्यपान वाले ब्लॉकों को हटाने के लिए स्ट्राइप कैंडी का उपयोग कर सकते हैं। इस आंदोलन के लिए पहले नियोजन और पट्टियों के साथ कैंडी बनाने की क्षमता की आवश्यकता है।
  • बीट लेवल 70 कैंडी क्रश चरण 8 शीर्षक वाली छवि

    Video: कैंडी क्रश सोडा सागा स्तर 70 (6 संस्करण, 3 सितारे)

    3
    चॉकलेट मुक्त है अगर निराशा मत करो एक बार ऐसा हो जाने पर, यह आसन्न कैंडीज को चॉकलेट में बदलना शुरू कर देगा याद रखें कि यदि आप एक चॉकलेट को नष्ट करते हैं, तो यह अगले आंदोलन में नहीं बढ़ेगा। आदर्श रूप से, आप चॉकलेट बक्से के पास संयोजन बनाते हैं और उन्हें फैलाने से रोकने के लिए विशेष कैंडीज़ का इस्तेमाल करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि बोर्ड शुरू होने पर आशाजनक नहीं दिखता है, तो बिना कोई चाल किए बिना गेम से बाहर निकलें आप किसी भी जीवन को नहीं खोेंगे और अगली बार जब आप खेलेंगे, तो आपको एक नया बोर्ड मिल जाएगा
    • चॉकलेट टेलीपोर्टेशन लाइन के माध्यम से यात्रा नहीं कर सकते

    चेतावनी

    • उपलब्ध सीमित आंदोलनों की एक सीमित मात्रा है
    • यदि चॉकलेट लगभग पूरे दाहिने बोर्ड के माध्यम से फैल गया, तो खेल को छोड़ दें और फिर से शुरू करें।
    • एक बार कैंडीज नद्यपान वाले ब्लॉकों के अंदर नहीं हैं, तो चॉकलेट बोर्ड के अंदर जाने के लिए स्वतंत्र होगा।
    • स्तर के पास करने के लिए आवश्यक न्यूनतम स्कोर प्राप्त करना होगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक स्मार्टफोन या कंप्यूटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com