ekterya.com

विंडोज मीडिया प्लेयर से गीतों को स्थानांतरित करने के लिए कैसे iTunes

आईट्यून्स को अपने गीतों को किसी विशिष्ट स्थान पर रखना होगा। यदि आप अपने संगीत को विंडोज मीडिया प्लेयर के साथ चला सकते हैं लेकिन आईट्यून्स के साथ नहीं, इस तरह आपको अपने संगीत को स्थानांतरित करना चाहिए।

चरणों

1
जिन गायों को आप अपनी हार्ड ड्राइव पर स्थानांतरित करना चाहते हैं, उनका पता लगाएं। विंडोज मीडिया प्लेयर और आईट्यून्स दोनों मीडिया प्लेयर हैं विशिष्ट प्रकार की फ़ाइलों के लिए खोज विशिष्ट स्थान दोनों और आपके लिए आयोजित किए गए स्थान पर प्रदर्शित करें। यदि आपको नहीं पता कि गाने आपके यूनिट में कहां स्थित हैं, तो आप उन्हें खोलने के लिए केवल WMP खोलकर, अपने इच्छित गीत की तलाश कर सकते हैं, और फिर उस पर राइट क्लिक कर सकते हैं और "डिस्क पर फ़ाइल खोलें" का चयन करें।
  • 2
    Windows एक्सप्लोरर में, फ़ाइल का पता कॉपी करें।
  • 3
    आईट्यून में फ़ाइल डालें आईट्यून खोलें और फ़ाइल मेनू ढूंढें चाहे आप एक गीत या पूरे कलाकार जोड़ रहे हों, इस पर निर्भर करते हुए "पुस्तकालय में फ़ाइल जोड़ें" या "पुस्तकालय में फ़ोल्डर जोड़ें" चुनें।



  • Video: iTunes के विंडोज मीडिया प्लेयर से संगीत स्थानांतरित करें कैसे

    4
    फ़ाइलों का चयन करें ITunes खुलने वाली विंडो में फ़ाइल का पता पेस्ट करें, फिर चुनें कि आप पुस्तकालय में क्या जोड़ना चाहते हैं। "खोलें" चुनें और विंडो बंद हो जाएगी।
  • Video: iTunes करने के लिए विंडोज मीडिया प्लेयर से संगीत स्थानांतरित करने के लिए कैसे

    5
    कुछ गीत एक ऐसे प्रारूप में हैं जो iTunes का समर्थन नहीं करता है। यह उन्हें आपके लिए परिवर्तित कर देगा, इसलिए आप कर चुके हैं
  • युक्तियाँ

    Video: विंडोज मीडिया प्लेयर (एमपी 3) करने के लिए iTunes से संगीत स्थानांतरित करें कैसे

    • कई बार आईट्यून्स सही जानकारी नहीं देते हैं यदि आप चीजों की उस जोड़ी के बारे में चिंतित हैं, तो आपको iTunes में अपने गाने मैन्युअल रूप से अपडेट करना होगा
    • यदि आप विभिन्न गीतों को जोड़ रहे हैं, तो आप उन सभी को स्टोर करने के लिए एक फ़ोल्डर बना सकते हैं। आईटियंस फ़ाइल में एन्कोड की गई जानकारी के आधार पर स्वचालित रूप से उन्हें समायोजित करेगा। आप अपने संगीत पुस्तकालय में मुख्य फ़ोल्डर का चयन करके एक संपूर्ण लाइब्रेरी भी जोड़ सकते हैं (विंडोज 7 में, यह "लाइब्रेरीज़ संगीत" है)

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपने उस गीत को कॉपी करने से पहले कानूनी तरीके से इसे प्राप्त कर लिया है। कॉपीराइट का उल्लंघन गैरकानूनी है और आपको परेशानी में नहीं जाना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com