ekterya.com

ITunes से गैलेक्सी एस 4 तक कैसे संगीत स्थानांतरित करें

आईट्यून्स आज का सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले संगीत अनुप्रयोगों में से एक है। आप आसानी से प्लेलिस्ट और ऑर्डर संगीत बना सकते हैं जिससे यह संगीत का आयोजन करते समय पहला विकल्प बनाते हैं। एप्पल डिवाइसों के विपरीत, सैमसंग गैलेक्सी एस 4 आईट्यून्स के साथ सीधे संगत नहीं है। हालांकि, आप डबल ट्विस्ट का उपयोग करके iTunes के साथ अपने एस 4 को सिंक्रनाइज़ कर सकते हैं।

चरणों

ITunes से गैलेक्सी एस 4 चरण 1 के लिए स्थानांतरण संगीत शीर्षक वाली छवि
1
अपने कंप्यूटर पर डबल ट्विस्ट डाउनलोड करें, इंस्टॉल करें और चलाएं। आप इस पेज से फाइल डाउनलोड कर सकते हैं: https://doubletwist.com/desktop
  • ITunes से गैलेक्सी एस 4 चरण 2 के लिए स्थानांतरण संगीत शीर्षक वाली छवि
    2
    यूएसबी केबल के माध्यम से कंप्यूटर को एस 4 से कनेक्ट करें। यूएसबी केबल के एक सिरे को एस 4 और दूसरे को अपने कंप्यूटर के यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें।
  • ITunes से गैलेक्सी एस 4 चरण 3 के लिए संगीत स्थानांतरण शीर्षक वाली छवि

    Video: Apple TV 4K Review! (RANT)




    3
    डबल ट्विस्ट का उपयोग करके एस एस एक्सेस करें एस 4 डिवाइस डबल ट्विस्ट में "डिवाइस" अनुभाग में दिखाई देगा। एक्सेस करने के लिए, डिवाइस के नाम पर क्लिक करें
  • ITunes से गैलेक्सी एस 4 चरण 4 तक संगीत स्थानांतरण शीर्षक वाली छवि
    4
    "सामान्य" टैब पर जाएं यह टैब एप्लिकेशन के शीर्ष पर है
  • ITunes से गैलेक्सी एस 4 चरण 5 तक संगीत स्थानांतरण शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने संगीत को सिंक करें "सामान्य" टैब में प्रवेश करने के बाद, संगीत (संगीत) के बगल में स्थित बॉक्स को चेक करें। अपने एस 4 में संगीत स्थानांतरित करने के लिए, स्क्रीन के निचले दाएं कोने में स्थित "सिंक" बटन पर क्लिक करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com