ekterya.com

फ़ाइलों या वीडियो क्लिप में शामिल होने के लिए किसी भी डीवीडी कनवर्टर का उपयोग कैसे करें

किसी भी वीडियो (डीवीडी) कनवर्टर सुविधाओं, एक सतत वीडियो में कई वीडियो फ़ाइलों का मिलन है, जिनमें से एक, प्रारूप की परवाह किए बिना की एक किस्म है। यदि आप एक घर वीडियो मूवी क्लिप बना या एक फिल्म कई यूट्यूब वीडियो बनाना चाहते हैं करना चाहते हैं तो यह बहुत उपयोगी हो सकता है। कुछ मिनटों में अपने वीडियो में शामिल होने के लिए इस मार्गदर्शिका का पालन करें।

चरणों

वीडियो फाइलों को एकजुट करने के लिए किसी डीवीडी कनवर्टर का उपयोग करें

Video: कोई वीडियो कन्वर्टर / एवीसी कनवर्टर का उपयोग करने के लिए कैसे

1

Video: को कैसे संयोजित करें "में शामिल हों" आधुनिक फ़ाइलें और किसी भी वीडियो फ़ाइल को रूपांतरित Windows और मैक ओएस के तहत एक्स - 2016

किसी भी वीडियो कनवर्टर खोलें आप मुफ्त या व्यावसायिक संस्करण का उपयोग कर सकते हैं। प्रोग्राम सीधे निर्माता की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है।
  • वीडियो फाइलों को लिंक करने के लिए किसी डीवीडी कनवर्टर का उपयोग करें
    2
    अपनी वीडियो फाइलें जोड़ें खिड़की के शीर्ष पर स्थित "वीडियो फ़ाइलों को जोड़ें" बटन पर क्लिक करें यह एक फ़ाइल ब्राउज़र खोल देगा ताकि आप अपने कंप्यूटर पर फ़ाइलें ब्राउज़ कर सकें। आप किसी भी प्रारूप के वीडियो फ़ाइलों को जोड़ सकते हैं और इन्हें एक ही होने की आवश्यकता नहीं है। उदाहरण के लिए, आप एक ही परियोजना में एक फ़ाइल FLV, MP4 और AVI प्रारूप में जोड़ सकते हैं।
  • वीडियो फाइलों को लिंक करने के लिए किसी डीवीडी कनवर्टर का उपयोग करें
    3



    परियोजना में सभी फाइलें चुनें दबाए रखने के लिए "Ctrl" कुंजी दबाए रखें और प्रत्येक एक पर क्लिक करें जब तक कि आप उन सभी को चुना न जाएं। उसके बाद, चयन पर राइट क्लिक करें और मेनू में "आउटपुट में शामिल हों" पर क्लिक करें।
  • वीडियो फाइलों को लिंक करने के लिए किसी डीवीडी कनवर्टर का उपयोग करें

    Video: कैसे किसी भी वीडियो कन्वर्टर अंतिम के साथ एक फ़ाइल में कई वीडियो विलय करने के लिए

    4
    आउटपुट स्वरूप का चयन करें। आउटपुट प्रोफाइल में "सभी" बटन पर क्लिक करें और उस डिवाइस का चयन करें जिसमें आप वीडियो खेलना चाहते हैं। एक बार जब आप डिवाइस का चयन किया है, सही करने के लिए सबसे बड़ी बार क्लिक प्रारूप है जिसमें आप फिल्म सांकेतिक शब्दों में बदलना चाहते हैं।
  • एमपी 4 प्रारूप सबसे सार्वभौमिक है और इसे अधिकांश उपकरणों पर खेला जा सकता है।
  • विडियो फाइलों के लिंक को मर्ज करने के लिए किसी डीवीडी कनवर्टर का उपयोग करें
    5
    "अब कन्वर्ट" दबाएं। यह रूपांतरण और मर्जिंग प्रक्रिया शुरू करेगा। आप प्रोजेक्ट सूची में फ़ाइल एंट्री के बगल में दिखाई देने वाली प्रगति बार का उपयोग करके प्रत्येक फ़ाइल की स्थिति का पता लगा सकते हैं।
  • अब और उच्च गुणवत्ता वाला वीडियो कन्वर्ट करने में अधिक समय लेगा। आपके कंप्यूटर की गति से रूपांतरण की गति भी प्रभावित होगी।
  • वीडियो फाइलों के लिए मर्ज करने के लिए किसी डीवीडी कनवर्टर का उपयोग करें
    6
    नई फ़ाइल ढूंढें एक बार जब रूपांतरण पूरा हो गया है, खिड़की यह है कि आपने अभी बनाया फ़ाइल वाले फ़ोल्डर खुलेगा के निचले बाएँ कोने में आउटपुट फ़ोल्डर क्लिक करें। यह सुनिश्चित करने के लिए फ़ाइल चलाएं कि संघ सफल था।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com