ekterya.com

एंड्रॉइड पर व्हाट्सएप समूह में कैसे जुड़ें?

यह लेख आपको दिखाएगा कि एंड्रॉइड डिवाइस का इस्तेमाल करते हुए व्हाट्सएप चॅट समूह में शामिल होने के लिए निमंत्रण लिंक कैसे स्वीकार किया जाए।

चरणों

एंड्रॉइड के चरण 1 पर व्हाट्सएप पर एक समूह में शामिल होने का शीर्षक
1
आपको मिले निमंत्रण लिंक खोलें आपको एक पाठ संदेश में, एक ईमेल में या निजी चैट संदेश में एक निमंत्रण लिंक प्राप्त हो सकता है समूह के प्रशासक नए सदस्यों को जोड़ने के लिए कहीं भी आमंत्रण लिंक को कॉपी और पेस्ट करने की क्षमता रखते हैं
  • एंड्रॉइड के चरण 2 पर व्हाट्सएप पर एक समूह में शामिल होने का शीर्षक
    2
    आमंत्रण लिंक पर क्लिक करें यह क्रिया स्वचालित रूप से व्हाट्सएप मैसेन्जर खोल देगा और आपकी स्क्रीन पर दिखाई देने के लिए एक पॉप-अप विंडो का कारण होगा।
  • एंड्रॉइड के चरण 3 पर व्हाट्सएप पर एक समूह में शामिल होने का शीर्षक

    Video: '' कैसे whatsapp त्रुटि को ठीक करने एंड्रॉयड '' - से - ऐसे Sikhen।

    3
    समूह के नाम को देखें समूह वार्तालाप का नाम निमंत्रण पॉप-अप विंडो के शीर्ष पर दिखाई देगा। यदि समूह व्यवस्थापक द्वारा समूह समूह सेट किया गया है, तो आप पॉप-अप विंडो के ऊपरी बाएं कोने में समूह के नाम के आगे भी देखेंगे।
  • Video: WhatsApp पर समय प्रशासक और न्यू समूह कैसे बनाया जाता है




    एंड्रॉइड के चरण 4 पर व्हाट्सएप पर एक समूह में शामिल होने का शीर्षक
    4
    समूह के निर्माता खोजें यदि आप बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं जो आपको इस समूह चैट में आमंत्रित किया है, तो समूह के नाम के नीचे के समूह के निर्माता का नाम सत्यापित करें। आमंत्रण समूह के निर्माता के नाम के बाद "समूह द्वारा बनाया गया"पॉप-अप विंडो के शीर्ष पर
  • एंड्रॉइड पर चरण 5 पर व्हाट्सएप पर एक समूह में शामिल होने का शीर्षक
    5
    समूह के सदस्यों की सूची जांचें पॉप-अप निमंत्रण में निम्न समूह के सभी वर्तमान सदस्यों की सूची होगी प्रतिभागियों. यहां आप उन लोगों को पा सकते हैं जिनके बारे में आप जानते हैं। इसके अलावा, सूची आपको इस बारे में एक विचार दे सकती है कि आपको इस समूह के लिए निमंत्रण क्यों मिला है।
  • एंड्रॉइड के चरण 6 पर व्हाट्सएप पर एक ग्रुप में शामिल होने वाला इमेज
    6
    प्रेस ग्रुप में शामिल हों यह हरा बटन है जो स्क्रीन के निचले दाएं कोने में है। यह क्रिया आपको एक नए सदस्य के रूप में समूह वार्तालाप में स्वचालित रूप से जोड़ देगा। आप तुरंत समूह चैट में संदेश, चित्र और दस्तावेज़ भेजने शुरू कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • समूह प्रशासक नए सदस्यों को उनके बिना कोई लिंक भेजे बिना भी जोड़ सकते हैं। इस मामले में, आप केवल सूचना प्राप्त करेंगे कि आपको समूह चैट वार्तालाप में जोड़ा गया है। इस क्रिया की पुष्टि करने के लिए आपको लिंक पर क्लिक करने की आवश्यकता नहीं होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com