ekterya.com

कैसे कैंडी क्रश के स्तर 65 पार करने के लिए

हालांकि यह पहले स्तरों में से एक है, कैंडी क्रश का स्तर 65 एक गंभीर चुनौती है और कई खिलाड़ियों के लिए, खेल के सबसे जटिल स्तरों में से एक है। बोर्ड के "दाँतेदार" परिधि के साथ जिलेटिन वर्गों को नष्ट करने की कठिनाई यह स्तर बहुत निराशा का स्रोत बनाता है। अनन्त खिलाड़ियों में से एक न बनें, जो 65 के स्तर पर आत्मसमर्पण करते हैं, एफ़्रंटोला, सफलता की संभावना बढ़ाने के लिए स्मार्ट रणनीतियों का इस्तेमाल करते हैं और आप जल्द ही मीठा, मीठा विजय

चरणों

कैंडी क्रश चरण 1 पर बीट लेवल 65 नाम वाली छवि
1
जब तक आप एक अनुकूल प्रारंभिक आंदोलन प्राप्त न करें तब तक स्तर को पुन: प्रारंभ करने पर विचार करें। कैंडी क्रश के किसी भी जटिल स्तर के रूप में, पहली चालें जीत पाने के लिए एक बड़ा अंतर बना सकता है। चूंकि यह उन मामलों में से एक है, आपको स्तर से बाहर निकलने और फिर से दर्ज करने की कोशिश करनी चाहिए, जब तक कि आपको एक अच्छा प्रारंभिक आंदोलन दिखाई नहीं दे। उदाहरण के लिए, यदि आप ध्यान दें कि आप किसी विशेष कैंडी नहीं प्राप्त कर सकते हैं या पहले चक्कर के साथ चॉकलेट को खत्म नहीं कर सकते, तब तक स्क्रीन को पुनरारंभ करें जब तक कि आप इसे प्राप्त न करें। ऐसा करने से जीवन नहीं ले जाएगा
  • नोट: किसी भी मामले में, यह चाल केवल कैंडी क्रश के मोबाइल संस्करण के लिए मान्य है और डेस्कटॉप पर नहीं। यह आपके द्वारा किए जाने के बाद भी काम नहीं करता है किसी भी आंदोलन - आपको पहले आंदोलन से पहले इसे करना होगा या आप एक जीवन खो देंगे।
  • कैंडी क्रश चरण 2 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली छवि

    Video: How to unlock all level of candy crush.

    2
    चॉकलेट को अपनी पहली प्राथमिकता बनाएं इस स्तर के चॉकलेट के वर्ग प्रत्येक मोड़ में एक जगह भर में फैले हैं, जब तक कि आप उनमें से कम से कम एक को समाप्त नहीं करते हैं। यदि आप उन पर ध्यान नहीं देते हैं, तो चॉकलेट जिलेटिन को नष्ट करने की प्रक्रिया में बाधा डालता है और संभवतः आंदोलनों को प्रतिबंधित करेगा, इसलिए जितनी जल्दी हो सके उन्हें पूरी तरह से समाप्त करने की कोशिश करें। पहली चाल के दौरान बोर्ड से सभी चॉकलेट वर्ग निकालने का प्रयास करें बोर्ड के निचले भाग में चॉकलेट से शुरू करें क्योंकि ऊपरी हिस्से की बजाय इस क्षेत्र में किए गए आंदोलन, श्रृंखला प्रतिक्रियाओं को बनाने के लिए अधिक आसानी से होते हैं। उम्मीद है, श्रृंखला प्रतिक्रियाएं विशेष कैंडी बनाने या चॉकलेट के अन्य वर्गों को खत्म करने के लिए
  • एक बार में चॉकलेट के कई वर्गों को खत्म करने वाली चाल बनाने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, एक बार में "तीन में एक पंक्ति" आंदोलनों में से एक के साथ बोर्ड के नीचे से दो वर्गों को साफ करना संभव है।
    कैंडी क्रश चरण 2 बुलेट 1 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली छवि
  • यह ध्यान में लायक है कि, यदि आप एक विशेष रूप से अच्छा आंदोलन देखते हैं, जैसे कि कई विशेष कैंडीज बनाता है, तो चॉकलेट को एक या दो बार मुड़ने के लिए अधिक सुविधाजनक हो सकता है आपका मुख्य लक्ष्य होना चाहिए जितना तेज़ हो सके बोर्ड को साफ करना।
    कैंडी क्रश चरण 2 बुलेट 2 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली छवि
  • कैंडी क्रश चरण 3 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली छवि

    Video: स्तर 65: Candy Crush Saga भाग 1

    3
    "कैगाड कैंडी" को जारी करने पर ध्यान लगाओ जब आप सभी चॉकलेट को खत्म करते हैं या यदि आप उस आंदोलन में से किसी को खत्म नहीं कर सकते हैं जो आपको मिलते हैं, तो "कैग" कैंडीज को छोड़ने का प्रयास करें चूंकि वे काफी जटिल हैं, इसलिए जब भी आपको मौका मिलती है, तब उन्हें मुक्त करने का प्रयास करना एक अच्छा विचार है। फिर, बोर्ड के निचले आधे हिस्से पर पहले ध्यान केंद्रित करना सबसे अच्छा है क्योंकि ऐसा करने से शक्तिशाली श्रृंखला प्रतिक्रियाएं पैदा करना संभव है।
  • ऊपर के रूप में, यह एक फंसे कैंडी को जारी नहीं कर सकता है, अगर इसमें एक और आंदोलन बनाने की ज़रूरत है जो विशेष रूप से उपयोगी है।
  • Video: Candy Crush Saga स्तर 65

    कैंडी क्रश चरण 4 पर बीट लेवल 65 नाम वाली छवि
    4
    कर सकते हैं और जैसा कि आप कर सकते हैं के रूप में कई धारीदार कैंडीज का उपयोग करें। स्क्रीन के केंद्र से जिलेटिन की सफाई इस मामले में कोई समस्या नहीं है, जो इस स्तर को बहुत जटिल बनाता है, बोर्ड के "दांतेदार" किनारे के साथ 16 जिलेटिन रिक्त स्थान हैं। लिपटे हुए धारीदार कैंडीज को प्राथमिकता देने की कोशिश करें क्योंकि पहले स्थिति के बारे में चिंता किए बिना बोर्ड के किनारों पर पहुंचें। किसी भी स्थिति में, जैसा कि देखा जा सकता है, इस रणनीति के अपवाद हैं।
  • कैंडी क्रश चरण 5 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली छवि
    5
    बोर्ड के किनारे पर खड़े होने के लिए धारीदार कैंडीज का उपयोग करें। ऊर्ध्वाधर धारीदार कैंडीज बोर्ड, पिंजरों और जिलेटिन के सही और बाएं छोर पर कॉलम को समाप्त करने में मदद कर सकते हैं (जो उपलब्ध है उसके आधार पर)। इन स्तंभों को खत्म करने का यह सबसे अच्छा तरीका है। किसी भी स्थिति में, एक धारीदार कैंडी को खड़ी रूप से दाएं या बाएं स्तंभों पर खड़ी करना काफी कठिन है और जटिल कार्यवाही की आवश्यकता होती है।
  • कैंडी क्रश चरण 6 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली छवि



    6
    शीर्ष पंक्ति को मारने के लिए धारीदार कैंडीज का उपयोग करें बोर्ड के मध्य में खड़ी चोंच वाली कैंडीज, तक पहुंचने के लिए इतनी जटिल शीर्ष पंक्ति को साफ कर सकती है। चूंकि इन वर्गों में नई कैंडीज होते हैं जो कि नाटक में आते हैं, आप भविष्यवाणी नहीं कर सकते कि आगे कौन सा गिर जाएंगे, जो कि संयोजन के बारे में सोचने में लगभग असंभव है इसलिए, इन वर्गों को खत्म करने का सबसे अच्छा तरीका है धारीदार कैंडीज का उपयोग करना
  • कैंडी क्रश चरण 7 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली छवि
    7
    अधिकतम कार्यकुशलता प्राप्त करने के लिए नीचे पंक्ति में धारीदार कैंडीज ड्रॉप करें क्षैतिज धारीदार कैंडीज बोर्ड के किनारों पर किसी भी वर्ग को मार सकते हैं, लेकिन नीचे पंक्ति में अधिक उपयोगी होते हैं। साइड कॉलमों के विपरीत, नीचे की पंक्ति में एक धारीदार कैंडी को चार कैंडीज की ऊर्ध्वाधर पंक्ति बनाकर रखना आसान होता है जो कि इस पंक्ति के बगल में है या अगले बॉक्स में इन कैंडीज़ों में से एक बनाते हैं और इसे एक बॉक्स में छोड़ देते हैं। निचला वर्ग
  • कैंडी क्रश चरण 8 पर बीट लेवल 65 नाम वाली छवि
    8
    लिपटे कैंडीज का उपयोग करें जब उपयुक्त हो। हालांकि धारीदार कैंडीज इस स्तर पर आपके सबसे अच्छे दोस्त हैं, लिपटे कैंडीज कई बार उपयोगी हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप बोर्ड के किनारों में से किसी एक के साथ इन कैंडीज बनाने का प्रबंधन करते हैं, जब आप विस्फोट करते हैं, तो इसे कोने के चौराहों में से एक, मुश्किल तक पहुंचने, और दूसरा एक संक्षेप में, एक अच्छा परिणाम किसी भी मामले में, यदि आपके पास बोर्ड के केंद्र में लिपटी कैंडी तैयार करने का अवसर है, तो इसके स्थान पर बेहतर धारीदार बनाना बोर्ड के केंद्र को साफ करना इस स्तर पर विशेष रूप से जटिल नहीं है, इसलिए कई धारीदार कैंडीज बेहतर हैं
  • यदि आप पर्याप्त भाग्यशाली हैं कि दो कैंडीज को किनारे से और बोर्ड के किनारों के बगल में लपेटे गए हैं, तो उन्हें गठबंधन कर सकते हैं! परिणामी संयोजन वर्गों के एक बड़े समूह को साफ करता है और दो बार "विस्फोट" करता है, जिसका अर्थ है कि आप किनारों से कई वर्गों को साफ करेंगे।
  • कैट क्रश चरण 9 पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली छवि
    9
    रंगीन बम और धारीदार कैंडीज संयोजन करने का प्रयास करें स्तर 65 पर जीत हासिल करने के लिए सर्वोत्तम शर्त है कि आप सभी रंगीन बम और धारीदार कैंडीज बना सकते हैं जो आप कर सकते हैं। यह संयोजन एक शक्तिशाली स्ट्रोक है और एक समान रंग के सभी रंगों को धारीदार कैंडी में धारीदार के रूप में बदल देता है, जिससे उन्हें एक के बाद एक विस्फोट हो जाता है। यह एक ही आंदोलन के किनारों पर कई बिंदुओं को साफ करने में मदद कर सकता है।
  • हालांकि व्यावहारिक रूप से रंगीन बम और धारीदार कैंडी का कोई भी संयोजन सहायक है, अगर आपके पास मौका है, तो धारीदार कैंडी के साथ रंगीन बम को संयोजित करें जो कि समान रंग है बोर्ड के बाहरी किनारे पर सबसे आम कैंडी यह धारीदार कैंडीज की संख्या बढ़ेगी जो बाहरी किनारे पर बनेगी, जिससे आपको इस किनारे को पूरी तरह से साफ करने का एक बेहतर मौका मिलेगा।
  • कैट क्रश पहचान पर बीट लेवल 65 शीर्षक वाली छवि
    10
    समाप्त हो गया।
  • युक्तियाँ

    • यदि बोर्ड की शुरुआत में यह आशाजनक नहीं दिखता है, तो किसी भी आंदोलन के बिना खेल से बाहर निकलें। आप किसी भी जीवन को नहीं खोएंगे और अगली बार जब आप स्तर शुरू करेंगे तो आपको एक नया बोर्ड मिल जाएगा।

    चेतावनी

    • उपलब्ध सीमित आंदोलनों की संख्या सीमित है
    • स्तर पर काबू पाने के लिए आपको एक न्यूनतम स्कोर तक पहुंचने चाहिए।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्मार्ट फोन (स्मार्टफोन) या कंप्यूटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com