ekterya.com

कैसे मुफ्त के लिए Netflix है

Netflix एक डीवीडी सदस्यता सेवा है जो संयुक्त राज्य में शुरू हुई और तब से यूनाइटेड किंगडम, कनाडा, स्कैंडिनेविया, कैरिबियन और दक्षिण अमेरिका के कुछ हिस्सों में विस्तार हुआ। पेशकश की गई सेवाओं में, मेल के माध्यम से वीडियो और डीवीडी के संचरण की सेवा दोनों के लिए एक महीने के नि: शुल्क परीक्षण की सदस्यता के विकल्प हैं। इस लेख के साथ आपको पता चल जाएगा कि कैसे Netflix को मुफ्त में प्राप्त किया जा सकता है।

चरणों

विधि 1

अतिरिक्त निःशुल्क परीक्षण प्राप्त करें
छवि के लिए मुफ्त जाओ Netflix जाओ चरण 1
1
एक ईमेल खाता बनाएं एक नया ईमेल पता बनाने के लिए एक मुफ्त सेवा जैसे जीमेल या हॉटमेल का उपयोग करें। कहीं भी आप याद कर सकते हैं उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें आपके खाते को रद्द करने का समय होने पर आपको इस ईमेल खाते में प्रवेश करना पड़ सकता है
  • Video: मुक्त काम 2018 के लिए Netflix कैसे प्राप्त करें!

    छवि के लिए मुफ्त जाओ Netflix जाओ चरण 2
    2
    प्रत्येक परीक्षा के लिए एक नई क्रेडिट कार्ड जानकारी दर्ज करें Netflix प्रत्येक नि: शुल्क परीक्षण के लिए अलग क्रेडिट कार्ड की आवश्यकता है, लेकिन इस अवधि के दौरान कोई शुल्क नहीं लेता है। किसी गैस स्टेशन या सुपरमार्केट से प्रीपेड क्रेडिट कार्ड पर कुछ नकदी लोड करें या वर्चुअल कार्ड ऑनलाइन प्राप्त करें। परीक्षण सदस्यता प्रक्रिया के दौरान सूचना दर्ज करें और फिर कार्ड से अपनी सामान्य खरीद के लिए पैसे का उपयोग करें।
  • हमेशा एक कार्ड खरीदने से पहले ठीक प्रिंट पढ़ें कई कार्ड किसी भी ऑपरेशन के लिए शुल्क लेते हैं।
  • छवि के लिए मुफ्त जाओ Netflix जाओ चरण 3
    3
    एक निःशुल्क 1 महीने के परीक्षण की सदस्यता लें आधिकारिक Netflix साइट पर जाएं और अपने निःशुल्क महीने को प्रारंभ करें पर क्लिक करें। अपनी प्राथमिकताओं का चयन करें और अपने नए ईमेल खाते और प्रीपेड कार्ड से जुड़े सूचना दर्ज करें।
  • यदि आप किसी अन्य डिवाइस पर Netflix इंस्टॉल करना चाहते हैं, तो उस डिवाइस का चयन करें जब आप सब्सक्राइब करें और निर्देशों का पालन करें। आपको Netflix एप्लिकेशन इंस्टॉल करना होगा और प्रत्येक कंसोल, एप्पल टीवी, रोको या ब्लू-रे प्लेयर में अपना नया खाता डालना होगा जिसे आप उपयोग करने जा रहे हैं
  • नि: शुल्क चरण 4 के लिए Netflix जाओ शीर्षक छवि



    4
    Netflix परीक्षण महीने रद्द करें। आरोपों से बचने के लिए आपको महीने के अंत से पहले खाते को रद्द करना होगा ऐसा करने के लिए, जब आप अपने नेटफ्लिक्स खाते में हों, तो ऊपरी दाएं कोने में अपने उपयोगकर्ता नाम पर क्लिक करें, "आपका खाता" चुनें और फिर ट्रांसमिशन प्लान रद्द करें या डीवीडी योजना रद्द करें का चयन करें। रद्दीकरण को पूरा करने के लिए निर्देशों का पालन करें।
  • कुछ मामलों में, आप महीने के अंत तक फिल्मों या श्रृंखला देखना जारी रख सकते हैं।
  • छवि के लिए मुफ्त जाओ Netflix जाओ चरण 5
    5
    यदि आप एक और महीने की कोशिश करना चाहते हैं तो इन चरणों को दोहराएं। यदि आप एक अलग क्रेडिट कार्ड और ईमेल पता उपयोग करते हैं, तो Netflix आपको बार-बार एक निशुल्क परीक्षण महीने प्राप्त करने की अनुमति देगा। Netflix की सेवा की शर्तों के मामले में यह एक अंधेरे क्षेत्र है, इसलिए आप अपने Netflix परीक्षण महीने से संतुष्ट हो जाने के बाद पूरी कीमत का भुगतान करने पर विचार करें।
  • यदि आप एक पेपैल खाता बनाते हैं और इसे प्रीपेड कार्ड से पहले उपयोग किया है, तो आप अपने पेपैल की जानकारी दर्ज करके उसी कार्ड के साथ Netflix पर एक दूसरे महीने का परीक्षण प्राप्त कर सकते हैं। ध्यान दें कि पेपैल को उन खातों को रद्द करने का अधिकार है जिनकी झूठी सूचना है।
  • विधि 2

    अन्य तरीकों के साथ
    छवि के लिए मुफ्त जाओ Netflix जाओ चरण 6

    Video: Free Free!!How To Download Sacred Games Without Netflix.[Mrtrickinsider]

    1
    किसी मित्र के खाते में लॉग इन करें जहां यह उपलब्ध है, उन देशों में Netflix की भारी लोकप्रियता के साथ, आपके पास पहले से कोई मौजूदा नेटफ्लिक्स खाता है, जो आपको ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा के एक हिस्से को साझा करने की अनुमति देता है, को ढूंढना मुश्किल नहीं होगा। अपने घर के बाहर किसी खाते का पासवर्ड साझा करते समय सेवा की शर्तों का उल्लंघन नहीं होता, तो आप और खाते के मालिक दोनों को निम्न सीमाओं पर विचार करना चाहिए:
    • खाते के स्वामी खाते की सभी गतिविधियों के लिए जिम्मेदार है।
    • प्रत्येक खाते में केवल 5 प्रोफाइल हो सकती है (सिफारिशों और पसंदीदाों का निर्धारण करने के लिए उपयोग किया जाता है) और उनमें से केवल दो एक ही बार में एक से अधिक डिवाइस से वीडियो संचारित कर सकते हैं।
    • स्थानीय कानून इसे अवैध रूप से विचार कर सकते हैं (टेनेसी में, संयुक्त राज्य अमेरिका में, यह है), लेकिन यह संभव नहीं है कि नेटफ्लिक्स उन पर मुकदमा करेंगे जो खोजी जाने के बाद सहयोग करते हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए मुफ्त के लिए Netflix जाओ 7 कदम

    Video: How To Get Netflix Account For Free Lifetime?नेटफ्लिक्स एकाउंट कैसे बनाये फ्री में। New Trick ll

    2
    Netflix पर नौकरी प्राप्त करें यह बहुत संभावना है कि Netflix आपको एक मुफ्त खाते के लिए अपना कैरियर बदलने के लिए इतना पसंद नहीं है। हालांकि, समय-समय पर (हालांकि बहुत कम) हालांकि, Netflix कई लोगों के लिए अपने सपनों के काम पर विचार करेंगे, जिसके लिए कॉल प्रकाशित करता है: अंशकालिक टैगर होने के नाते यदि आप एक टैगर के रूप में काम पर रखा है, तो आप अपने कार्यदिवस को Netflix सामग्री देखकर खर्च करेंगे और निर्धारित करेंगे कि प्रत्येक वीडियो किस प्रकार की शैली और विवरण से मेल खाती है। यदि आप एक फिल्म के शौकीन हैं, तो यह पेज जोड़ने के लायक होगा jobs.netflix.com अपने बुकमार्क्स में या ट्विटर से @ नेटफ्लिक्सजॉब्स पर उनका अनुसरण करें
  • और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com